के बारे में सुधारक की देखभाल और रखरखाव




अपने सीएचआई लोहे की देखभाल करना एक नया खरीदने से ज्यादा सस्ता है। इसलिए, मेरा सुझाव है कि आप बेहतर तरीके से उसकी देखभाल करें। सीएचआई लोहा की देखभाल और रखरखाव के लिए, इस लेख में युक्तियाँ आपके लिए बहुत मददगार हो सकती हैं।

हर बार जब आप इसका इस्तेमाल करते हैं तो सीएचआई लोहे को साफ करें। यह सच है कि ज्यादातर समय हमें बालों में चीजें रखना पड़ता है जो हमें हमारी प्रमुखता को डिजाइन करने में मदद करेगा। सबसे आम अपराधी बाल जेल और बाल क्रीम हैं। यूनिट के बाल से स्थानांतरित किए गए पदार्थों को हटाने के लिए उपयोग के बाद बालों के सीढ़ी को साफ करने की सिफारिश की जाती है। यदि नहीं, तो सीधा लोहा चिपचिपा हो जाता है। रेक्टीफायर में छोड़े गए अवशेष भी आपके बालों को नुकसान पहुंचाते हैं।

याद रखें, सीएचआई हेयर सीढ़ी की सफाई से पहले, इसे पहले ठंडा करें। सीएचआई लोहे को ठंडा करने में कुछ समय लगता है, इसलिए सफाई से पहले इसे फिर से छोड़ना सबसे अच्छा है। आप ठंडा करने में मदद के लिए तुरंत डिवाइस को अनप्लग भी कर सकते हैं। एक गर्मी प्रतिरोधी क्षेत्र में लोहा रखें और प्लास्टिक वस्तुओं के नजदीक या न ही गर्मी की उपस्थिति में आसानी से पिघला सकते हैं।

Farouk सीएचआई लोहे सावधानी से संभाल लें। इसे कहीं और जगह न रखें, जैसे टेबल के किनारे पर, जहां यह गिर सकता है। यदि सीएचआई बालों के हैंडल का संभाल अखरोट कसकर सुरक्षित हो जाता है, तो सुरक्षित हो जाता है। हालांकि, सुनिश्चित करें कि समस्या हल करने के लिए आप इससे पहले कि यह अनप्लग और ठंडा है।

लोहे की सफाई करते समय, सामग्री को नरम कपड़े और बालों को साफ और नरम करने के लिए उपकरण के लिए एक निर्दिष्ट लौह का उपयोग करें। लोहे की प्लेटों को खरोंच कर सकते हैं जो सामग्री का उपयोग न करें। इसके अलावा, इस मामले में, केवल तभी लोहे को साफ करें, इसलिए यह एक गर्म सीएचआई चढ़ाए बालों के लोहे पर तरल समाधान स्प्रे करने के लिए नो-नो है।

किसी भी डिवाइस के साथ जिसमें पावर कॉर्ड होता है, आपको डिवाइस के शरीर के चारों ओर कॉर्ड लपेटना नहीं चाहिए। यह केबल को नुकसान पहुंचा सकता है और ढीला हो सकता है, जो आपके लौह सीएचआई के जीवन को कम करता है।

अपने सीएचआई हेयर सीडर की उपेक्षा करने से बाल कटवाने की समस्या हो सकती है। रास्ते में और कवर में अपने डिवाइस मत छोड़ो। सुनिश्चित करें कि इसे ठीक से साफ किया गया है, सुरक्षित रूप से और बच्चों की पहुंच से बाहर रखा गया है। नुकसान की रोकथाम हमेशा एक बेहतर दृष्टिकोण है।

एक व्यक्ति जो अपने बालों के सौंदर्यीकरण के लिए बालों को सीधे पहनता है, उसे उपकरण का ख्याल रखना चाहिए। बहुत उपयोगी होने के अलावा, बालों के लोहा, विशेष रूप से असली फारूक सीएच बाल straightener, बहुत महंगा है। यदि समय आता है जब उपकरण का हिस्सा ठीक से काम नहीं करता है, तो आप के लिए बुरा दिन अनुमान लगाएं, जब तक कि आप तुरंत कोई और खरीद नहीं लेते, जो कि बहुत महंगा है। इसलिए, हमेशा सुनिश्चित करें कि आप अपने सीएचआई लोहे का ख्याल रखते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बाल बाल के लिए बाल straightenersबाल बाल के लिए बाल straighteners
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
शीर्ष रेटेड फोलिका सौंदर्य उत्पादोंशीर्ष रेटेड फोलिका सौंदर्य उत्पादों
एक सीधा आदमी की पसंदएक सीधा आदमी की पसंद
लोहे की गाइडलोहे की गाइड
सही प्लेट चुनेंसही प्लेट चुनें
बाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या हैबाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या है
ठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से मेंठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से में
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
ची बाल लोहाची बाल लोहा
» » के बारे में सुधारक की देखभाल और रखरखाव
© 2022 TonMobis.com