एलसीडी को साफ करने का सबसे अच्छा तरीका

सफाई समाधान मिलाएं

टीवी की एलसीडी स्क्रीन को साफ करने के लिए आपके लिए एक विशेष सफाई समाधान मिश्रित किया जा सकता है। यद्यपि आप यह मिश्रण खरीद सकते हैं, यह बहुत सस्ते द्वारा बहुत आसानी से किया जा सकता है। आसुत पानी और आइसोप्रोपॉल अल्कोहल लें - या शराब - और उन्हें एक साथ मिलाएं। स्क्रीन को खरोंच से बचने के लिए एक नरम कपड़े का प्रयोग करें और उस पर कुछ परिसर डालें और इसे अंदर घुमाएं। स्क्रीन पर सीधे कुछ भी स्प्रे न करें। फिर मॉनिटर को मुलायम, नम कपड़े से मिटा दें और किसी भी नरम, सूखे कपड़े के साथ किसी भी अवशिष्ट नमी को मिटा दें।

सफाई के लिए सलाह

स्क्रीन की सफाई करते समय, बहुत अधिक दबाव न लगाएं, क्योंकि इससे एलसीडी स्क्रीन को स्थायी नुकसान हो सकता है। स्क्रीन की सतह की सफाई करते समय केवल उंगलियों का उपयोग करें, कपड़े की सतह और उंगलियों की युक्तियों के बीच कपड़े रखने के लिए पर्याप्त दबाव। धीरे-धीरे कुछ नाजुक और नाज़ुक चमकाने या चमकाने का नाटक करें, जैसा कि आप एक अर्थ में हैं। यह सुनिश्चित करेगा कि एलसीडी स्क्रीन की सफाई करते समय आपके हाथों को कोई नुकसान नहीं होता है।


सावधानियों


एलसीडी टीवी की सफाई से पहले सभी उपकरणों को बंद करना सुनिश्चित करें। इसमें एक डीवीडी प्लेयर और डीवीआर या केबल शामिल है, इसलिए यदि आपके पास मौका से उनमें से कोई भी सफाई समाधान होता है, तो डिवाइस शॉर्ट-सर्किट नहीं होंगे और स्वयं को नुकसान पहुंचाएंगे। एक बार जब आप एलसीडी टीवी और इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग की सफाई या धूल की सफाई कर चुके हैं, तो सुनिश्चित करें कि पानी या डिटर्जेंट में सभी समाधान खींचा या सूख गया था। टेलीविजन की गर्मी के साथ संयुक्त होने पर स्क्रीन पर वह नमी क्षति का कारण बन सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एलसीडी मॉनीटर को साफ करने का सबसे अच्छा तरीकाएलसीडी मॉनीटर को साफ करने का सबसे अच्छा तरीका
टूटे एमपी 3 को कैसे ठीक करेंटूटे एमपी 3 को कैसे ठीक करें
फ्लैट स्क्रीन एलसीडी इन्वर्टर बोर्ड को कैसे बदलेंफ्लैट स्क्रीन एलसीडी इन्वर्टर बोर्ड को कैसे बदलें
टॉमटॉम 9 10 को कैसे बदलेंटॉमटॉम 9 10 को कैसे बदलें
टीवी की तुलना करें: प्लाज्मा बनाम। फ्लैट पैनल एलसीडीटीवी की तुलना करें: प्लाज्मा बनाम। फ्लैट पैनल एलसीडी
एक intermittent एलसीडी की मरम्मत कैसे करेंएक intermittent एलसीडी की मरम्मत कैसे करें
प्लाज्मा टीवी की तुलना में एलसीडी टीवी अधिक महंगा क्यों हैं?प्लाज्मा टीवी की तुलना में एलसीडी टीवी अधिक महंगा क्यों हैं?
एक सैमसंग प्लाज्मा एचडीटीवी टेलीविजन कैसे साफ करेंएक सैमसंग प्लाज्मा एचडीटीवी टेलीविजन कैसे साफ करें
एलसीडी टीवी मरम्मत faqएलसीडी टीवी मरम्मत faq
एलसीडी मॉनीटर की मरम्मत कैसे करेंएलसीडी मॉनीटर की मरम्मत कैसे करें
» » एलसीडी को साफ करने का सबसे अच्छा तरीका
© 2022 TonMobis.com