फ्लैट sedu लोहे इतना खास बनाता है क्या?




यदि आप एक नए लोहा सर्फिंग कर रहे हैं, तो निस्संदेह सेडु आयनिक सिरेमिक आयरन के लिए लिस्टिंग मिल जाएगी। वास्तव में, इस आयरन को प्रसिद्ध हॉलीवुड अभिनेत्री और सितारों के स्टाइलिस्टों द्वारा प्रचारित किया जाता है, क्योंकि सबसे अच्छा फ्लैट लौह पैसा खरीद सकता है। लेकिन इस लोहे के बारे में इतना खास क्या है और क्या यह सभी प्रचार के लायक है?

सेडु फ्लैट लोहे एक अनूठी प्लेट है जिसमें सिरेमिक और टूमलाइन के साथ गर्म व्यंजन हैं। स्वाभाविक रूप से नमक पदार्थ बालों में नमी और गहरी चमक डालते हैं क्योंकि यह सीधे होता है और प्लेटों से उत्पन्न ऊर्जा के नकारात्मक आयन बाल की ताकत और स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए होता है। अल्ट्रा-चिकनी प्लेट्स पारंपरिक चढ़ाया धातु प्लेटों से जुड़े burrs और आँसू को भी खत्म कर देते हैं।

जबकि आप सिरेमिक आयन प्रौद्योगिकी और नकारात्मक के साथ अन्य लोहा खरीद सकते हैं, इन irons केवल सामग्री के साथ रखा जाता है। सेडु लौह एक उपकरण बनाने के लिए ठोस सिरेमिक और टूमलाइन प्लेटों का उपयोग करता है जो ध्वनि ऊर्जा की मात्रा छह गुना तक प्रदान करता है।

यह सब एक ऐसा पहलू देने में योगदान देता है जो अन्य लोहाओं द्वारा बनाए गए द्वारा पार नहीं किया जाता है। वास्तव में, सेडु लौह चीनी मिट्टी के बरतन चमकदार और चमकीले braids में भी nappiest ताले बदल सकते हैं। लौह का तापमान नियंत्रण भी भंगुर, क्षतिग्रस्त बाल और मोटे बालों के लिए सही बनाता है, जिद्दी। बालों के काले रंग के लिए सेडू भी महान है।

सेडु की एकमात्र कमी यह है कि यह एक बहुत मजबूत कीमत के साथ आता है। आप दुकान के आधार पर $ 120 से $ 199 के बीच खर्च करने की उम्मीद कर सकते हैं, और यदि बिक्री में भाग्य या नहीं। और चूंकि सेडु केवल कुछ सैलून और कुछ अधिकृत साइटों में उपलब्ध है, इसलिए यह सुनिश्चित करने के लिए देखभाल की जानी चाहिए कि जिस कंपनी को आप खरीद रहे हैं वह वैध है और सेडु कंपनी का समर्थन है। यदि नहीं, तो एक निम्न उत्पाद प्राप्त करना संभव है जो उचित नहीं है।

हालांकि अधिकांश आयनिक फ्लैट लोहाओं की तुलना में सेडु की कीमत अधिक है, यह केवल एकमात्र है जो ठोस सिरेमिक है। अधिकांश केवल सामग्री की एक पतली परत के साथ बोए जाते हैं, और यहां तक ​​कि इन प्लेटों की कीमत लगभग 100 डॉलर है। जबकि आप अन्य सिरेमिक प्लेटों के साथ अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकते हैं, सेडु के साथ प्राप्त परिणाम दुर्बल हैं।

निष्कर्ष यह है: सेडू के आस-पास के सभी प्रचार सिर्फ झूठे वादे नहीं हैं। सेडू लागू करता है और संयुक्त राज्य अमेरिका और अन्य देशों में यह सबसे अच्छा बिकने वाला लोहा क्यों है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
के बारे में सुधारक की देखभाल और रखरखावके बारे में सुधारक की देखभाल और रखरखाव
बाल बाल के लिए बाल straightenersबाल बाल के लिए बाल straighteners
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
एक सीधा आदमी की पसंदएक सीधा आदमी की पसंद
लोहे की गाइडलोहे की गाइड
सही प्लेट चुनेंसही प्लेट चुनें
एक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँएक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँ
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
बालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछबालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछ
फ्लैट लौह बालों के नुकसान के उपयोग को कम करेंफ्लैट लौह बालों के नुकसान के उपयोग को कम करें
» » फ्लैट sedu लोहे इतना खास बनाता है क्या?
© 2022 TonMobis.com