आरसीए b27tf680 डिस्क समस्याएं

डिस्क नहीं खेलती है

एक डिस्क कि अदा नहीं करता है हो सकता है आरसीए B27TF680 है, जो क्षेत्र 1. की एक युक्ति आप इस क्षेत्र कोड डिस्क लेबल या पैकेजिंग सामग्री अंकन निर्धारित कर सकते हैं है के साथ संगत एक क्षेत्र कोड नहीं। B27TF680 तस्वीर सीडी, लेजर डिस्क, सीडी, डीवीडी-रोम, डीवीडी-आर, डीवीडी आरडब्ल्यू, डीवीडी ऑडियो, SACD और सीडी-रोम सहित कुछ डिस्क, खेल नहीं। एक वर्ग, त्रिकोण या किसी अन्य रूप के आकार में सीडी जारी डिस्क मनोरम कुछ निर्माता है, लेकिन इस इकाई के लिए आंतरिक डीवीडी प्लेयर केवल लेबल ऊपर की ओर रखते डाला जाता है और गंदगी और मलबे की साफ परिपत्र डिस्क निभाता है।

विकृत प्रजनन

अगर तस्वीर टीवी पर विकृत दिखाई देती है, तो आपको डीवीडी प्लेयर के सिस्टम सेटअप मेनू का उपयोग करके पहलू अनुपात को समायोजित करना पड़ सकता है। उदाहरण के लिए, यदि डीवीडी इनपुट 4: 3 का अनुपात दिखाने के लिए सेट है और उसे डीवीडी पर रखा गया है जिसमें इसकी सामग्री के लिए केवल एक विस्तृत स्क्रीन विकल्प है, तो छवि कुछ स्थानों पर फैली दिखाई दे सकती है।


ऑडियो स्तर


अगर ऐसा लगता है कि डीवीडी या सीडी कुछ जगहों पर बहुत ज़ोरदार हैं और दूसरों में पर्याप्त जोर से नहीं हैं, तो आरसीए बी 27 टीएफ 680 ऑडियो संपीड़न बंद करने से ध्वनि सामान्य हो जाएगी। वैकल्पिक रूप से, यदि आपको ऐसा नहीं लगता है कि जोरदार आवाजों के बीच पर्याप्त अंतर है, जैसे विस्फोट और शांत आवाज़ें, जैसे फुसफुसाते हुए, डेटा संपीड़न समस्या को हल कर सकता है।

अभिभावकीय पहुंच कोड

डीवीडी नहीं खेल सकते हैं क्योंकि डिस्क को दी गई रेटिंग को माता-पिता लॉक कोड द्वारा अवरोधित किया जाता है जिसे कोई आरसीए बी 27 टीएफ 680 में पाता है। अगर आप टीवी पर अपना एक्सेस कोड भूल गए हैं, या अगर किसी ने आपके ज्ञान के बिना कोड स्थापित किया है, तो आप रिमोट कंट्रोल पर स्टॉप बटन दबाकर सभी एक्सेस कोड हटा सकते हैं। डिस्क देखने के बाद माता-पिता से फिर से शुरू करने के लिए, आपको माता-पिता के सुरक्षा कोड और संबंधित सीमाओं को रीसेट करना होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक बहु क्षेत्र डीवीडी ऑनलाइन कैसे खरीदेंएक बहु क्षेत्र डीवीडी ऑनलाइन कैसे खरीदें
मैं किसी डीवीडी प्लेयर को किसी रिक्त सीडी पर कैसे कॉपी कर सकता हूं जो किसी भी डीवीडी प्लेयर पर चलता…मैं किसी डीवीडी प्लेयर को किसी रिक्त सीडी पर कैसे कॉपी कर सकता हूं जो किसी भी डीवीडी प्लेयर पर चलता…
सिल्वानिया srdv495 के लिए विनिर्देशसिल्वानिया srdv495 के लिए विनिर्देश
बीडीपी 300 ब्लू रे बनाम। बीडीपी 350बीडीपी 300 ब्लू रे बनाम। बीडीपी 350
डीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करेंडीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करें
मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?
950 डीवीपी कैसे हल करें950 डीवीपी कैसे हल करें
प्रोटॉन डीवीडी बर्नर को कैसे हल करेंप्रोटॉन डीवीडी बर्नर को कैसे हल करें
फिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देशफिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देश
एक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलेंएक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलें
» » आरसीए b27tf680 डिस्क समस्याएं
© 2022 TonMobis.com