शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101




क्या आपने कभी किसी भी फार्मेसी में बालों के उत्पादों के गलियारे पर चले गए हैं? यह भारी हो सकता है। जैल, स्प्रे और टूल्स के बीच, ऐसा लगता है कि बालों का सिर एक पूर्णकालिक नौकरी है। यह एक प्रारंभिक मैनुअल है जो बालों के कर्लर और एक फ्लैट लोहे के बीच अंतर करने में मदद करता है, साथ ही आम शैली के उत्पादों पर चर्चा करता है।

शैम्पू: बालों को साफ और स्वस्थ रखने के लिए एक साथ उपयोग करें। यह निर्धारित करने में सहायता के लिए कि किस प्रकार का शैम्पू आपके लिए सबसे अच्छा है, अपने बालों के प्रकार पर विचार करें। घुंघराले बालों, सीधे बाल, पतले और मोटे बालों के लिए कुछ प्रकार के शैम्पू हैं। कई बार यह आपके विशिष्ट बालों के प्रकार के लिए सबसे अच्छा काम करने के लिए शैम्पू के साथ प्रयोग करने में मदद करता है।

कंडीशनर: स्वस्थ बालों को बनाए रखने में मदद करता है और इस तरह के कपड़े धोने के रूप में या यहाँ तक कि धूप में किया जा रहा है हर रोज क्षति हम हर दिन करते हैं, से बचाता है। कंडीशनर अपने लंबे बाल की शैली के रूप में तेजी से महत्वपूर्ण हो जाता है और अधिक बाल उत्पादों पहनते हैं। यहाँ भी, वहाँ एयर कंडीशनर है कि बालों के विशिष्ट प्रकार पर निर्भर के कई प्रकार हैं।

Hairspray: कई प्रकार के बाल स्प्रे हैं और उपयोग किया जाने वाला प्रकार आपके बालों के प्रकार पर निर्भर करता है और क्या करने की आवश्यकता है। यदि आपके पास बाल कटवाने होना चाहिए, तो अतिरिक्त निर्धारण के साथ कुछ उपयोग करें। यदि आपको मात्रा की आवश्यकता है, तो हल्का कुछ उपयोग करें।

जेल: बालों के ड्रायर, कर्लिंग लोहा या लोहाओं द्वारा बनाई गई अपनी शैलियों को बनाए रखने में मदद करने के लिए थोड़ा बाल जेल लंबा रास्ता तय करता है। बाल जेल थोड़ा भारी है ", इसलिए यह दैनिक उपयोग के लिए बेहतर हो सकता है।

मूस: जेल का एक हल्का रूप, माउस बाल कटवाने को रखने में भी मदद करेगा। चूंकि मूस हल्का है, यह मात्रा के लिए आदर्श है।

थर्मल प्रोजेक्शन: बालों को किसी भी प्रत्यक्ष गर्मी पर लागू होने से पहले इस्तेमाल किया जाना चाहिए और बालों के ड्रायर, कर्लिंग लोहा और लोहा की गर्मी से बाल की रक्षा करता है।

पेस्ट या मोम: बालों को एक टुकड़ा, गंदा दिखता है। बहुत अधिक पेस्ट या मोम के साथ आप अपने बालों को चिकना और गंदा लग सकते हैं, और थोड़ा लंबा रास्ता तय कर सकता है, इसलिए इसे कम से कम इस्तेमाल करें।

हेयर ड्रायर: गीले बालों को जल्दी से सूखने के लिए हेयर ड्रायर का उपयोग करें। हेयर ड्रायर आपके बालों को मात्रा जोड़ने और सही ब्रश के साथ उपयोग करने के लिए आपको स्टाइलर के रूप में दोगुना कर सकते हैं, जिससे आप समय और प्रयास बचा सकते हैं। अधिक बाल सुखाने वाले हैं, बालों को नुकसान पहुंचाने से बचने के लिए सबसे ठंडा संभव तापमान का उपयोग करने का प्रयास करें।

कर्लिंग आयरन: बालों को कर्ल और मात्रा जोड़ने के लिए इरन्स का उपयोग किया जाता है। एक कर्लिंग लोहा का उपयोग करते समय, शैली को बनाए रखने में मदद के लिए बालों पर माउस या जेल जैसे कुछ प्रकार के बाल उत्पाद डालना उपयोगी होता है। थर्मल स्प्रेइंग भी अत्यधिक अनुशंसित है। फेरी अभी भी बालों को कंघी करने के लिए गर्मी का उपयोग करती है, ताकि कर्लर क्षति से बचने के लिए लंबे समय तक एक स्थान पर न रहने दें।

फ्लैट लोहा: यह बाल को रेशमी दिखता है और एक कर्लिंग लोहे के रूप में भी काम कर सकता है। दोबारा, यह उपकरण गर्मी का उपयोग करता है, ताकि नुकसान से बचने के लिए लंबे समय तक बालों को न छोड़ें और हमेशा थर्मल स्प्रे का उपयोग करने का प्रयास करें। यह उपकरण लगभग किसी भी प्रकार के हेयर स्टाइल की मदद कर सकता है। मोटी या घुंघराले बालों के आधार पर, आपको गर्मी सेटिंग समायोजित करने की आवश्यकता हो सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्सछिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्स
बेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओंबेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओं
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
लोहे की गाइडलोहे की गाइड
एक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँएक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँ
बाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या हैबाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या है
बालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछबालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछ
फ्लैट लौह बालों के नुकसान के उपयोग को कम करेंफ्लैट लौह बालों के नुकसान के उपयोग को कम करें
घुंघराले बाल सीधे करने का वह मानेघुंघराले बाल सीधे करने का वह माने
» » शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
© 2022 TonMobis.com