झुर्रियों को कैसे हटाएं - 3 आवश्यक अंक जिन्हें आपको अधिक युवा त्वचा प्राप्त करने के लिए जानने की आवश्यकता है




क्या आपने कभी सोचा है कि झुर्री को खत्म करने और त्वचा को ठीक करने के लिए कैसे किया गया था? यद्यपि एक बार झुर्री को हटाने में मुश्किल होती है (बेशक, आप सर्जरी का विकल्प चुनते हैं), वास्तव में, आप इस समय झुर्रियों को ठीक करना शुरू कर सकते हैं!

बेशक, आप त्वचा देखभाल के लिए नवीनतम उत्पाद को बस लागू नहीं कर सकते हैं और आशा करते हैं कि यह काम करता है। आपको कुछ स्वस्थ जीवनशैली में परिवर्तन करना होगा। परिवर्तन जो आपकी युवा त्वचा को वापस लाने में मदद करेंगे।

सबसे पहले, वे महसूस करते हैं कि झुर्री न केवल उम्र बढ़ने के कारण होते हैं। अन्य कारक जो वृद्धावस्था के लक्षणों को प्राप्त करने में भूमिका निभाते हैं। सूर्य के संपर्क, धूम्रपान, प्रदूषण और बुरी खाने की आदतों जैसे कारक। इसलिए, अपने स्वस्थ और छोटे चमक को प्राप्त करने के लिए - यहां तीन आवश्यक अंक हैं जिन्हें आपको जानने की आवश्यकता है।

1. हानिकारक सिंथेटिक रसायनों से छुटकारा पाएं

आपकी त्वचा पर हानिकारक रसायनों वाले त्वचा देखभाल उत्पादों को रखना, संसाधित खाद्य पदार्थ खाने के रूप में बुरा है। लेबल और रासायनिक उत्पादों के बारे में जागरूकता पढ़ें, आपकी त्वचा आपको धन्यवाद देगा। इससे बचने के लिए कुछ हानिकारक सिंथेटिक अवयव हैं: अल्कोहल और खनिज तेल। यहां क्यों है:
शराब - कुछ नामों के लिए इथेनॉल, एथिल शराब और मेथनॉल जैसे नाम त्वचा के लिए बहुत सूखने और परेशान होते हैं। अल्कोहल त्वचा के प्राकृतिक एसिड मैटल को दूर खींचते हैं, जो आपको बैक्टीरिया, कवक और वायरस के लिए अधिक संवेदनशील बनाता है। और, यह भूरे रंग के धब्बे और त्वचा की समयपूर्व उम्र बढ़ने को भी बढ़ावा दे सकता है।
खनिज तेल - त्वचा देखभाल उत्पादों में बहुत आम घटक। हालांकि, उन्हें टालना चाहिए क्योंकि वे छिद्र छिड़कते हैं और त्वचा को विषाक्त पदार्थों को खत्म करने से रोकते हैं।
लेबल पढ़ें, आप अपना पैसा नहीं खो देंगे। आप स्वस्थ तरीके से झुर्री को ठीक करने के अपने रास्ते पर होंगे।

2. एंटीऑक्सीडेंट में समृद्ध आहार

यदि आप इसे नहीं जानते थे, तो आप एंटीऑक्सीडेंट में समृद्ध खाद्य पदार्थ खाने से झुर्रियों को खत्म करने में मदद कर सकते हैं। फल, सब्जियां, हरी चाय और मछली जैसे खाद्य पदार्थों में पाए जाने वाले पोषक तत्वों में समृद्ध आहार। हालांकि, अगर आपको लगता है कि आप अपने पोषक तत्व का सेवन करने से बहुत दूर हैं, तो आप सुनिश्चित करने के लिए एक गुणवत्ता पूरक ले सकते हैं।

इसके अलावा, क्या आप जानते थे कि झुर्रियों से लड़ने के लिए मछली का तेल बहुत अच्छा है? हां, क्योंकि मछली का तेल ओमेगा 3 का एक बड़ा स्रोत प्रदान करता है, एंटीऑक्सीडेंट जो झुर्री से लड़ने में मदद करते हैं!

3. एंटीऑक्सीडेंट में समृद्ध त्वचा देखभाल उत्पादों

खाद्य पदार्थ क्यों खा रहे हैं और एंटीऑक्सीडेंट में समृद्ध त्वचा देखभाल उत्पादों का उपयोग करना इतना महत्वपूर्ण है? संक्षेप में, एंटीऑक्सिडेंट ऊपर से इंजेक्शन द्वारा मुक्त कणों (विभिन्न कारकों से) को निष्क्रिय करते हैं। इसलिए, मुक्त कणों की रोकथाम जो समय से पहले उम्र बढ़ने का कारण बनती है ... यहां तक ​​कि कैंसर भी।

वह भी चाहता है कि उसकी त्वचा को पोषित किया जाए। त्वचा पर क्या रखा जाता है जिसमें शक्तिशाली एंटीऑक्सीडेंट होना चाहिए। इसके बाद आप विटामिन ई, अंगूर बीज तेल और नैनो-लिपोबेल एच-ईक्यू 10 जैसे शक्तिशाली प्राकृतिक एंटीऑक्सिडेंट्स से भरे त्वचा देखभाल उत्पाद का उपयोग कर झुर्रियों को हटा सकते हैं।

नैनो-लिपोबेल एच-ईक्यू 10 प्रभावी है। ऐसा नहीं है कि त्वचा के सात परतों के माध्यम से प्रवेश coenzyme Q10 का एक शक्तिशाली रूप है: एंटीऑक्सीडेंट के साथ त्वचा को पोषण देने, हानिकारक यूवी एक किरणों से त्वचा की रक्षा के लिए और त्वचा में कोलेजन और इलास्टिन के उत्पादन में वृद्धि।

तो वहां आपके पास है, आप झुर्रियों को खत्म कर सकते हैं, त्वचा देखभाल उत्पादों में पाए जाने वाले सिंथेटिक रसायनों का उपयोग नहीं कर सकते हैं, एंटीऑक्सीडेंट में समृद्ध खाद्य पदार्थ खा सकते हैं और त्वचा देखभाल में शामिल हैं। छोटी दिखने वाली त्वचा पाने के लिए झुर्री को ठीक करने के लिए तीन अंक संभव है।

अन्य शक्तिशाली सामग्रियों के बारे में अधिक जानकारी के लिए मेरी वेबसाइट पर जाएं और गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ झुर्रियों को खत्म करने के तरीके खोजें। सभी सामग्री सुरक्षित, स्वस्थ और प्रभावी हैं और न्यूजीलैंड में स्थित उच्च गुणवत्ता वाली त्वचा देखभाल कंपनी से हैं। एक कंपनी इस आलेख में वर्णित केवल प्राकृतिक अवयवों का उपयोग करने के लिए प्रतिबद्ध है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ हैप्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप मेंउम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप में
झुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत हैझुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत है
उम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ताउम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ता
असामान्य लेख भ्रामक hypoallergenic और paraben मुक्त त्वचा देखभाल प्रथाओं की खोज करता हैअसामान्य लेख भ्रामक hypoallergenic और paraben मुक्त त्वचा देखभाल प्रथाओं की खोज करता है
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
त्वचा देखभाल के लिए घर का बना व्यंजनों क्योंकि उनके पास आपकी उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल…त्वचा देखभाल के लिए घर का बना व्यंजनों क्योंकि उनके पास आपकी उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल…
शिकन उपचार और विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल उत्पादों की तरह वास्तविक परिणामों के संयोजन के साथ काम कर…शिकन उपचार और विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल उत्पादों की तरह वास्तविक परिणामों के संयोजन के साथ काम कर…
काउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैंकाउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैं
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
» » झुर्रियों को कैसे हटाएं - 3 आवश्यक अंक जिन्हें आपको अधिक युवा त्वचा प्राप्त करने के लिए जानने की आवश्यकता है
© 2022 TonMobis.com