एक बच्चे के साथ लास वेगास में करने के लिए चीजें

छोटे बच्चों के लिए दिखाता है - दोस्ताना वेगास

कॉमेडी रंगमंच पालतू जानवर सभी उम्र के पशु प्रेमियों के लिए एक रमणीय शो है। डेजर्ट पारित मॉल में वी थियेटर में स्थित इस प्रदर्शनी कुत्तों और बिल्लियों जो अद्भुत चाल प्रदर्शन प्रस्तुत करता है। श्रृंखला निर्माता, ग्रेगरी Popovich आश्रयों से जानवरों को बचाने और उन्हें शिक्षण कारनामों को पूरा करने के साल बिताए बिल्लियों चूहों के साथ काम करना शामिल है।

अगर आपके बच्चों को फिल्म शेर किंग पसंद है, तो आप निश्चित रूप से मंडले बे होटल में पाए गए संगीत को पसंद करेंगे। उन्हें एक अवास्तविक संदर्भ में अपने पसंदीदा गाने और कोरियोग्राफी देखने के लिए ले जाएं। ध्यान दें कि यह शो स्नैक्स लेने और बाथ ब्रेक लेने के लिए काफी लंबा 120 मिनट लंबा विराम है।


लास वेगास जानवरों में क्या करना है

यहां तक ​​कि वह "द लायन किंग," मंडाले खाड़ी पर स्थित बंद करो शार्क रीफ के लिए अनुमति देता है। इस शानदार मछलीघर में 2000 से अधिक जलीय प्रजातियां हैं। उनका allegators संग्रह दुर्लभ सोने, जेलिफ़िश, समुद्री कछुए, लुप्तप्राय प्रजातियों, पिरान्हा, विशाल नस्लों और 100 से अधिक शार्क भी शामिल है। यदि आपकी यात्रा लगभग 10:00 या 16:00 बजे है, तो आप हमेशा जानवरों को खिला सकते हैं।

मिराज होटल में अधिक प्राकृतिक व्हाइट टाइगर आवास देखें। यह आवास जादूगर सिगफ्राइड और रॉय द्वारा स्थापित किया गया है। आउटडोर प्रदर्शनी बाघ के प्राकृतिक वातावरण को बड़े पूल, फव्वारे और पहाड़ी इलाके के साथ पुन: उत्पन्न करती है। अगर बच्चा थोड़ा सो नहीं सकता है, "यह किसी भी समय लिया जाता है क्योंकि आवास दिन में 24 घंटे खुला रहता है।




जंगली बिल्लियों को देखने की अधिक संभावनाओं के लिए एमजीएम ग्रैंड में शेर आवास पर जाएं। प्रवेश मुफ्त है और प्रदर्शनी 11: 00-19: 00 खुला है

करने के लिए चीजें

लास वेगास के लिए टिकटों की आवश्यकता नहीं है या लंबी लाइनें हैं। मिराज होटल में धूम्रपान ज्वालामुखी देखें। धूल से मध्यरात्रि तक हर 15 मिनट, "ज्वालामुखी उगता है और आकाश में 100 मीटर से अधिक आग की एक बड़ी विस्फोट भेजता है।

Bellagio में बॉटनिकल गार्डन पर जाएं। Bellagio लॉबी पारित करने के ठीक बाद फूलों और पौधों का एक कैलिडोस्कोप है। यदि आप अक्टूबर के महीने में जाते हैं, तो आप उसके प्रभावशाली कद्दू पैच देख सकते हैं। Bellagio पर अपने प्रतिष्ठित फव्वारे शो के लिए रहें, जो सूर्यास्त से शुरू होता है और हर 15 मिनट शुरू होता है। सिम्फनी के साथ, आपका बच्चा विशाल फव्वारे और सुंदर प्रकाश से प्यार करेगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Navarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटलNavarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटल
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
मियामी में जनवरी में क्या करना हैमियामी में जनवरी में क्या करना है
अंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचारअंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचार
जब आप ऊब जाते हैं तो लास वेगास में करने के लिए मजेदार चीजेंजब आप ऊब जाते हैं तो लास वेगास में करने के लिए मजेदार चीजें
गिल्बर्ट के आसपास और आसपास चीजें, छोटे बच्चों के साथ एजेडगिल्बर्ट के आसपास और आसपास चीजें, छोटे बच्चों के साथ एजेड
कछुए बहुत बड़ा है और जिस स्थान पर हम रहते हैं वह अपर्याप्त लगता हैकछुए बहुत बड़ा है और जिस स्थान पर हम रहते हैं वह अपर्याप्त लगता है
सोनी वेगास 6 ट्यूटोरियलसोनी वेगास 6 ट्यूटोरियल
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
» » एक बच्चे के साथ लास वेगास में करने के लिए चीजें
© 2022 TonMobis.com