एक प्राकृतिक चेहरे की मॉइस्चराइज़र आपको उस खूबसूरत युवा दिखने की ज़रूरत है!




क्या आप मानेंगे कि चेहरे का एक प्राकृतिक मॉइस्चराइज़र आपको अच्छी उपस्थिति को फिर से बनाने की ज़रूरत है? इस लेख में, मैं आपको बताऊंगा कि प्राकृतिक मॉइस्चराइज़र त्वचा और युवाओं के स्वास्थ्य में इतना महत्वपूर्ण अंतर कैसे बना सकता है।

हालांकि सूखी त्वचा भी युवा लोगों को प्रभावित करती है, लेकिन इसका प्रभाव मध्यम आयु और बुजुर्गों के लिए अधिक समस्याग्रस्त महसूस करता है। लेकिन इन प्राकृतिक समूहों में से किसी एक के लिए एक प्राकृतिक चेहरा मॉइस्चराइज़र प्रभावी ढंग से इस समस्या को हल कर सकता है - यदि यह बीसवीं, तीसवां और चालीस वर्ष है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

शुरू करने के लिए, चलो सूखी त्वचा के कारणों और कारणों को देखें जो पहले होते हैं। मैं सूखी त्वचा के साथ क्या कहना चाहता हूं वह शुष्कता है जो लंबे समय तक चलती है और शुष्क त्वचा की बजाय केवल स्थायी अस्थायी होती है।

त्वचा सूखापन का मुख्य कारण यह है कि जब हम बूढ़े हो जाते हैं, तो हमारा शरीर कोलेजन और इलास्टिन नामक दो से कम महत्वपूर्ण त्वचा प्रोटीन पैदा करता है। ये प्रोटीन त्वचा को अपनी दृढ़ता, नरमता, नरमता और लोच देने के लिए ज़िम्मेदार हैं। दूसरे शब्दों में, ये हमारी त्वचा के लिए युवा दाता प्रोटीन हैं।

इसलिए, हमारी त्वचा में इन दो प्रोटीनों की कमी सामान्य त्वचा सूखापन की समस्या पैदा करती है। इस समस्या का एक प्रभावी समाधान प्रदान करने में सक्षम एक प्राकृतिक चेहरा मॉइस्चराइज़र। हालांकि, आपको ध्यान रखना चाहिए कि सभी मॉइस्चराइज़र सामान्य प्रभावी नहीं होते हैं। यह एक छोटी अवधि के लिए त्वचा को मॉइस्चराइज भी कर सकता है, लेकिन यह निश्चित रूप से सूखी त्वचा की समस्या को हल नहीं करता है।

इसके विपरीत, गलत गुणवत्ता मॉइस्चराइजिंग प्राकृतिक चेहरे की क्रीम चुनकर, इससे त्वचा की क्षति हो सकती है। यह एक घटक के रूप में मानक उपयोग प्राकृतिक मॉइस्चराइजर उप-ब्रांड खनिज तेल की एक बड़ी मात्रा के कारण है।

खनिज तेल थोड़ी देर के लिए त्वचा को नमी कर सकते हैं "लेकिन बजट त्वचा के स्वास्थ्य में भी ले जाता है। वे अवरुद्ध त्वचा के छिद्रों और स्वतंत्र रूप से साँस लेने के लिए घुटन त्वचा छोड़ दें। त्वचा विषाक्त पदार्थों को साफ करने में सक्षम है संचित और यह मुँहासे, एलर्जी, चकत्ते और अन्य त्वचा विकारों के सुखदायक चकत्ते की ओर जाता है।

हालांकि, इन सभी ज्ञात हानिकारक प्रभावों के बावजूद मानक प्राकृतिक उप humectant के निर्माताओं द्वारा हाइड्रोकार्बन का उपयोग अभी भी किया जाता है क्योंकि वे सस्ते हैं।

हालांकि अच्छी खबर है। सभी तेल त्वचा के छिद्रों को छिपाने के लिए नेतृत्व नहीं करते हैं। प्राकृतिक तेल जो चिकित्सकीय साबित होते हैं, वास्तव में त्वचा के स्वास्थ्य के लिए बहुत फायदेमंद होते हैं।

सबसे महत्वपूर्ण बात को याद है जब सबसे अच्छा चेहरे मॉइस्चराइजर प्राकृतिक कसौटी चुनने है कि यह प्राकृतिक अवयवों है कि शरीर में मदद के लिए अपने स्वयं कोलेजन और इलास्टिन का अधिक उत्पादन होना आवश्यक है। इससे जड़ों की सूखी त्वचा की समस्या हल हो जाएगी और न केवल त्वचा की सतह पर अस्थायी नमी होगी।

एक प्राकृतिक घटक जिसे मैं व्यक्तिगत रूप से अपने प्राकृतिक चेहरे की मॉइस्चराइज़र के हिस्से के रूप में उपयोग करता हूं वह है सिनर्जी टीके। ई `न्यूजीलैंड में अग्रणी था। यह वैज्ञानिक रूप से और नैदानिक ​​रूप से शरीर में कोलेजन और इलास्टिन के प्राकृतिक उत्पादन में सुधार करने के लिए साबित हुआ है।

और इन प्रोटीनों की सामान्य उत्पादन के रूप में वे हमारे शरीर है, जो सूखापन और त्वचा की शिकन से कुल स्वतंत्रता का मतलब है के युवाओं के दिनों में उत्पादित किया जाता था। कुछ डेटा: मानव स्वयंसेवकों में क्लिनिकल परीक्षण Cynergy टी 18 दिनों में त्वचा लोच में त्वचा और 42% सुधार की नमी बनाए रखने में एक 14% सुधार देखा गया।

अब आप जानते हैं कि एक प्रभावी प्राकृतिक चेहरा मॉइस्चराइज़र आपको अपनी त्वचा की युवा और प्राकृतिक सुंदरता को वापस पाने की ज़रूरत है।

मैं इन प्राकृतिक पदार्थ है कि चिकित्सकीय चेहरे moisturizers के संदर्भ में बहुत कारगर साबित हो गया है और आप एक सुंदर और स्वस्थ त्वचा प्राकृतिक रूप से दे सकते हैं में अपनी वेबसाइट पर व्यापक शोध प्रदान की है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्ससूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
शरीर मॉइस्चराइजिंग समीक्षा को भूल जाओ - यहां सर्वश्रेष्ठ शरीर मॉइस्चराइज़र को बाहर निकालने के लिए…शरीर मॉइस्चराइजिंग समीक्षा को भूल जाओ - यहां सर्वश्रेष्ठ शरीर मॉइस्चराइज़र को बाहर निकालने के लिए…
सर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखेंसर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखें
4 हमेशा के लिए एक सुंदर सुंदर त्वचा के लिए सरल कदम!4 हमेशा के लिए एक सुंदर सुंदर त्वचा के लिए सरल कदम!
क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?
इंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षाइंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा
शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरेशुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरे
एक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझावएक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझाव
सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?
शुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करेंशुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें
» » एक प्राकृतिक चेहरे की मॉइस्चराइज़र आपको उस खूबसूरत युवा दिखने की ज़रूरत है!
© 2022 TonMobis.com