एशियाई चेहरे की विशेषताओं के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी में विशेषज्ञ




अधिकांश कॉस्मेटिक सर्जरी प्रक्रियाओं का लक्ष्य एक संतुलित, सौंदर्यपूर्ण रूप से आकर्षक उपस्थिति बनाना है जो व्यक्ति के लिए उपयुक्त है। इसका उद्देश्य किसी व्यक्ति की विशेषताओं में सुधार करना है, जो उन्हें अद्वितीय बनाने के लिए मिटाना नहीं है। प्लास्टिक सर्जरी तकनीकों में अग्रिम आज एशियाई मूल के मरीजों को अनुमति देते हैं जो सर्जरी से गुजरते हैं जो उनकी अनूठी विशेषताओं और सौंदर्य लक्ष्यों को पूरा करते हैं। यदि आप rhinoplasty सर्जरी, पलक चाहते हैं, तो आपके लिए विकल्प उपलब्ध हैं।

Rhinoplasty संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे अधिक प्रदर्शन और लोकप्रिय कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं में से एक है। कई मामलों में, रोगी अपनी नाक को छोटे दिखाना चाहते हैं, जो हड्डी और उपास्थि को कम करता है। एशियाई-अमेरिकियों को अक्सर नाक के पुल का निर्माण करने की आवश्यकता होती है, और अधिक एक्वाइलीन बनाते हैं। यह नाक के लिए एक स्थापना बनाकर किया जा सकता है, अक्सर टिप बनाने के लिए शरीर के अन्य हिस्सों से उपास्थि उठाते हैं। संयंत्र रोगी को एक तेज पुल देगा। परिणाम कितना सफल होगा रोगियों की अपेक्षाओं और नाक की विशेषताओं पर काफी हद तक निर्भर करेगा। कभी-कभी, केवल एक छोटा सा सुधार संभव है।

सर्जरी की सीमा के आधार पर, राइनोप्लास्टी को ठीक होने में दो या तीन सप्ताह लग सकते हैं। आप चोट लगने, सूजन, नाक के माध्यम से सांस लेने में कठिनाई, और काले आंखों की संभावना का अनुभव कर सकते हैं। सूजन में मदद के लिए आपको अपना सिर ऊंचा रखना पड़ सकता है। सर्जरी के एक या दो महीने के भीतर, आप कुछ नतीजे देखना शुरू कर देंगे, लेकिन नाक को पूरी तरह से ठीक करने में दो साल तक लग सकते हैं।

एशियाई मरीजों में आम तौर पर एक और प्रक्रिया ब्लीफेरोप्लास्टी या पलक सर्जरी है। इस कॉस्मेटिक सर्जरी का उद्देश्य एक डबल पलक बनाने के लिए है, या पलक जो eyelashes के ऊपर और भौं के नीचे दिखाई देता है। गुना आंख को बड़ा और उज्जवल दिखता है। कई महिलाओं को भी मेकअप लागू करना आसान लगता है। प्रक्रिया में रुचि रखने वालों के लिए कई अलग-अलग विकल्प उपलब्ध हैं। कोई भी जिस तरह से आप गुना होना चाहते हैं और रेखा का आकार चुन सकते हैं। कुछ नरम, यहां तक ​​कि घुमावदार पसंद करते हैं, जबकि अन्य शीर्ष पर उच्च ऊंचाई वाले एक को चुन सकते हैं और नीचे नीचे गिरते हैं। अपने प्लास्टिक सर्जन से बात करें जो आपकी सुविधाओं के लिए सबसे उपयुक्त होगा।

पलक सर्जरी के दौरान, आंखों और मांसपेशियों पर एक चीरा बनाई जाएगी और त्वचा को वांछित गुना और आकार की ऊंचाई पर फिर से लगाया जाएगा। चीरा सिलाई जाती है। आपको एक या दो सप्ताह से ठीक होना होगा। पहले सप्ताह के लिए चोटों और संवेदनशीलता की अपेक्षा करें, उन्हें धीरे-धीरे ठीक करें। परिणाम चार महीनों में दिखाई दे रहे हैं, लेकिन आखिरी वक्र आकार लेने तक इसे एक वर्ष तक लग सकते हैं।

कॉस्मेटिक सर्जरी अपनी विरासत या विशिष्टता को नहीं बदलती है, बल्कि इसकी प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ाती है। आपके प्लास्टिक सर्जन के साथ उचित उम्मीदें और खुले संचार से आपको सर्वोत्तम संभव परिणाम प्राप्त करने में मदद मिलेगी। एक सर्जन ढूंढें जिसे आप सहज महसूस करते हैं और इसी तरह के मामलों में विशेष अनुभव रखते हैं। यदि वह प्रमाणित और अनुभवी है, तो आप सकारात्मक और प्रभावी परिणामों की उम्मीद कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
दक्षिण कोरिया में, कुत्तों के लिए सौंदर्य सर्जरी फैशनेबल हैंदक्षिण कोरिया में, कुत्तों के लिए सौंदर्य सर्जरी फैशनेबल हैं
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
वह rhinoplasty - नाक सर्जरी - आपके लिए कर सकते हैंवह rhinoplasty - नाक सर्जरी - आपके लिए कर सकते हैं
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
लक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञोंलक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञों
प्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओंप्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओं
एशियाई मरीजों में राइनोप्लास्टी रुझानएशियाई मरीजों में राइनोप्लास्टी रुझान
» » एशियाई चेहरे की विशेषताओं के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी में विशेषज्ञ
© 2022 TonMobis.com