पशु चिकित्सा केंद्र और मोबाइल इकाइयां ब्यूनस आयर्स से पालतू जानवरों को निर्जलित करती हैं

पशु चिकित्सा केंद्र और मोबाइल इकाइयां ब्यूनस आयर्स से पालतू जानवरों को निर्जलित करती हैं
सीसी छवि: डेविड नेस्टर

ब्यूनस आयर्स ने विभिन्न पड़ोसियों में फैले मोबाइल स्टेशनों के अलावा, अर्जेंटीना की राजधानी द्वारा वितरित की जाने वाली समान विशेषताओं के अन्य स्थानों को मुक्त पशु चिकित्सा ध्यान का एक नया केंद्र बनाया है।

इन केंद्रों में है आबादी को नियंत्रित करने के लिए पशु चिकित्सा ध्यान, जनसांख्यिकीय पर्यवेक्षण और sterilizations नि: शुल्क, सप्ताह के सभी सुबह 9:00 से 14:00 बजे तक।

पड़ोसियों जो अपने पालतू जानवरों का ख्याल रखना चाहते हैं, इन क्लीनिकों में एक घंटे आरक्षित करने के लिए स्थापित बिंदुओं से संपर्क करना होगा, एक अन्य रूप मोबाइल इकाइयों के मार्गों से परामर्श करना है जो इंटरनेट के माध्यम से हैं।




"पालतू जानवर निस्संदेह हमारे परिवारों के सदस्य हैं और हमें उनकी देखभाल के साथ ज़िम्मेदार होना चाहिए, यही कारण है कि हम मानते हैं कि पशु चिकित्सा सेवा हमारे सभी पड़ोसियों के लिए महत्वपूर्ण है, और आज हम इसे देखभाल के इस नए निश्चित पोर्टल के साथ प्रदर्शित करते हैं। मुफ्त " पर्यावरण संरक्षण एजेंसी, जुआन कार्लोस विलालॉन्गा के राष्ट्रपति ने टिप्पणी की।

इस पहल का मुख्य उद्देश्य कुत्तों और बिल्लियों की जनसंख्या संतुलन को बनाए रखना है बंध्याकरण सर्जिकल, इस कारण से इसे मुक्त करने का फैसला किया गया, ताकि कोई भी पशु स्वास्थ्य देखभाल से बाहर न हो।

स्रोत: क्लारिन

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं अपने कुत्ते को दवा कैसे दूं?मैं अपने कुत्ते को दवा कैसे दूं?
एक मूल कुत्ता अर्जेंटीना बुलडॉगएक मूल कुत्ता अर्जेंटीना बुलडॉग
चलो कुत्ते के साथ चलने के लिए चलो!चलो कुत्ते के साथ चलने के लिए चलो!
लाज़रिलोस को ब्यूनोस एयर्स के परिवहन में यात्रा करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता हैलाज़रिलोस को ब्यूनोस एयर्स के परिवहन में यात्रा करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है
ब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता हैब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता है
मां का दिलमां का दिल
ज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्रज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्र
बार्सिलोना में सबसे अच्छा विदेशी पशु क्लीनिकबार्सिलोना में सबसे अच्छा विदेशी पशु क्लीनिक
5 बुनास एयर्स में पालतू जानवरों के लिए होटल5 बुनास एयर्स में पालतू जानवरों के लिए होटल
एक आवेदन के लिए धन्यवाद, आप एक दूरी पर अपने पालतू जानवर का ख्याल रख सकते हैंएक आवेदन के लिए धन्यवाद, आप एक दूरी पर अपने पालतू जानवर का ख्याल रख सकते हैं
» » पशु चिकित्सा केंद्र और मोबाइल इकाइयां ब्यूनस आयर्स से पालतू जानवरों को निर्जलित करती हैं
© 2022 TonMobis.com