बेटा मछली कैसे बनाएं

बेटा मछली कैसे बनाएं

एक समय और कुछ ऐसा जो कुछ लोग चाहते हैं, और कुछ लिंग हैं जो हमें दूसरों से अधिक मोहित करते हैं। सीखने के बारे में कैसेबेटा मछली कैसे बनाएं

? हम UmComo.con.br पर आपको कुछ सलाह दे सकते हैं और कुछ महत्वपूर्ण देखभाल सिखा सकते हैं जो इस मछली के साथ किया जाना चाहिए।

  • आप बेटा मछली जानते हैं?

betta splendens मछली(या पुर्तगाली में:बीटा मछली) और दुनिया भर में बहुत लोकप्रिय, में मौजूद हैmersváríos डी ब्राजील के घरों में स्थित है। जो लोग इस छोटी मछली को इतना पसंद करते हैं वह उनका हैसुंदरताप्यार और घर के लिए एक विशेष चमक देते हैं। वे सुंदर हैं, उनके जीवंत रंगों के साथ वे दिखने से प्यार करते हैं, उनके पास एक सुंदर हैपूंछएक मीठे पानी से रंगीन और एक मछली। लेकिन दूर जाने से पहले और एक प्राप्त करने के बारे में सोचने से पहले, आपको यह जानने की जरूरत है कि क्याध्यानकि इन मछलियों में से एक को जीने की जरूरत हैsaudáctico.

आप बेटा मछली जानते हैं?
  • बीटा मछली पर देखभाल और सलाह

    ध्यानए की पसंद से खाते हैंTarioअपनी मछली के लिए आदर्श। कार सही आकार होनी चाहिए ताकि वह अपनी पूंछ को स्थानांतरित कर सके और संतुलित कर सके। इसके अलावा, भूमि में सोने की मछली के भविष्य के आवास के लिए सही स्थितियां होनी चाहिए जो उस स्थान पर रहेंगी Água इसे समय-समय पर बदला जाना चाहिए, और मुझे मछली के सभी मल और उसके द्वारा खाए गए भोजन के अवशेषों को खत्म करने की आवश्यकता है।

    यह ध्यान देने योग्य है कि पानी को अन्य स्वच्छ पानी में पूरी तरह से एकीकृत किया जाना चाहिए, यह केवल एक आधा पानी बदलता हैसाफ पानी(यदि आप खनिज पानी का चयन करते हैं, तो टैप से पानी का उपयोग न करें), इस साप्ताहिक करें।

    यदि टैप पानी का उपयोग किया जाता है, तो ए का उपयोग करेंरासायनिक उत्पादताकि आपकी मछली के अस्तित्व के लिए यह पानी संभव हो सके, नल के पानी में बड़ी मात्रा में होता हैक्लोरीनऔर यह क्लोरीन आपकी मछली को मारने को खत्म कर सकता है। संबंध के रूप में सतर्क होना भी महत्वपूर्ण हैतापमानपानी में अचानक, अचानक और अचानक परिवर्तन भी घातक हो सकते हैंजीवनआपकी मछली का




    वास्तव में बीटल मछलियों को बहुत संवेदना होती है, इसलिए जानकारी लेना और सर्वोत्तम संभव तरीके से उसकी देखभाल करना महत्वपूर्ण है ताकि वह कर सकेअंतिमपर्याप्त। अंतिम बीटा मछलीसाथीमनुष्यों के लिए, जो सुरुचिपूर्ण हैं और उनकी आवाज़ और चेहरे पर उपयोग करने के बाद, कुछ दिनों के साथ बात करने और उनके साथ बातचीत करने के बाद, वह आपको पहचानेंगे और खुश होंगे कि वह आपके पास है।

    अपने सुनहरे मछली की अच्छी देखभाल करें और आपके पास बहुत सद्भावना जीवन होगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बेटा मछली कैसे बनाएं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें मछली और एक्वैरियम.

  • युक्तियाँ
    सूचना अंगूठे? बीटा मछली बनाने के तरीके पर टिप्पणी करें और हमें अपनी राय छोड़ दें।
  • सूचना अंगूठे? बीटा मछली बनाने के तरीके पर टिप्पणी करें और हमें अपनी राय छोड़ दें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी मछली की पूंछ पर टक्कर लगी हैमेरी मछली की पूंछ पर टक्कर लगी है
    एक परी मछली की देखभाल कैसे करेंएक परी मछली की देखभाल कैसे करें
    ठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    एक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करेंएक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करें
    ताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    बेटा मछली की देखभाल कैसे करेंबेटा मछली की देखभाल कैसे करें
    उष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करेंउष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करें
    एक सुनहरी मछली की देखभाल कैसे करेंएक सुनहरी मछली की देखभाल कैसे करें
    एक जोकर मछली की देखभाल कैसे करेंएक जोकर मछली की देखभाल कैसे करें
    मादा से पुरुष बेटा मछली को कैसे अलग किया जाए?मादा से पुरुष बेटा मछली को कैसे अलग किया जाए?
    » » बेटा मछली कैसे बनाएं
    © 2022 TonMobis.com