एशियाई मरीजों में राइनोप्लास्टी रुझान




एशियाई मूल के मरीज़ अमेरिकी प्लास्टिक सर्जरी कंपनियों के बढ़ते प्रतिशत का प्रतिनिधित्व करते हैं। प्लास्टिक सर्जन के अमेरिकन सोसायटी सूचना एशियाई अमेरिकियों की संख्या से गुजरना है कि कॉस्मेटिक सर्जरी 2007 में 767,806 हो गई है, सभी रोगियों के 7 प्रतिशत का प्रतिनिधित्व करने, 2006 से एक में 6 प्रतिशत की तुलना में आबादी के इस खंड में सबसे अधिक अनुरोधित प्रक्रियाओं में से rhinoplasty या नाक सर्जरी है। एशियाई नाक में कुछ सामान्य विशेषताएं होती हैं। इनमें एक बड़ी छत और फ्लैट नाक की नोक की वक्र शामिल है। एशिया में rhinoplasty में वर्तमान रुझान इन विशेषताओं के परिवर्तन और पुनर्गठन को प्रभावित करते हैं।

ब्रिज
नाक नौकरी की तलाश में कई एशियाई अमेरिकियों विशेष रूप से एक उच्च नाक पुल की तलाश में हैं। यह नाक पुल बनाने के लिए प्राकृतिक पुल पर सिलिकॉन का एक टुकड़ा डालने से प्राप्त होता है जो चेहरे से दूर प्रोजेक्ट करता है। कुछ रोगी शिकायत करते हैं कि यह तकनीक वांछित होने के लिए बहुत अधिक छोड़ देती है, क्योंकि परिणाम नाक हो सकता है, जो कि स्पष्ट रूप से शल्य चिकित्सा में बदल जाता है। कभी-कभी, प्रत्यारोपण के तेज किनारे नाक की त्वचा के नीचे भी दिखाई देते हैं। कुछ मामलों में, सिलिकॉन इम्प्लांट्स को कपड़े को अप्रिय लाल नाक बदलने के लिए भी जाना जाता है। हाल ही में, प्लास्टिक सर्जन ने एशिया में rhinoplasty के दौरान नाक के पुल का निर्माण करने के लिए उपास्थि grafts का उपयोग शुरू कर दिया है। उपास्थि रोगी के शरीर से है और अधिक प्राकृतिक उपस्थिति बनाने में मदद करता है। गोर-टेक्स नामक सिंथेटिक सामग्री तेजी से लोकप्रिय है क्योंकि यह सिलिकॉन की तरह चमकता है।

परिषद
एशियाई मूल के कई अमेरिकियों के पास बड़े पैमाने पर नाक के साथ विस्तृत वारहेड अंक हैं। सामान्य प्रश्न एक टिप का होता है और अधिक आनुपातिक नाक अधिक परिभाषित छोटा होता है। यह प्लास्टिक सर्जरी के माध्यम से हासिल किया जा सकता है। यदि आपको सरल रीमेडलिंग से अधिक की आवश्यकता है, तो प्रत्यारोपण को वांछित परिभाषा प्राप्त करने के लिए उपयोग किया जा सकता है। ये पौधे सिंथेटिक या रोगी के उपास्थि से हो सकते हैं। उपास्थि सेप्टम (नाक के बीच का पत्ता), कान, खोपड़ी, पसलियों या कूल्हों से आ सकती है।

एशियाई-अमेरिकी rhinoplasty की सफलता की कुंजी नाक को शेष चेहरे के साथ संतुलन में रखना है। नाक के काम को टिप को बहुत छोटा नहीं करना चाहिए या बाकी चेहरे के लिए पुल की ऊंचाई बहुत ज्यादा नहीं होनी चाहिए। इसी पंक्ति में, यह जरूरी है कि मरीज़ और प्लास्टिक सर्जन किसी अन्य प्रकार की गैर-एशियाई नाक की तुलना में एशियाई या कोकेशियान नाक में नाक बनाने की कोशिश नहीं करते हैं। संभवतः आकर्षक और प्राकृतिक के रूप में rhinoplasty बनाने के लिए नस्ल बनाए रखा जाना चाहिए।

प्रत्येक जातीय समूह के लिए, एक राइनोप्लास्टी से वसूली आमतौर पर सप्ताहों या महीनों के अंतराल में होती है। नया, सही नाक आकार केवल पोस्ट ऑपरेटिव सूजन और चोट लगने के रूप में जारी किया जाएगा। इस दौरान कुछ दर्द और कोमलता हो सकती है, लेकिन दर्द आमतौर पर इन दुष्प्रभावों की असुविधा को खत्म कर देगा। और उपचार प्रक्रिया के दौरान किसी भी चोट, लाली या धब्बे को कवर करने में सौंदर्य प्रसाधन बहुत प्रभावी हो सकते हैं। थोड़ा धैर्य के साथ, एशिया से rhinoplasty एक बहुत पुरस्कृत प्लास्टिक सर्जरी हो सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
दक्षिण कोरिया में, कुत्तों के लिए सौंदर्य सर्जरी फैशनेबल हैंदक्षिण कोरिया में, कुत्तों के लिए सौंदर्य सर्जरी फैशनेबल हैं
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
वह rhinoplasty - नाक सर्जरी - आपके लिए कर सकते हैंवह rhinoplasty - नाक सर्जरी - आपके लिए कर सकते हैं
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
लक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञोंलक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञों
प्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओंप्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओं
» » एशियाई मरीजों में राइनोप्लास्टी रुझान
© 2022 TonMobis.com