संयुक्त राज्य अमेरिका में आपराधिक प्रोफाइलर बनने के लिए आवश्यक आवश्यकताओं

क्या आपने कभी कानून में करियर करने में रुचि रखी है, लेकिन यह सुनिश्चित नहीं है कि आप किस अध्ययन के क्षेत्र का अध्ययन करना चाहते हैं? क्या आप चरित्र के अच्छे न्यायाधीश हैं और दूसरों के कार्यों से आसानी से आश्चर्यचकित नहीं हैं? फिर एक प्रोफाइलर बनें आपके लिए दौड़ हो सकती है।

आपराधिक प्रोफाइल हाल ही में घरेलू एफबीआई प्रोफाइलर कैंडेस डीलॉन्ग के साथ घातक महिलाओं जैसे कार्यक्रमों के साथ घर का नाम बन गया है। संयुक्त राज्य अमेरिका में महिला अपराधविज्ञानी दुर्लभ हैं, लेकिन वे अज्ञात नहीं हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका में आपराधिक प्रोफाइलर बनने के लिए कोई अनिवार्य प्रशिक्षण आवश्यकता नहीं है। हालांकि, फोरेंसिक मनोविज्ञान और आपराधिक न्याय में न्यूनतम स्नातक की डिग्री से बहुत उपयोगी है। आप मास्टर डिग्री प्रोग्राम या फॉरेंसिक मनोविज्ञान और अन्य व्यवहार विज्ञान में जेडी डिग्री के लिए आवेदन करके अपने करियर को भी बढ़ावा दे सकते हैं। इन पाठ्यक्रमों में से कई पाठ्यक्रम ऑनलाइन कक्षाओं को पंजीकृत करके अपने घर के आराम में लिया जा सकता है।




फीनिक्स विश्वविद्यालय और कपलान विश्वविद्यालय कुछ ऑनलाइन स्कूल हैं जो आपराधिक न्याय और / या मनोविज्ञान में स्नातक की डिग्री प्रदान करते हैं।

एक प्रभावी आपराधिक प्रोफाइलर बनने के लिए 784 588 741, आपको कई व्यक्तिगत आवश्यकताओं को भी पूरा करना होगा। मानव व्यवहार को समझना, अच्छे अंतर्ज्ञान और लोगों को प्रभावी ढंग से पढ़ने और न्याय करने की क्षमता रखने के लिए केवल कुछ महत्वपूर्ण तत्व हैं जिनके पास आपके पास कर्मचारी होना है। पुलिस के साथ पिछले काम का अनुभव एक फायदा है। अपराध करने वाले आपराधिक (ओं) को बेहतर ढंग से समझने के लिए, अपराध दृश्य से जानकारी प्राप्त करने की क्षमता सहित आपराधिक जांच से निपटने में भी पूर्व अनुभव होना चाहिए। 784 588 741 पुलिस विभागों में आम तौर पर आपराधिक प्रोफाइल नहीं होते हैं। हालांकि, एफबीआई करता है, और पुलिस विभाग सभी मुश्किल मामलों को हल करने में मदद के लिए एफबीआई आपराधिक प्रोफाइलर का उपयोग करते हैं। हालांकि, एफबीआई प्रोफाइलर बनना बहुत मेहनत और समर्पण लेता है। यही कारण है कि एक शोधकर्ता के रूप में पिछले अनुभव होना और मनोविज्ञान समेत एक या अधिक व्यवहारिक विज्ञान में डिग्री होना महत्वपूर्ण है। मनोविज्ञान और मानव व्यवहार की समझ पर ध्यान केंद्रित करना और मानव व्यवहार को समझने में सक्षम होना आपराधिक प्रोफाइलिंग में एक महत्वपूर्ण तत्व है।

संयुक्त राज्य अमेरिका में आपराधिक प्रोफाइलर बनने के लिए जरूरी आवश्यकताएं शैक्षिक प्रशिक्षण के अधिक कर्मचारियों और ज्ञान को प्रशिक्षण दे रही हैं। हालांकि, शिक्षा आपको एक प्रोफाइलर के रूप में एक और अधिक आशाजनक करियर बुक करने की अनुमति देती है और आपको क्षेत्र में और अधिक लाभ प्रदान करती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकनफारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकन
कुत्तों और बिल्लियों के लिए संगीतकुत्तों और बिल्लियों के लिए संगीत
बच्चों के लिए दिन के सबसे खतरनाक समय क्या हैं?बच्चों के लिए दिन के सबसे खतरनाक समय क्या हैं?
ड्रेस कोड: क्या आप अपने काम के लिए बहुत सेक्सी हैं?ड्रेस कोड: क्या आप अपने काम के लिए बहुत सेक्सी हैं?
स्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करेंस्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करें
खानपान करियर से संबंधित सब कुछखानपान करियर से संबंधित सब कुछ
अमेरिकी श्रम विभाग में नौकरियों का एक सिंहावलोकनअमेरिकी श्रम विभाग में नौकरियों का एक सिंहावलोकन
सुंदरता स्कूलसुंदरता स्कूल
ओहियो में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनेंओहियो में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें
आधिकारिक समुद्री कोर कैसे बनेंआधिकारिक समुद्री कोर कैसे बनें
» » संयुक्त राज्य अमेरिका में आपराधिक प्रोफाइलर बनने के लिए आवश्यक आवश्यकताओं
© 2022 TonMobis.com