जब आप ऊब जाते हैं तो लास वेगास में करने के लिए मजेदार चीजें

अपना उपहार बनाओ

लास वेगास से आपके साथ घर ले जाने के लिए एक स्मारिका बनाने के लिए अपने निजी खजाने की खोज का पालन करें। लास वेगास स्ट्रिप पर सभी कैसीनो से एक छोटी सी वस्तु इकट्ठा करें। पोकर खिलाड़ियों के लिए, यह प्रत्येक कैसीनो के पोकर को $ 1 चिप हो सकता है। प्रत्येक कैसीनो में कैशियर पर जाएं और उसे बताएं कि मैंने अभी $ 1 चिप खरीदा है। फिर, आप इसे अपने संग्रह के बाद रख सकते हैं, अपना संग्रह दिखा सकते हैं। अन्य विकल्प प्रत्येक कैसीनो से कार्ड या एक चुंबक का एक डेक लेने के लिए होगा।

पट्टी चलना

लास वेगास स्ट्रिप के साथ विशेष रूप से रात के दौरान कई प्रकार के मुफ्त कार्यक्रम हैं। मिराज में ज्वालामुखी सूर्यास्त के बाद हर घंटे उगता है, एक नकली ज्वालामुखी के विस्फोट के दृश्य। Bellagio Fountains संगीत के दौरान कोरियोग्राफी के साथ एक कार्यक्रम दिखाता है जो वर्ष के दौरान भिन्न होता है। कार्यक्रम स्रोतों के सामने लिखा गया है। जब बाहर हवा नहीं होती है, तो ट्रेजर आइलैंड कैसीनो एक समुद्री डाकू जहाज की तरह दिखने के लिए डिजाइन किए गए मंच में होटल के बाहर एक लाइव समुद्री डाकू शो और मत्स्यांगना प्रस्तुत करता है। कार्निवल रात में हाराह के कोर्ट लाइव संगीत के बाहर प्रदान करता है। पट्टी को ऊपर और नीचे चलने के लिए जाएं और सभी शो का आनंद लें।


पूल का आनंद लें


कभी-कभी आराम करने में थोड़ा समय लगता है। अगर होटल में पूल है, तो बाहर जाओ और आनंद लें। एमजीएम और मोंटे कार्लो जैसे कुछ पूलों में धीमी नदियां होती हैं, जो पूल क्षेत्र से घिरे पानी के पथ हैं जिन्हें एक छत पर तैर दिया जा सकता है। मंडले बे जैसे अन्य होटलों में एक लहर पूल है, जहां आप समुद्र की तरंगों को अनुकरण करने की शक्ति का आनंद ले सकते हैं। आप लास वेगास में फ्लेमिंगो में पूल क्षेत्र में पेंगुइन जैसे असामान्य स्थान भी देख सकते हैं।

केंद्र में जाओ

पुरानी लास वेगास के वायुमंडल का आनंद लें "डाउनटाउन की ओर बढ़ना और फ्रेमोंट स्ट्रीट पर चलना।" फ़्रेमंट स्ट्रीट लास वेगास के कुछ पुराने होटलों जैसे कि बिनियन, को जोड़ने के लिए एक सुरक्षित गश्त क्षेत्र है। गोल्डन नुगेट, चार क्वींस होटल और लेडी लक, रात में, प्रत्येक घंटे के शीर्ष पर, छत में एक लाइट शो प्रदर्शित होता है जिसमें फ्रेमॉन्ट स्ट्रीट एक्सपीरियंस की पूरी लंबाई शामिल होती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
अंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचारअंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचार
एक बच्चे के साथ लास वेगास में करने के लिए चीजेंएक बच्चे के साथ लास वेगास में करने के लिए चीजें
किलेन के पास नाइट क्लबकिलेन के पास नाइट क्लब
ताहो में किराए पर आवासताहो में किराए पर आवास
एक मुफ्त होटल में कैसे रहेंएक मुफ्त होटल में कैसे रहें
सोनी वेगास 6 ट्यूटोरियलसोनी वेगास 6 ट्यूटोरियल
मोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटलमोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटल
जमैका होटल कैसीनो के साथजमैका होटल कैसीनो के साथ
कोलंबस मोंटे-कार्लो होटल मोनाकोकोलंबस मोंटे-कार्लो होटल मोनाको
» » जब आप ऊब जाते हैं तो लास वेगास में करने के लिए मजेदार चीजें
© 2022 TonMobis.com