कुत्तों में कैंसर

डॉग्स में कैंसर

यदि पिछले दशकों में कैंसर के मामलों में काफी वृद्धि हुई है, तो यह विशेष रूप से हमारी गलती है। कई बार सोचते हैं कि हम अपने कुत्ते को सर्वश्रेष्ठ देते हैं, हम गलत हैं, और ऐसा इसलिए है क्योंकि हम लेबल नहीं पढ़ते हैं! हमने सस्ती और आराम से खरीदने का ख्याल रखा है, यह मानते हुए कि टीवी पर विज्ञापनों ने हमें क्या बताया, आखिरकार, हमने अपनी आंखें खोली हैं।

10 खाद्य पदार्थ जो कुत्तों में कैंसर को रोकते हैं

अब, बाजार पर कई खाद्य ब्रांड हैं, हम जानते हैं कि निम्न गुणवत्ता वाले खाद्य पदार्थ (जिसमें संरक्षक और रंग, रासायनिक additives और अनाज) गुणवत्ता खाद्य पदार्थ (प्रोटीन में उच्च, अनाज के बिना और केवल भोजन के साथ) से अलग करने के लिए है। ताजा और प्राकृतिक), लेकिन, स्वतंत्र रूप से, हम अपने कुत्ते के स्वास्थ्य को कुछ ऐसे व्यवहार जोड़कर मजबूत कर सकते हैं जिन्हें आप पसंद करेंगे और इससे उस खुश बीमारी को रोका जा सकेगा जो कोई भी इस बारे में नहीं सुनना चाहता: कैंसर।

10 ताजा खाद्य पदार्थ कुत्तों में कैंसर को रोकते हैं?

- सेब। लेकिन, आंख, उस नुकीले को हटा दें जो उसके लिए जहरीले हैं। सेब सबसे एंटीऑक्सीडेंट खाद्य पदार्थों में से एक है जो मौजूद है और इसके शीर्ष पर आपका कुत्ता इसे प्यार करेगा, खासकर गर्मी में, जो ताजा खाने जैसा लगता है।

- केला। इसे संयम में दिया जाना चाहिए, क्योंकि इसमें बहुत अधिक ग्लूकोज होता है। उनका टुकड़ा फ्रीज करना है, और उन्हें अपने कुत्ते को ताज़ा करने के लिए गर्मियों के बीच में देना और साथ ही साथ इसे ठीक करना है।

- ब्रोकोली। यह सामान्य कोशिकाओं को कैंसर से बनने से रोकता है और यदि आप अपने कुत्ते को कैंडी के रूप में कुछ ब्रोकोली अंकुरित करते हैं, तो यह निश्चित रूप से आपको नहीं बताता है।




शताब्दी। सुपर एंटीऑक्सीडेंट भोजन, जो कैंसर विरोधी कोशिकाओं को नष्ट कर देता है।

अजमोद यदि आप अपने कुत्ते के दैनिक भोजन में कुछ अजमोद डालते हैं, तो आपका शरीर आपकी एंटी-कैंसरजन्य शक्ति के लिए धन्यवाद देगा।

- दौनी। अजमोद की तरह, दौनी एक शक्तिशाली एंटीसेन्सर है, साथ ही अस्थमा, गठिया या संधिशोथ की समस्याओं के खिलाफ लड़ रही है।

- कद्दू। यह कुत्ते के लिए आदर्श कैंडी है क्योंकि यह बहुत प्यारा है, हां, इसे संयम में दिया जाना चाहिए।

लाल मिर्च। आप इसे कच्चे (पिप्स से सावधान रहें!) एक इलाज के रूप में। यह एंटीऑक्सीडेंट है, प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करता है, हृदय रोग का खतरा कम करता है…

गोभी यह मीठा है इसलिए आपका कुत्ता इसे गस्टो के साथ खाएगा।

- Spirulina। कैंसर के खिलाफ एक शक्तिशाली शैवाल और आप अपने कुत्ते के लिए तैयार भोजन में शामिल कर सकते हैं। बड़ी सतहों पर खरीदी गई मिठाइयां बदलें और जो हमारे घर पर ताजा खाद्य पदार्थों के लिए additives के साथ लोड हो गए हैं और आपका कुत्ता प्यार करेगा। और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वे आपके स्वास्थ्य को मजबूत करेंगे, भयभीत कैंसर को आपके जीवन में आने से रोकेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
भोजन के कैंसर के खिलाफ क्या प्रभावी हो सकता है?भोजन के कैंसर के खिलाफ क्या प्रभावी हो सकता है?
इन प्रकार के खाद्य पदार्थ आपके थायराइड को बढ़ाएंगेइन प्रकार के खाद्य पदार्थ आपके थायराइड को बढ़ाएंगे
एक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँएक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँ
कुत्तों में खाद्य एलर्जीकुत्तों में खाद्य एलर्जी
कुत्तों के लिए जहरीले भोजनकुत्तों के लिए जहरीले भोजन
कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का खाना अच्छा है या नहीं?कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का खाना अच्छा है या नहीं?
बिल्लियों के लिए लौह में समृद्ध खाद्य पदार्थबिल्लियों के लिए लौह में समृद्ध खाद्य पदार्थ
मौखिक कैंसर के चेतावनी संकेतमौखिक कैंसर के चेतावनी संकेत
4 खाद्य पदार्थ जो बिल्लियों और कुत्तों को एलर्जी उत्पन्न करते हैं4 खाद्य पदार्थ जो बिल्लियों और कुत्तों को एलर्जी उत्पन्न करते हैं
कुत्ते के भोजन में additives, वे क्या हैं?कुत्ते के भोजन में additives, वे क्या हैं?
» » कुत्तों में कैंसर
© 2022 TonMobis.com