कुत्तों और बिल्लियों के लिए संगीत




कुत्तों और बिल्लियों के लिए संगीत



क्या आपने अपने कुत्ते या बिल्ली को संगीत डालने की कोशिश की है? खैर, सच्चाई यह है कि मैं करता हूं और परिणाम अति सक्रियता के उत्साह के लिए अपने सबसे पूर्ण विश्राम से चले गए हैं।

गैलेक्सी द्वारा किए गए एक अध्ययन के अनुसार, कनाडाई रेडियो चैनलों का एक नेटवर्क, घरेलू जानवर भी संगीत प्रशंसकों हैं हमें क्या विश्वास है कि हमारे पालतू जानवर मौन की तुलना में पृष्ठभूमि संगीत के साथ घर पर अकेले एक शांत दोपहर का आनंद लेंगे।

और, हमारे जैसे, उनके पास संगीत प्राथमिकताएं और पसंदीदा थीम हैं, जो उन्हें सुनते समय अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में आगे जाने के बिना जब वे काम के लिए जाते हैं तो 53% पालतू मालिक अपने घरों में संगीत बजाते हैं।

यद्यपि यदि यह उनके विश्राम में योगदान देना है, तो क्वींस विश्वविद्यालय के मनोविज्ञान स्कूल के वैज्ञानिक, उन्हें सुनने की सलाह देते हैं शास्त्रीय संगीत. विशेष रूप से कुत्ते, क्योंकि वे बेहतर आराम करने और अपने भौंकने और तनाव को कम करने में कामयाब होते हैं। अलग-अलग होता है जब हम भारी धातु या भारी चट्टान को सुनने के लिए जमा करते हैं क्योंकि उनका आंदोलन बढ़ता है और वे भौंकने से नहीं रोकते हैं।

लेकिन वैसे भी, कुत्तों और बिल्लियों के लिए संगीत संगीतकार हैं। उनमें से एक है फ़ेलिक्स पांडो, संयुक्त राज्य अमेरिका से, जिन्होंने बीथोवेन, चोपिन और मोजार्ट द्वारा छह सीडी में रचनाओं को अनुकूलित किया है जो हमारे कुत्तों और बिल्लियों को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। पांडो के मुताबिक, हमारे पालतू जानवरों की संगीत प्राथमिकताओं को कुछ कंपनों के साथ करना पड़ता है जो गानों को उनके संवेदनशीलता उत्सर्जित करने के लिए अधिक जोड़ते हैं।

पृष्ठभूमि संगीत के साथ आराम से दोपहर के रहने के हमारे दोस्तों को वंचित मत करो ... क्या आपने पहले ही कोशिश की है?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
संगीत की तरह बिल्लियों करो?संगीत की तरह बिल्लियों करो?
अपने पालतू जानवर के लिए संगीत चिकित्साअपने पालतू जानवर के लिए संगीत चिकित्सा
बच्चों के रूप में किस तरह का संगीत?बच्चों के रूप में किस तरह का संगीत?
उपग्रह रेडियो को कैसे समझेंउपग्रह रेडियो को कैसे समझें
सीडी रिकॉर्डिंग कानूनसीडी रिकॉर्डिंग कानून
संगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालेंसंगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालें
मैं अपने प्लेलिस्ट प्रोजेक्ट को अपने आईटच में कैसे बना सकता हूं?मैं अपने प्लेलिस्ट प्रोजेक्ट को अपने आईटच में कैसे बना सकता हूं?
मुफ्त और कानूनी संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसेमुफ्त और कानूनी संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसे
दिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैंदिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैं
संगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करेंसंगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करें
» » कुत्तों और बिल्लियों के लिए संगीत
© 2022 TonMobis.com