कैंसर के इलाज के लिए सांप जहर का उपयोग कैसे किया जाता है

कैंसर के इलाज के लिए सांप जहर का उपयोग कैसे किया जाता है

दिसंबर 2000 से, वैज्ञानिकों की जांच की जा रही है कैंसर के इलाज के लिए सांप जहर का उपयोग . एक प्रोटीन, Contortrostatin, सर्प के सिर से अलग किया गया था। Contortrostatin चूहों में propagañón कैंसर को रोकने के लिए दो तरीकों से काम करता है: अन्य कोशिकाओं है, जो ई कैसे cáncery propagael है में कैंसर कोशिका prederem को रोकता है, जबकि Contortrostatin नई रक्त वाहिकाओं के formañón से बचाता है, जो ई जो कैंसर ट्यूमर खिलाता है। हालांकि सांप जहर प्रोटीन já कि दिल doenños और स्ट्रोक, एशतोन कैंसर इस लड़ाई में एकजुट के शोधकर्ताओं के लिए दवाओं के रूप में उपयोग किया जाता है, कैंसर के लिए उपचार खोजने की कोशिश।

ग्रह पर मौजूद 650 जहरीले सांपों के जहरों का अध्ययन किया जा रहा है। विभिन्न प्रोटीन और एंजाइमों के परिसरों से बना सांप के जहर के रूप में, यह पता लगाने में समय लग सकता है कि औषधीय उपयोग की संभावना क्या होगी। दोनों न्यूरोटोक्सिन (वे जो तंत्रिका तंत्र पर हमला करते हैं) जैसे hemotoxins (परिसंचरण तंत्र पर हमला) दवा के लिए संभावित उपयोग है।

  • जहरीले सांप केवल आपके जहर को पकड़ते हैं और प्राप्त करते हैं। सौभाग्य से, सांप खरीदारों से पीएचडी शोधकर्ताओं के लिए कई लोग हैं जो तोप सांप। डिनोस के इलाज के लिए छोड़े गए फायदेमंद प्रोटीन को अलग करने की कोशिश करने के लिए प्रयोगशाला में जहर का अध्ययन किया गया है।

  • प्रोटीन जो हृदय और कैंसर उपचार के डोरन्स में वांछित प्रभाव उत्पन्न करते हैं, अलग-अलग होते हैं। प्रोटीन को ढूंढना जो किसी दिए गए डनी पर विशेष प्रभाव डाल सकता है अध्ययन के वर्षों.




  • एक बार प्रोटीन अलग हो जाने के बाद, सांप जहर के सिंथेटिक संस्करण को प्रयोगशाला जानवरों या नदी पर परीक्षण किया जाना चाहिए। इस चरण में, इंजीनियरिंग में बैक्टीरिया द्वारा उत्पादित प्रोटीन दवा के लिए दवा प्रदान कर सकता है जांचकर्ता मेकोनसेजो.

  • प्रोटीन संश्लेषित यह प्रयोगशाला चूहों या नदी जैसे जानवरों पर परीक्षण किया जाना चाहिए। जानवरों के नैदानिक ​​अध्ययन दवाओं के विकास के लिए केवल एक महत्वपूर्ण कदम है। Contortrostatin का उपयोग जानवरों पर परीक्षण किया जा रहा है। यह पता चला कि Contortrostatin चूहे में फेफड़ों के कैंसर के प्रसार को 90% तक रोकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे कैंसर के इलाज के लिए सांप जहर का उपयोग किया जाता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें सरीसृप और कीड़े.

  • आपको चाहिए
    • कुछ नहीं: विशेषज्ञों को छोड़ दें
    युक्तियाँ
    घर पर यह किसी भी कोशिश मत करो। जहरीले सांपों को पकड़ने के लिए विशेष प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है, और एक गलती आपके जीवन को खतरे में डाल सकती है।
  • यह आलेख केवल विश्लेषण प्रक्रिया के उद्देश्य के लिए कार्य करता है जिसे सांप के जहर का पता लगाने के लिए कैंसर रोगियों की सहायता कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    फेफड़ों के कैंसर का प्राकृतिक उपचारफेफड़ों के कैंसर का प्राकृतिक उपचार
    कुत्तों में कैंसरकुत्तों में कैंसर
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के कैंसर है? लक्षण और उपचारकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के कैंसर है? लक्षण और उपचार
    कुत्तों में कैंसरकुत्तों में कैंसर
    एक कोरल सांप की पहचान कैसे करेंएक कोरल सांप की पहचान कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली कैंसर है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली कैंसर है या नहीं
    विस्तृत जानकारी glioblastoma multiformeविस्तृत जानकारी glioblastoma multiforme
    मौखिक कैंसर के चेतावनी संकेतमौखिक कैंसर के चेतावनी संकेत
    दूध की थैली के उपचार लाभदूध की थैली के उपचार लाभ
    इस्तेमाल किए गए लहसुन का उपयोग घरेलू उपचार प्रोस्टेट कैंसर को धीमा कर सकता हैइस्तेमाल किए गए लहसुन का उपयोग घरेलू उपचार प्रोस्टेट कैंसर को धीमा कर सकता है
    » » कैंसर के इलाज के लिए सांप जहर का उपयोग कैसे किया जाता है
    © 2022 TonMobis.com