सस्ता लोहा खरीदने से बचने के 5 कारण आपको




सस्ते प्लेट खरीदने से बचने के 5 कारण

हो सकता है कि आप परिस्थितियों में रहे हैं जिससे निष्कर्ष निकाला गया कि शायद कम कीमत पर प्लेटें खरीदना बेहतर है। ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने बिल्कुल वही सवाल पूछा, और फिर ऐसा करने का फैसला किया। अपेक्षाकृत कम लोगों के पास बहुत सावधानी से सोचने के लिए पर्याप्त समय होता है। अधिकांश कभी शुरू नहीं होते क्योंकि वे समझ में नहीं आता कि यह कैसे करना आसान हो सकता है। यह सोचकर कि इसमें अधिक समय लगेगा दूसरों को हतोत्साहित करता है। दूसरों को उठने और कुछ करने के लिए बहुत अधिक जड़ता है।

अब आपको सिर्फ एक मिनट में लटका देना है! क्या ये कारण बहुत तार्किक हैं? क्या यह आश्वस्त हो सकता है? खाते में क्या सकारात्मक कारण उठाए गए हैं? क्या इस सवाल के लिए दोनों पक्ष खाते में थे? शायद लाभ जीतने वाली समस्याओं पर विचार नहीं किया गया है?

शायद हमें थोड़ा और विचार चाहिए ... चलो कम लागत वाली लोहा हासिल करने से बचने के लिए 5 अच्छे कारण देखें जो सिरेमिक सीधा करते हैं और निर्णय लेने वाले काम करते हैं।

शुरुआत करने वालों के लिए, कुछ लोहा सस्ते हो सकते हैं, लेकिन आपके पैसे की तुलना में बाल अधिक महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि इसे प्रतिस्थापित नहीं किया जा सकता है। मैं समझता हूं कि आप क्या कहते हैं, क्योंकि यह इंगित करता है कि $ 15 बाल straightener जल्दी और खरीदने के लिए आसान है। यह निश्चित रूप से एक उचित दावा है। हालांकि, कल्पना कीजिए, सस्ते बालों के लिए ये लोहा वास्तव में आपके बालों को नुकसान पहुंचा सकते हैं .. और क्या है, आपको लगता है कि अगर आप गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गए हैं तो आप अपने बालों को प्रतिस्थापित नहीं कर सकते हैं, लेकिन गर्मी को प्रतिस्थापित किया जा सकता है ..

दूसरा, ये प्लेटें अक्सर लंबे समय तक नहीं चलती हैं। यही कारण है कि जब निर्माता इन irons बनाते हैं तो निर्माता गुणवत्ता सामग्री का उपयोग नहीं करते हैं। इसका एक परिणाम यह है कि, स्वतंत्रता के मामले में, वे जल्दबाजी में विभाजित हो सकते हैं या शायद पूरी तरह से काम करना बंद कर सकते हैं।

तीसरा, ऐरे। इसके अलावा, बालों के सीढ़ी की सीधी प्लेटों की यह पतली परत असफल होने लगती है जो बालों को भौतिक जन्म के लिए उजागर करती है जो स्टील के बने होने की संभावना है। आउच!

चौथा, इन सस्ते प्लेटों में हमेशा महत्वपूर्ण विशेषताएं नहीं होती हैं जो कई अधिक महंगे फ्लैट लोहे घूर्णन रस्सियों, टूमलाइन और चलती प्लेटों की तरह हैं।

पांचवां, यदि लोहा टूट जाता है, क्योंकि यह अच्छी गुणवत्ता का नहीं है, तो अंतिम परिणाम किसी और को खरीदना होगा। आपको आगे बढ़ना चाहिए और सही लोहा खरीदना होगा और आप लंबी अवधि में बहुत समय, निराशा और धन बचाएंगे ..

तो, बस उन बिंदुओं के बारे में सोचें और उन्हें अपने दिमाग में जांचें। पांच कारणों से आप कम लागत पर प्लेट खरीदने से बचने की ताकतें हैं।

बस एक पल के लिए इसके बारे में सोचो। उन कारणों से आप के सामने बहुत से लोगों को मनाने के लिए पर्याप्त थे। असल में, क्या आप हमेशा के लिए सस्ते लोहा खरीदने से बचने के लिए भी आश्वस्त नहीं हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
के बारे में सुधारक की देखभाल और रखरखावके बारे में सुधारक की देखभाल और रखरखाव
बाल बाल के लिए बाल straightenersबाल बाल के लिए बाल straighteners
एक सीधा आदमी की पसंदएक सीधा आदमी की पसंद
लोहे की गाइडलोहे की गाइड
सही प्लेट चुनेंसही प्लेट चुनें
बाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या हैबाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या है
ठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से मेंठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से में
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
ची बाल लोहाची बाल लोहा
फ्लैट लौह बालों के नुकसान के उपयोग को कम करेंफ्लैट लौह बालों के नुकसान के उपयोग को कम करें
» » सस्ता लोहा खरीदने से बचने के 5 कारण आपको
© 2022 TonMobis.com