"हम सभी कुत्तों की मदद करना पसंद करेंगे"





जैसा कि हमने वादा किया था, हम दूसरे भाग को प्रकाशित करते हैं कैरोलिना मार्टिन के साथ साक्षात्कार, 4-पायदान परियोजना संघ के अध्यक्ष।

वीसी: गोद लेने के अभियान क्या हैं?
मुख्यमंत्री:
उनके पास जिम्मेदार कब्जे का संचार और स्पष्ट रूप से शरण में हमारे कुत्तों के गोद लेने का उद्देश्य है।
आमतौर पर सप्ताहांत, हम फेसबुक या मेलिंग के माध्यम से संवाद करते हैं।
स्थान लगभग हमेशा समान होते हैं: पालेर्मो, प्लाजा सेरानो और कुछ प्लाजा डी सैन इसिड्रो के जंगलों।

वीसी: गोद लेने की प्रक्रिया और अनुवर्ती कैसे है?
मुख्यमंत्री:
यदि गोद लेने का कुछ इरादा होता है, तो हम संभावित गोद लेने वालों के संपर्क को बनाए रखने के सप्ताह में इसे ठोस बनाने की कोशिश करते हैं।
अभियान के बाद डिलीवरी की जाती है। यह महत्वपूर्ण है क्योंकि, आम तौर पर, जो लोग आत्मनिर्भर गोद लेने की इच्छा का अनुभव करते हैं, जिसे जरूरी नहीं माना जाता है और विश्लेषण नहीं किया जाता है।
संदेहों को दूर करने के लिए, हमने एक संक्षिप्त प्रश्नावली की। हम उनसे पूछते हैं कि वे कैसे रहते हैं, अगर उनके पास अपार्टमेंट या घर हैं, यदि उनके पास बालकनी हैं, यदि बच्चे हैं, तो घर में कितने लोग रहते हैं, अगर उनके पास पालतू जानवर हैं। अगर उनके पास पहले से पालतू जानवर हैं, तो उनके साथ क्या हुआ? जानवर अकेले कितने घंटे होगा।
वहां से गोद लेने का चयन किया जाता है और यदि सब ठीक है, तो हम वितरण को समन्वयित करते हैं।
जानवर को टीका और डिवार्म किया जाता है। 6 महीने से अधिक उम्र के मामले में, यह भी castrated है। सभी गोद लेने वाले अपने आहार को बनाए रखने के लिए प्राप्त भोजन के साथ एक किट लेते हैं।
फिर 1 महीने के लिए मेल या फोन का पालन करें, जहां हम आपको यह देखने के लिए भी कहते हैं कि वे कैसे विकसित होते हैं। यदि आप 6 महीने में पिल्ला हैं, तो हम आपको यह सूचित करने के लिए कहते हैं कि यह कैसा है और हम आपको यह भी याद दिलाते हैं कि उन्हें मनाने के लिए एक अच्छा समय है, कि उन्हें टीकों को दोहराना होगा और स्वास्थ्य योजना के साथ जारी रखना होगा।

वीसी: एसोसिएशन के रूप में आपके पास क्या सपना है?
मुख्यमंत्री:
सपना मर्लो की नगर पालिका के साथ काम करना और बड़े पैमाने पर जाति और मुक्त जाति प्राप्त करना होगा। हमारा मानना ​​है कि हमारे लिए कम से कम 10 वर्षों के भीतर खतरे में जानवरों को देखना एकमात्र तरीका है।
हमें इस समस्या से अवगत होना अच्छा लगेगा। यह बहुत अच्छा होगा अगर स्कूल जिम्मेदार कार्यकाल के बारे में वार्ता कर सके और विषय पर शिक्षा को प्रोत्साहित कर सके।
हम सभी संरक्षणवाद का आधार और किसी भी राज्य नीति का आधार बनना चाहते हैं जो इस मुद्दे को वास्तविक समाधान प्रदान करना चाहता है।

वीसी: आप उन लोगों से क्या कहेंगे जो संरक्षणवाद के रूप में जाति से सहमत नहीं हैं?
मुख्यमंत्री:
जानवर और समुदाय के लिए उस कैस्ट्रेटिंग के कई फायदे हैं। सड़कों जानवरों के साथ अति-आबादी वाले हैं और सड़कों पर रहने वाले जानवरों की मात्रा को नियंत्रित करने के लिए कोई अन्य नैतिक समाधान नहीं है यदि यह जाति के माध्यम से नहीं है।
सड़क पर अधिक कुत्तों का मतलब है कि कार दुर्घटनाएं, ज़ूनोटिक बीमारियों के अधिक जोखिम, कचरा बैग के अधिक टूटने और कई अन्य समस्याएं हैं।
इसके अलावा, इसमें जानवरों के स्वास्थ्य से संबंधित लाभ हैं, क्योंकि यह पुरुषों में महिलाओं और प्रोस्टेट ट्यूमर में स्तन ट्यूमर को रोकता है।
मुझे लगता है कि जो लोग जाति से असहमत हैं वे इस लाभ को नहीं जानते हैं और यह समझना महत्वपूर्ण है कि पैदा हुए सभी कुत्तों के लिए कोई घर नहीं है।

वीसी: आप उन लोगों को क्या सलाह देंगे जो संरक्षणवाद में गंभीरता से काम करने की इच्छा महसूस करते हैं?
मुख्यमंत्री:
वास्तव में इच्छा और किसी भी क्षेत्र में सहायकता का अर्थ है की परिमाण के बारे में जागरूकता है। ठोस समूह बनाने के लिए भी महत्वपूर्ण है।
यह बहुत महँगा है जिसमें इस शैली का काम न केवल धन में, ऊर्जा का तात्पर्य है, संसाधन, दूसरों की मदद शामिल है।
महत्वपूर्ण बात यह है कि धुरी को खोना नहीं है, आप सड़क पर देख रहे सभी कुत्तों के लिए निराशा नहीं कर सकते हैं और उन्हें बचाने की कोशिश करते हैं, क्योंकि यह वास्तविकता का एक छोटा सा प्रतिशत है।
यदि आप कुत्तों को जमा करना शुरू करते हैं तो आपके पास कुछ भी हल करने की क्षमता नहीं है। यह स्पष्ट होना महत्वपूर्ण है कि इन जानवरों को खिलाया जाना चाहिए, कई मामलों में दवाएं और यदि कोई प्रतिक्रिया क्षमता नहीं है क्योंकि यह बहती है, तो समस्या तब शुरू होती है जब समस्याएं शुरू होती हैं।
महत्वपूर्ण बात यह है कि दूरी लेना और भावनात्मक रूप से भावनात्मक, मानव, भौतिक और संसाधन क्षमताओं का विश्लेषण करना है।
यह हमारी ज़िम्मेदारी नहीं है, न तो एक गैर सरकारी संगठन के रूप में और न ही नागरिकों को सड़क कुत्तों के साथ चार्ज करने के लिए। सकारात्मक राज्य नीतियां होनी चाहिए जो अंतर्निहित समस्याओं को हल करने और इस मुद्दे और कई अन्य लोगों के बारे में जागरूकता को प्रोत्साहित करने का लक्ष्य रखती हैं।
एनजीओ राज्य के काम के साथ होते हैं, लेकिन किसी भी मामले में यह इसे बदल देता है और यही कारण है कि हममें से जो लोग संरक्षणवाद में काम करते हैं, उन्हें हमारे काम का ध्यान नहीं देना चाहिए।

वीसी: क्या आप कुछ और जोड़ना चाहते हैं?
मुख्यमंत्री:
हाँ, धन्यवाद Vitalcan विशाल सहायता जो हमें महीने में महीने देती है, क्योंकि संतुलित भोजन की खरीद में हमारे धन आवंटित करने के लिए सत्य को भारी वजन नहीं मिलता है। 6 महीने के लिए हम अन्य चीजों, दवाइयों, ब्रोशर मुद्रण और जाति और गोद लेने के अभियानों पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम हैं।
यह मन की शांति है कि हमारे कुत्ते गुणवत्ता वाले भोजन खाते हैं और हम उन्हें अन्य पहलुओं में अधिक देखभाल कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों और मनुष्यों के बीच बाधाओं को तोड़ना: और अधिक नहींकुत्तों और मनुष्यों के बीच बाधाओं को तोड़ना: और अधिक नहीं
कैस्कोट, एक मैकनूडो कुत्ताकैस्कोट, एक मैकनूडो कुत्ता
मां का दिलमां का दिल
"यह ठेठ पालतू पत्रिका नहीं है""यह ठेठ पालतू पत्रिका नहीं है"
खरीदो, अपनाना मत करोखरीदो, अपनाना मत करो
रेडियो ट्यूनर में एक श्रृंखला की मरम्मत कैसे करेंरेडियो ट्यूनर में एक श्रृंखला की मरम्मत कैसे करें
मेट्रोपॉलिटन इरादा ने अभियान "कुत्ते से सावधान" अभियान शुरू कियामेट्रोपॉलिटन इरादा ने अभियान "कुत्ते से सावधान" अभियान शुरू किया
मेट्रोपॉलिटन इरादा ने अभियान `कुत्ते के साथ देखभाल` शुरू कियामेट्रोपॉलिटन इरादा ने अभियान `कुत्ते के साथ देखभाल` शुरू किया
वैज्ञानिक अनुसंधान और पशु देखभालवैज्ञानिक अनुसंधान और पशु देखभाल
खतरनाक नस्लों: प्रजनकों को क्या लगता है?खतरनाक नस्लों: प्रजनकों को क्या लगता है?
» » "हम सभी कुत्तों की मदद करना पसंद करेंगे"
© 2022 TonMobis.com