सौंदर्यशास्त्र सर्जरी: प्रक्रियाओं, समस्याओं और निर्णयों

कलंक के बावजूद और मीडिया हमें विश्वास करने की कोशिश करते हैं, प्लास्टिक सर्जरी करने का निर्णय वह नहीं है जो लोग हल्के ढंग से प्रवेश करते हैं। यदि आप स्तन वृद्धि या अन्य प्रकार की प्लास्टिक सर्जरी पर विचार कर रहे हैं, तो आप समझेंगे कि कई जटिल मुद्दे हैं जो प्रत्येक रोगी के लिए व्यक्तिगत हैं, और ये समस्याएं मीडिया और लोकप्रिय द्वारा अक्सर तुच्छ होती हैं। याद रखने की महत्वपूर्ण बात यह है कि, हालांकि अन्य लोग स्थिति की जटिलता को समझ नहीं सकते हैं, लेकिन यह एक कृत्रिम सर्जन को ढूंढना महत्वपूर्ण है जो इसे करता है, इसलिए यहां कदम हैं, सर्जन को प्रक्रिया के साथ लेना चाहिए:

विकल्पों पर चर्चा करें

एक प्लास्टिक सर्जन मैनेजर आपके साथ प्रक्रिया करने की आपकी इच्छा के पीछे कारणों, आपके चिकित्सा इतिहास, प्रक्रिया के भावनात्मक संबंध और कई अन्य विकल्प उपलब्ध हैं, यदि अन्य हैं तो आपके साथ चर्चा करने के लिए बैठेंगे। सर्जरी के साथ आगे बढ़ने के लिए आपको कभी भी दबाव महसूस नहीं करना चाहिए और एक अच्छा सर्जन तथ्यों को एक उद्देश्य से प्रस्तुत करना चाहिए। इस पहले परामर्श का एक अन्य महत्वपूर्ण पहलू यह होना चाहिए कि सर्जन आपको परिणाम का स्पष्ट संकेत देता है कि परिणाम क्या होगा, यथार्थवादी वादे करें और अपने दिमाग को आराम से रखें। संवेदनात्मक, या डर लगाना न करें, लेकिन आपकी चिंताओं को एक स्पष्ट तरीके से मान्य और चर्चा की गई थी।

ऐनक

शुरुआती परामर्श के बाद, मुझे आशा है कि आप सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप जिस कार्रवाई को लेना चाहते हैं उसके बारे में निर्णय लेने के लिए पर्याप्त ज्ञान के साथ। अब आपके डॉक्टर के साथ विशेष रूप से चर्चा शुरू करने और एक वसूली और उपचार योजना निर्धारित करने का समय है। बीमा लागत, कार्यक्रम और नियुक्तियों की नीट्टी किरकिरा यहां खेली जाएगी, लेकिन यह वही विचारों के हकदार है, सर्जरी ऐसा क्यों है जिसे वसूली के समय के संदर्भ में सम्मान दिया जाना चाहिए और इसे अनुमति दें खुद को ठीक करने के लिए, इसलिए जब आप काम पर वापस लौटने में सक्षम होते हैं, तो आपको स्थिति के व्यावहारिक पहलुओं में आवश्यक सभी प्रश्न पूछना सुनिश्चित करें, आपको प्रक्रिया के बाद सीधे क्या प्रबंधित करने में सक्षम होना चाहिए और आप कितना प्रबंधित कर सकेंगे। किसी भी व्यवसाय की तरह जहां कोई पैसा नहीं है, हमेशा अनुकरणकर्ता रहेगा। प्लास्टिक सर्जरी के लिए एक ही नियम आसानी से लागू किया जा सकता है। वहाँ बहुत से लोग हैं जो लाइसेंस के बिना प्लास्टिक सर्जरी का अभ्यास करते हैं या किसी भी प्रकार के खिताब भी करते हैं। सौभाग्य से, आधुनिक तकनीक के आगमन के साथ, आप खुद को गैरकानूनी व्यवसायियों में से एक के लिए गिरने से बचा सकते हैं जो सौंदर्य सैलून और कार्यालय स्पा कहते हैं। ये लोग आपके पैसे लेने और गलत सर्जरी प्रक्रिया के परिणामों के साथ जाने के लिए जाने जाते हैं।




जब प्लास्टिक सर्जरी की बात आती है, तो इसे कॉस्मेटिक सर्जरी की दो या पुनर्निर्मित सर्जरी में विभाजित किया जा सकता है। सौभाग्य से पुनर्निर्माण सर्जरी में, साधारण तथ्य के लिए बहुत कम गलत सर्जरी हैं कि रोगी पहले से ही योग्य पेशेवरों के संपर्क में थे। वे लोग हैं जो कॉस्मेटिक सर्जरी चाहते हैं जो पैसे बचाने के लिए एक अयोग्य पेशेवर को पैसे देने को तैयार हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितना बचाते हैं, आपका स्वास्थ्य और कल्याण अमूल्य है और उसे charlatan के लिए नहीं छोड़ा जाना चाहिए।

जब प्लास्टिक सर्जरी के फायदे और नुकसान की बात आती है, तो आपको वास्तव में उस विशिष्ट प्रक्रिया पर अधिक विस्तार से देखने की आवश्यकता होती है जो आपको लगता है कि आपने किया है। हालांकि प्रत्येक संभावित प्रक्रिया में संबंधित पेशेवरों और विपक्ष की अपनी सूची है, लेकिन उनमें से सभी को सरल बनाने के लिए सामान्यीकृत किया जा सकता है। प्लास्टिक सर्जरी से जुड़े मुख्य नुकसान जोखिम, साथ ही कीमत भी हैं, लेकिन आमतौर पर प्लास्टिक सर्जरी के नुकसान से अधिक लाभों की तुलना में। आरंभ करने के लिए, यदि आपके पास पुनर्निर्माण प्रक्रिया या कॉस्मेटिक प्रक्रिया है, तो लक्ष्य आपको बेहतर दिखाना है।

यदि आप भारतीय बाल प्रत्यारोपण की तलाश में हैं तो प्लास्टिक सर्जरी भारत प्लास्टिक सर्जरी भारत पर जाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैंप्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैं
स्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैंस्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैं
सौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक हैसौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक है
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
प्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओंप्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओं
एक प्लास्टिक सर्जन खोजेंएक प्लास्टिक सर्जन खोजें
वित्तपोषण लिपोसक्शन आपके विचार से आसान हो सकता हैवित्तपोषण लिपोसक्शन आपके विचार से आसान हो सकता है
पुनर्निर्माण सर्जरी - यह क्यों जरूरी है?पुनर्निर्माण सर्जरी - यह क्यों जरूरी है?
» » सौंदर्यशास्त्र सर्जरी: प्रक्रियाओं, समस्याओं और निर्णयों
© 2022 TonMobis.com