एक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करें

एक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करें

गप्पी मछली इसमें एक बहुत ही आम किस्म है mers सम्मान के एक जानवर के रूप में, एक बार उन्हें बहुत सावधानी बरतनी पड़ती है और वे आसानी से पुन: उत्पन्न कर सकते हैं। वे पुरुषों के बड़े पूंछ के लिए अपने रंगों के लिए और सभी के ऊपर खड़े हो जाते हैं। यदि आप होने के बारे में सोच रहे हैं सम्मान जानवरों की तरह मछली हम इस किस्म की सिफारिश करते हैं। Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में खोजें एक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करें.

खाओ, ध्यान रखें कि guppy sópez बहुत sociáveis ​​और काफी हैं उन लोगों के लिए उपयुक्त जिन्होंने कभी मछली के बारे में सोचा नहीं एक बार उन्हें बहुत जटिल देखभाल की आवश्यकता होती है।

  • गप्पी मछली हैं गर्म पानी की मछली मध्य अमेरिका से, इसलिए 22 वें सी और 28ॉर्डएम-सी के बीच तापमान में चाय की सिफारिश की गई, जो कि आदर्श तापमान 25ॉर्डएम-सी है। फिर भी, ध्यान रखें कि वे मछली हैं जो बहुत अच्छी तरह से अनुकूलन acñón de agua।

  • आदर्श आदर्श के लिए, यह अनुशंसा की जाती है कि उनका उपयोग किया जाए पानी को स्थिर करने के लिए फिल्टर और मशीन के साथ táríos . पानी का पीएच थोड़ा क्षारीय होना चाहिए, और 6.5 और 8 के बीच होना चाहिए।

  • यदि यह सर्वव्यापी मछली है तो इसकी अनुशंसा की जाती है यह उन पर कुछ मात्रा के साथ फ़ीड करता है लेकिन दिन में कई बार क्योंकि उसका चयापचय बहुत तेज है।




  • गुप्पी मछली प्रशांत - elpez betta जैसे अन्य लोगों के विपरीत- क्योंकि हमें एक ही समय में उनके समूह का होना है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि गुप्पी मछली क्षेत्रीय मछली के साथ बहुत संगत है, क्योंकि बाद वाले बड़े और शांत स्पेन को पसंद करते हैं, और गुप्पी की सक्रिय प्रकृति सबसे आक्रामक मछली के क्षेत्र पर आक्रमण कर सकती है और उनके लिए अप्रिय हो सकती है।

  • ए के बारे में गप्पी मछली , यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि वे ovoviviparous हैं, यानी, तलना अपने मो के पेट के भीतर अंडे में विकसित होता है। इस तरह, वे एक जर्दी की थैली और सीधे मोन पर viviparous के रूप में फ़ीड करते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें मछली और एक्वैरियम.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    गप्पी मछली की देखभाल करेंगप्पी मछली की देखभाल करें
    मेरी मछली की पूंछ पर टक्कर लगी हैमेरी मछली की पूंछ पर टक्कर लगी है
    एक परी मछली की देखभाल कैसे करेंएक परी मछली की देखभाल कैसे करें
    एक्वैरियम मछली की देखभाल की तरहएक्वैरियम मछली की देखभाल की तरह
    ठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    ताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    खारे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंखारे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    बेटा मछली की देखभाल कैसे करेंबेटा मछली की देखभाल कैसे करें
    उष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करेंउष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करें
    एक पतंग मछली की देखभाल कैसे करेंएक पतंग मछली की देखभाल कैसे करें
    » » एक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com