असामान्य लेख भ्रामक hypoallergenic और paraben मुक्त त्वचा देखभाल प्रथाओं की खोज करता है




दुनिया भर के लाखों लोग त्वचा की जलन और एलर्जी से पीड़ित हैं। वे hypoallergenic त्वचा के लिए विभिन्न उत्पादों का इलाज करते हैं, लेकिन सभी बेकार और बेकार हो जाते हैं। कारण क्या है? लोगों द्वारा की जाने वाली सबसे बड़ी गलती यह है कि वे लेबल पर सामग्री नहीं पढ़ते हैं।

त्वचा देखभाल उत्पादों को खतरनाक रसायनों से भरी हुई है जो त्वचा और समग्र स्वास्थ्य को महत्वपूर्ण नुकसान पहुंचा सकती हैं। यह आपको आश्चर्यचकित कर सकता है, लेकिन वास्तविकता यह है कि हाइपोलेर्जेनिक "शब्द में कोई चिकित्सीय परिभाषा नहीं है। इसके उपयोग पर कोई नियम नहीं हैं - इसलिए कोई इसका उपयोग कर सकता है!

इसलिए, उस जोखिम के खिलाफ खुद को बचाने का बोझ आप में है। आप हाइपोलेर्जेनिक त्वचा देखभाल में कौन से हानिकारक पदार्थों से बचा जाना चाहिए, इस पर खुद को शिक्षित करके ऐसा कर सकते हैं।

त्वचा देखभाल उत्पादों में सुगंध आमतौर पर पाए जाते हैं। वे 4,000 से अधिक सिंथेटिक रसायनों का उल्लेख करते हैं जिनका उपयोग क्रीम और लोशन की अच्छी गंध देने के लिए किया जाता है। यह बहुत सारी स्वास्थ्य समस्याएं पैदा कर सकता है जैसे कि जलन, चिंता, अवसाद, अति सक्रियता और हार्मोनल विकार। वे हमारे केंद्रीय तंत्रिका तंत्र की सामान्य कार्यप्रणाली में भी हस्तक्षेप करते हैं और कई अन्य गंभीर समस्याएं पैदा करते हैं।

यह भी सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुने गए हाइपोलेर्जेनिक त्वचा की देखभाल भी पैराबेन-मुक्त है। त्वचा देखभाल उत्पादों में Parabens संरक्षक के रूप में उपयोग किया जाता है। वे हार्मोनल असंतुलन का कारण बनते हैं और स्तन कैंसर के खतरे को बढ़ाते हैं।

इसलिए, हाइपोलेर्जेनिक त्वचा देखभाल के हिस्से के रूप में परबेन मुक्त त्वचा देखभाल युवा और स्वस्थ त्वचा पाने के लिए जाने का तरीका है। वे त्वचा को जलन और सूजन से बचाते हैं और घायल त्वचा के उपचार में मदद करते हैं।

कुछ बेहतरीन प्राकृतिक अवयव जिन्हें आप सबसे अच्छे त्वचा देखभाल उत्पादों की तलाश में हैं, वे हाइपोलेर्जेनिक हैं;

शीया मक्खन - सबसे अच्छा सुखदायक emollients में से एक है। शुष्क पैच को ठीक करता है, झुर्रियों को कम करता है और सूजन और उपचार को ठीक करता है। यह त्वचा को स्वाभाविक रूप से युवा, मुलायम और मलाईदार रंग बनाता है।

बाबासु - शुष्क और सूजन त्वचा ठीक हो गई है। यह एक्जिमा जैसी गंभीर त्वचा की स्थितियों में असाधारण भूमिका निभाता है। यह त्वचा को चिकनी, चिकनी और मखमली बना देता है।

इन अद्भुत प्राकृतिक अवयवों के बारे में अधिक जानने के लिए मेरी वेबसाइट पर जाएं, जिन्हें आपको सर्वोत्तम हाइपोलेर्जेनिक त्वचा देखभाल के लिए देखना चाहिए और हानिकारक पदार्थों से बचा जाना चाहिए, ताकि आप एक युवा, सुंदर और स्वाभाविक रूप से चमकदार त्वचा प्राप्त कर सकें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ हैप्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
कभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती हैकभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती है
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
एक अच्छी त्वचा देखभाल कैसे खोजेंएक अच्छी त्वचा देखभाल कैसे खोजें
प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्योंप्राकृतिक त्वचा देखभाल क्यों
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
कार्बनिक त्वचा देखभाल वास्तव में आपके लिए सबसे अच्छा है?कार्बनिक त्वचा देखभाल वास्तव में आपके लिए सबसे अच्छा है?
उचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण हैउचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण है
त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा पर विश्वास करना है?त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा पर विश्वास करना है?
» » असामान्य लेख भ्रामक hypoallergenic और paraben मुक्त त्वचा देखभाल प्रथाओं की खोज करता है
© 2022 TonMobis.com