एलसीडी टीवी मरम्मत faq

क्या एक खाली स्क्रीन का मतलब है कि मेरा एलसीडी पैनल असफल रहा है?

एलसीडी पैनल मर नहीं सकते हैं और अन्य टीवी कर सकते हैं काले रंग हो सकता है। एलसीडी पैनल प्रकाश का उत्पादन नहीं करता है: यह एक निश्चित प्रकार की एलईडी बैकलाइट, आमतौर पर रोशनी, इसके माध्यम से चमकने पर निर्भर करता है। यदि स्क्रीन काला हो जाती है, तो आपको शायद बैकलाइट के साथ समस्याएं हो सकती हैं। आपका एलसीडी पैनल शायद अभी भी कार्यात्मक है, जो आपको एक बहुत ही महंगी मरम्मत बचाता है।

क्या एक पटाया एलसीडी मरम्मत की जा सकती है?

क्रैक तब होता है जब एलसीडी स्क्रीन टूट जाती है, आमतौर पर प्रभाव के कारण। यह कोई समस्या नहीं है जिसे मरम्मत की जा सकती है। दरार बढ़ने के लिए जारी रहेगा, और पैनल "नुकसान", रंग को बाधित करता है और पूरी स्क्रीन में फैलता है। इस मामले में, स्क्रीन को पूरी तरह से प्रतिस्थापित करना आवश्यक है। यह मरम्मत के सबसे महंगे प्रकारों में से एक है। यह देखने के लिए ध्यान से जांचें कि क्या एक नया सेट टेलीविजन प्राप्त करने से कीमतें सस्ता होंगी।


मेरा टीवी बिल्कुल क्यों काम नहीं करता है?


यदि आपके पास शक्ति नहीं है, तो मुख्य पावर केबल एक आम कारण है। जांचें कि क्या आप जुड़े हुए हैं (और यदि बिजली आपके घर के उस हिस्से में काम कर रही है) और टीवी से अपना कनेक्शन जांचें। एक ढीली पावर कॉर्ड टीवी की बिजली की आपूर्ति में बाधा डाल सकती है, भले ही सब ठीक से काम कर रहा हो। आपके पास एक फ्यूज या सर्किट समस्या भी हो सकती है, लेकिन पेशेवरों को छोड़ना बेहतर है।

मैं अपनी एलसीडी मरम्मत पाने के लिए कहां जा सकता हूं?

आम तौर पर, आपके पास मरम्मत के लिए दो विकल्प होते हैं। पहला विकल्प निर्माता है। अगर टेलीविजन की अभी भी वारंटी है, तो यह अक्सर सबसे अच्छा विकल्प होता है। हालांकि, ज्यादातर निर्माता टीवी को मरम्मत और प्रतिस्थापन के लिए भेज देंगे, जो असुविधा को बढ़ा सकता है और प्रतीक्षा समय बढ़ा सकता है। दूसरा विकल्प स्थानीय मरम्मत सेवा को कॉल करना है। यह तेज़ हो सकता है यदि उनके पास सही भाग हैं (हमेशा गारंटी नहीं है), लेकिन यह भी अधिक महंगा हो सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फ्लैट स्क्रीन एलसीडी इन्वर्टर बोर्ड को कैसे बदलेंफ्लैट स्क्रीन एलसीडी इन्वर्टर बोर्ड को कैसे बदलें
टॉमटॉम 9 10 को कैसे बदलेंटॉमटॉम 9 10 को कैसे बदलें
टीवी एलसीडी के बारे मेंटीवी एलसीडी के बारे में
सैमसंग एलसीडी टीवी मरम्मत युक्तियाँसैमसंग एलसीडी टीवी मरम्मत युक्तियाँ
एक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्बएक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्ब
टीवी की तुलना करें: प्लाज्मा बनाम। फ्लैट पैनल एलसीडीटीवी की तुलना करें: प्लाज्मा बनाम। फ्लैट पैनल एलसीडी
एक intermittent एलसीडी की मरम्मत कैसे करेंएक intermittent एलसीडी की मरम्मत कैसे करें
चीजें जो एलसीडी प्रोजेक्शन टीवी को नुकसान पहुंचा सकती हैंचीजें जो एलसीडी प्रोजेक्शन टीवी को नुकसान पहुंचा सकती हैं
प्लाज्मा टीवी की तुलना में एलसीडी टीवी अधिक महंगा क्यों हैं?प्लाज्मा टीवी की तुलना में एलसीडी टीवी अधिक महंगा क्यों हैं?
एक अति पतली एलसीडी टीवी कैसे खरीदेंएक अति पतली एलसीडी टीवी कैसे खरीदें
» » एलसीडी टीवी मरम्मत faq
© 2022 TonMobis.com