मैं vhs से dvd में कैसे बदलूं?

कॉम्बो प्लेयर और बर्नर

डीवीडी में वीएचएस जलाने का सबसे आसान और सबसे प्रभावी तरीका कॉम्बो प्लेयर का उपयोग करना है, जो एक इकाई में प्रारूपों के लिए उपकरण प्रदान करता है। इसके लिए, प्लेयर के अपने डीवीडी विकल्प में एक संयुक्त रिकॉर्डिंग फ़ंक्शन है, जो उसे डीवीडी-आर डिस्क रिकॉर्ड या जला देता है। अन्यथा, डीवीडी में टेप स्थानांतरित करने के लिए मैन्युअल में निर्देशों का पालन करें। सबसे इकाइयों, जो समूह में वीएचएस टेप डाल शामिल (और वीएचएस विकल्प प्रदर्शित करने के टीवी से सेट), और उसके बाद डीवीडी पर रिकॉर्ड बटन दबाएँ के साथ "सिर्फ टेप को छूने से पहले। स्लाइड शुरू से ही टेप, रोके बिना समाप्त करने के लिए यदि आप रोक सकते हैं या तेजी से आगे किया जाता है, डीवीडी पर दिखाई देगा। जब टेप किया जाता है, वह "बंद करो और डीवीडी की जाँच यकीन है कि स्थानान्तरण सफल रहा है कि बनाने के लिए करता है।

इसके अलावा, कुछ कंपनियां डीवीडी रिकॉर्डर के लिए वीएचएस बेचती हैं, जिन्हें विशेष रूप से स्थानांतरण करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसे बहुत आसानी से वीसीआर से जोड़ा जा सकता है और संयुक्त इकाई की तुलना में टेप को और अधिक तेज़ी से परिवर्तित करने में सक्षम है। यह एक आदर्श विकल्प है यदि आपके पास बड़ी संख्या में वीडियोटेप हैं और आप अपनी प्लेट को ट्रांसफर के लंबे घंटों से बांधना नहीं चाहते हैं।


डिजिटल कन्वर्टर्स के लिए एनालॉग


डीवीडी में वीएचएस टेप बदलने की सबसे बड़ी कठिनाई यह है कि वे अलग-अलग पंजीकृत हैं। वीएचएस एनालॉग प्रारूप का उपयोग, जो स्रोत के समान संकेत बनाता है। दूसरी ओर, डीवीडी, आपकी डिजिटल जानकारी को एक और शून्य की श्रृंखला के रूप में करती है। सफलतापूर्वक स्थानांतरित करने के लिए, मध्यवर्ती के रूप में कार्य करने के लिए डिजिटल कनवर्टर के लिए एक एनालॉग की आवश्यकता होती है। कुछ कन्वर्टर्स डीवीडी प्लेयर में वीसीआर के कनेक्शन केबल्स के बीच सरल इकाइयां रखी जाती हैं। अन्य मामलों में, आप ट्रांसफर की सुविधा के लिए एक डिजिटल कैमरा का उपयोग कर सकते हैं: वीसीआर को कैमरे में आरसीए केबल्स के सेट के साथ हुक करें और रिकॉर्डिंग को कैमरे में स्थानांतरित करें, फिर कैमरे को अपने कंप्यूटर या डीवीडी रिकॉर्डर से कनेक्ट करें एक डीवीडी पर जानकारी डाउनलोड करने के लिए। (विनिर्देश मॉडल द्वारा भिन्न होते हैं, इसलिए कैमरे के निर्देश मैनुअल से परामर्श लें।)

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करेंडीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करें
मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?
फिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देशफिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देश
एक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलेंएक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलें
डॉ के लिए विनिर्देश एमवी 7 एस जेवीसी डीवीडी रिकॉर्डरडॉ के लिए विनिर्देश एमवी 7 एस जेवीसी डीवीडी रिकॉर्डर
एक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करेंएक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करें
वीएचएस और वीडियो प्लेयर के बीच क्या अंतर है?वीएचएस और वीडियो प्लेयर के बीच क्या अंतर है?
एक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसेएक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसे
एक फिल्म को vhs से dvd में कैसे कॉपी करेंएक फिल्म को vhs से dvd में कैसे कॉपी करें
एक एनालॉग टीवी में एक वीसीआर-डीवीडी कॉम्बो को कैसे कनेक्ट करेंएक एनालॉग टीवी में एक वीसीआर-डीवीडी कॉम्बो को कैसे कनेक्ट करें
» » मैं vhs से dvd में कैसे बदलूं?
© 2022 TonMobis.com