क्या हम स्वाभाविक रूप से कैंसर से उबरने में सक्षम हैं?

अगर आप या किसी प्रियजन को कैंसर का निदान किया गया है, तो समय सार का है। आप कुछ ऐसा खोजना चाहते हैं जिसमें त्वरित परिणाम हों, लेकिन कुछ भी जो पूरी तरह से प्राकृतिक है। एक हाल ही में खोजी गई विधि थी जो सुरक्षित और प्राकृतिक है। यह शरीर को बीमारी से उबरने में सबसे अविश्वसनीय मदद भी है। यह उपकरण क्या करता है बस शरीर से बीमारी के शरीर को पहले स्थान पर हटा देता है, साथ ही एक संतुलित पीएच स्तर भी बना देता है जिसमें रोग भी बढ़ने शुरू नहीं हो सकता है। मैं क्या समझना चाहता हूं कि 3 में से 1 लोगों को कैंसर होगा, और यह कारण पर्यावरण प्रदूषण है।

पर्यावरणीय प्रदूषण को उन कणों को चलाने के लिए दिखाया गया है जो कैंसरजनों को जानते हैं जो कैंसर का कारण बनते हैं। पर्यावरण प्रदूषण बढ़ रहा है, और साफ करने के हमारे सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, यह और भी खराब हो रहा है। हम अपने देश को साफ करने में सक्षम हो सकते हैं, लेकिन अन्य देशों के बारे में क्या? यदि हम सभी एक टीम के रूप में ऐसा नहीं करते हैं, तो हम इस लड़ाई में असफल होने के लिए बर्बाद हो गए हैं। यह अच्छी खबर नहीं है, मां प्रकृति ने हमें एक उपकरण प्रदान किया है जो पर्यावरण प्रदूषण के खिलाफ इस युद्ध को संतुलित करने में मदद करेगा।

अगर हम सिर्फ हमारे शरीर से दूषित पदार्थों को हटा देते हैं, तो केवल हमारे शरीर ही खुद को ठीक करते हैं। हमारे शरीर बीमारी के लिए एकमात्र इलाज हैं। बीमारी का इलाज कुछ भी नहीं कर सकता है। हम केवल शरीर को बीमारी से उबरने में मदद करने के लिए उपकरण प्रदान कर सकते हैं और स्वास्थ्य के किसी भी खतरे से निपटने के लिए सामंजस्यपूर्ण संतुलन का आनंद लेने की संभावना दे सकते हैं। सबसे अच्छा उपकरण जो आप अपने शरीर को रोक सकते हैं रोकथाम है। एक बार जब आप बीमारी से कैंसर के रूप में भयानक हो जाते हैं, तो आप अपने शरीर को सबसे अच्छे उपकरण देना चाहते हैं, जो आपको अपने बालों को खोने या बहुत खराब महसूस नहीं करेगा और अस्पताल में कुछ दिन बिताएगा।




दुर्भाग्य से, आज के उपचार कैंसर से उबरने के लिए हमारी लड़ाई में नहीं हैं। हमने पाया कि कीमोथेरेपी अब 7% की सफलता दर प्राप्त कर रही है। मैं तुम्हारे बारे में नहीं जानता, लेकिन मेरे पिछले दिनों बीमार, गंजा और परिवार और दोस्तों से दूर रहने के लिए मेरे लिए पर्याप्त नहीं है, अस्पताल बिस्तर में मौत की प्रतीक्षा में झूठ बोलना। कैंसर से निदान होने के लिए, मैं अपने आखिरी दिनों को उन चीजों को करने के लिए बिताना चाहता हूं जो मैं करना चाहता हूं। मेरे परिवार और दोस्तों के साथ कुछ गुणवत्ता का समय बिताएं। क्या होगा यदि मैं यह सब कर सकता हूं और एक ही समय में बीमारी से उबर सकता हूं? मैं अपने परिवार के करीब होना चुनूंगा।

कैंसर का सामना करना बहुत संभव है, जो हमेशा आपके शरीर को सही उपकरण देता है। मां प्रकृति द्वारा खोजे गए टूल के साथ, यह संभावना दी जा सकती है। आप अपने जीवन को अच्छे स्वास्थ्य और कई सालों में पुनर्स्थापित कर सकते हैं जो आप हमेशा करना चाहते हैं। यह आपको इस धरती पर करने के लिए और अधिक समय देता है। एक भयानक बीमारी पाएं, फिर पार करने से जीवन का व्यापक दृष्टिकोण मिल सकता है। अपने आप को यह उपहार दें और एक लंबा जीवन जीएं। आशा है कि, क्या आप इसके लिए तैयार हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
भोजन के कैंसर के खिलाफ क्या प्रभावी हो सकता है?भोजन के कैंसर के खिलाफ क्या प्रभावी हो सकता है?
अग्नाशयी टीका वैकल्पिक इलाजअग्नाशयी टीका वैकल्पिक इलाज
फेफड़ों के कैंसर का प्राकृतिक उपचारफेफड़ों के कैंसर का प्राकृतिक उपचार
तंबाकू और कुत्तोंतंबाकू और कुत्तों
कुत्तों में कैंसरकुत्तों में कैंसर
कैंसर के साथ कुत्तों के लिए वैकल्पिक उपचारकैंसर के साथ कुत्तों के लिए वैकल्पिक उपचार
कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के कैंसर है? लक्षण और उपचारकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के कैंसर है? लक्षण और उपचार
कुत्तों में कैंसरकुत्तों में कैंसर
कैंसर के साथ कुत्तों के लिए होम्योपैथीकैंसर के साथ कुत्तों के लिए होम्योपैथी
सबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदमसबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदम
» » क्या हम स्वाभाविक रूप से कैंसर से उबरने में सक्षम हैं?
© 2022 TonMobis.com