कुत्तों को कचरा क्यों पसंद है

कचरा कुत्तों के लिए एक स्वादिष्टता है। हम खुद को डालते हैं क्योंकि हम खुद को डालते हैं, और जितना घृणा करता है कि हमें यह पता चलता है कि हमारा कुत्ता कचरे में अपना नारा डालने से समाप्त होता है, हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि कुत्ते की नाक वह भावना है जो अधिक विकसित हुई है। और आप पहले से ही कंटेनर से निकलने वाली गंध की मात्रा की कल्पना कर सकते हैं, ऐसा लगता है जैसे उन्होंने हमें हमारे सामने एक मुफ्त बुफे छोड़ दिया! तो, हम कुत्ते को कूड़ेदान से कहर से कैसे रोक सकते हैं?

कुत्ते को कचरा में देख रहे हैं
शुरू करने के लिए, यह कहा जाना चाहिए कि अगर कुत्ता कचरे में जाता है तो मुख्य रूप से हमारी गलती होती है। कुत्ते के जिम्मेदार मालिकों के रूप में हमें इसकी सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए और इसमें कंटेनर या कचरा कुत्ते की पहुंच के बाहर हो सकता है। हम सुरक्षा की बात करते हैं क्योंकि जाहिर है, कचरे में जांच, गंध और पचाने से महत्वपूर्ण नुकसान हो सकते हैं:




एक ऐसे भोजन का नशा जो अच्छी तरह से चयापचय नहीं करता है: एवोकैडो, चॉकलेट, प्याज, लहसुन, आदि
किसी भी रसायन को हम फेंक दिया है।
कट्स, मुंह के अंदर चोटें, अवरोध या पेट और आंतों को नुकसान। कूड़ेदान में न केवल भोजन फेंक दिया जाता है। इसके अलावा वस्तुओं या तेज टुकड़े जो आपके कुत्ते के स्वास्थ्य पर विनाश को खत्म कर सकते हैं उन्हें त्याग दिया जाता है।
अपनी उंगलियों मत: जब मैं कुछ ईमेल सख्त पूछ कैसे आप अपने कुत्ते को कचरे के डिब्बे में प्रहार को रोकने और यहां तक ​​कि फर्श पर सभी मलबे फैल मैं हमेशा एक ही जवाब कर सकते हैं लिखें। कचरा हमेशा एक कोठरी के अंदर होना चाहिए जो कुत्ता नहीं खोल सकता है, या उसके घनत्व वाले घन के साथ और आपके कुत्ते को इसका उपयोग करने की कोई संभावना नहीं है।

सड़क के कंटेनरों के लिए, आपको हमेशा अपने कुत्ते को देखना चाहिए और उस पर नजर रखना चाहिए, जो आपकी पहुंच के भीतर हैं! इसलिए, किसी भी कंटेनर के किसी भी दृष्टिकोण के मामले में, इसका दावा करने में संकोच न करें और अपने दिमाग को किसी अन्य क्रिया के साथ अवरुद्ध न करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक स्वस्थ कुत्ता एक सुरक्षित घर पर निर्भर करता हैएक स्वस्थ कुत्ता एक सुरक्षित घर पर निर्भर करता है
अमेरिकी पिटबुल टेरियर कुछ कचरा comiгіअमेरिकी पिटबुल टेरियर कुछ कचरा comiгі
बेहतर कुत्ते के मालिक होने के लिए युक्तियाँबेहतर कुत्ते के मालिक होने के लिए युक्तियाँ
क्योंकि मेरा कुत्ता दस्त से होता हैक्योंकि मेरा कुत्ता दस्त से होता है
अपने कुत्ते के लिए अपने वाहन में 5 छिपे खतरेअपने कुत्ते के लिए अपने वाहन में 5 छिपे खतरे
कुत्तों और बिल्लियों के साथ घर पर सुरक्षा नियमकुत्तों और बिल्लियों के साथ घर पर सुरक्षा नियम
बिल्ली कूड़े के बक्से को सुरक्षित रूप से और जल्दी से कैसे साफ करेंबिल्ली कूड़े के बक्से को सुरक्षित रूप से और जल्दी से कैसे साफ करें
कचरा आपके पालतू जानवरों के लिए एक महान खिलौना बन सकता हैकचरा आपके पालतू जानवरों के लिए एक महान खिलौना बन सकता है
खतरे प्लास्टिक की चादरेंखतरे प्लास्टिक की चादरें
मेरे कुत्ते को भोजन चोरी करने से कैसे रोकेंमेरे कुत्ते को भोजन चोरी करने से कैसे रोकें
» » कुत्तों को कचरा क्यों पसंद है
© 2022 TonMobis.com