ड्रेस कोड: क्या आप अपने काम के लिए बहुत सेक्सी हैं?

शेक्सपियर ने एक बार कहा: "वस्त्र अक्सर मनुष्य का प्रचार करता है।" ड्रेसिंग और छवि जो प्रसारित की जाती है, वह आपके भीतर के बाहरी प्रतिबिंब है, जिससे लोगों को न्याय करने और उनके व्यक्तित्व और दृष्टिकोण के बारे में धारणा करने की इजाजत मिलती है। लेकिन, आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत सी गर्दन खतरनाक हो सकती है।

एक ताजा अध्ययन में पाया गया है कि महिलाओं को जो अधिक कपड़े पहने थे नताशा कैप्लिनस्की हिलेरी क्लिंटन या अधिक होने की संभावना है एक और करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए उदाहरण पामेला एंडरसन, जो पुदीना राइनो में नौकरी के लिए ऑडिशन हो रहे हैं के लिए,। लेकिन क्या यह सच है? और, क्या यह वास्तव में है ताकि आप अपने काम के लिए बहुत सेक्सी हो सकें?

2005 में, स्कूल के प्रिंसिपल को अपने शॉर्ट स्कर्ट और माता-पिता और शिक्षकों दोनों द्वारा व्यापक उत्पीड़न के बारे में शिकायतों के बाद एक इतालवी शिक्षक को अपने स्कूल से निकाल दिया गया था।

उन्होंने कहा, "14 साल में मैं यह काम मैं हमेशा अपने सहकर्मियों और मेरी अपील के लिए अन्य कर्मचारियों द्वारा पकड़ लिया गया है मिला है,। और जब आप माता पिता और शिक्षकों की बैठकों हमेशा दौरान विचार है कि माता पिता जो मुझे देखने के लिए आया था , आप देख सकते हैं कि वे अक्सर ध्यान का केंद्र और गपशप का लक्ष्य क्यों रहे हैं। "




और संयुक्त राज्य अमेरिका, हार्वर्ड विश्वविद्यालय जो प्रतिष्ठित कॉर्नेल विश्वविद्यालय में दो स्नातकोत्तर पढ़ाई है पर एक लाइब्रेरियन में, उन्होंने कहा कि वह इसलिए क्योंकि मैं पोशाक जिस तरह से और शारीरिक आकर्षण के कई बार बढ़ावा देने के लिए पर पारित कर दिया गया है । उन्होंने तर्क दिया कि पदों के लिए कम अनुभव और शिक्षा वाले उम्मीदवारों को उनके पर्यवेक्षक की टिप्पणियों का हवाला देते हुए कहा जाता है कि वह "सेक्सी कपड़े पहनने" की एक सुंदर लड़की थीं।

न्यायाधीश चाहे वह निष्पक्ष है या कानूनों का उल्लंघन करता है, भेदभावपूर्ण है या नहीं, वास्तविकता यह है कि तैयारी उनके पक्ष में काम करने की संभावना से अधिक है।

निश्चित रूप से, यह आपको क्लाइंट के साथ बैठक में बड़ी बिक्री बंद करने में मदद कर सकता है, आखिरकार, अधिकांश पुरुष एक आकर्षक महिला के हाथों में मिट्टी की तरह हैं। लेकिन जब आप कार्यालय लौटते हैं, तो यह संभावना नहीं है कि वही रणनीति आपको अपने करियर में आगे बढ़ने में मदद करेगी।

, वास्तव में, संयुक्त राज्य अमेरिका में एक अन्य अध्ययन, एमबीए धारकों 164 लोग शामिल हैं जिन्होंने 12 साल के लिए काम की दुनिया में किया गया था 49 प्रतिशत ने स्वीकार किया कि वह ड्रेसिंग और सेक्सी व्यवहार कर से अपने करियर अग्रिम करने के लिए कोशिश की थी।

784,588,741 हालांकि, सर्वेक्षण में पाया गया कि उन्होंने उस अवधि में केवल दो पदोन्नति जीती थी, जिन्होंने महिलाओं से कहा था कि उन्होंने कभी भी सेक्सी व्यवहार में शामिल नहीं किया था, जिन्होंने औसतन तीन प्रचार अर्जित किए थे। 784 588 741 दूसरी ओर, ब्रिटेन के श्रमिकों के 18 प्रतिशत तक स्वीकार करते हैं कि वे अपने मालिक के साथ सो गए
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों के लिए दिन के सबसे खतरनाक समय क्या हैं?बच्चों के लिए दिन के सबसे खतरनाक समय क्या हैं?
बच्चों पर शारीरिक दंड के प्रभावबच्चों पर शारीरिक दंड के प्रभाव
उच्च शक्ति वाले रोगाइन का उपहार उसकी सेक्सी केश विन्यास देखता हैउच्च शक्ति वाले रोगाइन का उपहार उसकी सेक्सी केश विन्यास देखता है
स्कूल एलसीडी प्रोजेक्टर के लिए इस्तेमाल कियास्कूल एलसीडी प्रोजेक्टर के लिए इस्तेमाल किया
दक्षिण डकोटा में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनेंदक्षिण डकोटा में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें
स्कूल नर्स: स्कूल में नर्सिंग नौकरी पाने के लिए सुझावस्कूल नर्स: स्कूल में नर्सिंग नौकरी पाने के लिए सुझाव
आपकी बेटियों के पिता पर आपके किस तरह का असर होगा?आपकी बेटियों के पिता पर आपके किस तरह का असर होगा?
रात के शिफ्ट के काम करने वाले पिता के साथ बच्चे कैसे हैं?रात के शिफ्ट के काम करने वाले पिता के साथ बच्चे कैसे हैं?
किशोर होने के लिए किशोरावस्था में क्या चुनौतियां हैं?किशोर होने के लिए किशोरावस्था में क्या चुनौतियां हैं?
ओहियो में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनेंओहियो में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें
» » ड्रेस कोड: क्या आप अपने काम के लिए बहुत सेक्सी हैं?
© 2022 TonMobis.com