स्काइप सर्वेक्षण: घर से काम करना आदर्श बन रहा है

स्काइप द्वारा किए गए एक सर्वेक्षण में कोई संकेत है, तो कार्यालय की दैनिक यात्रा पर श्रमिक विलुप्त होने का एक प्रकार हो सकते हैं। यदि आप अपने लिए या अपने नियोक्ता के लिए काम करते हैं, तो अमेरिकियों ने आपके घर कार्यालय को बुलाया "न केवल यह बढ़ रहा है, बल्कि" सामान्य हो रहा है। "

स्काइप, ऑनलाइन दूरसंचार कंपनी का कहना है कि उपलब्ध कराने के लिए प्रौद्योगिकी और अन्य प्रदाताओं ने अमेरिकी रोजगार को बदल दिया है क्योंकि अधिक से अधिक लोग घर पर कॉर्पोरेट संसाधनों का उपयोग अपने काम करने के लिए कर सकते हैं, एक लेख के अनुसार

Mashable। न केवल लेखकों और ब्लॉगर्स जो काम पर घर पर रहते हैं, लेकिन हाल ही में आर्थिक संकट की वजह से उद्यमियों की एक नई पीढ़ी बिना काम के छोड़ी गई है।

घर के काम की प्रवृत्ति को तेज करना विभिन्न सहयोगी औजारों का उदय है जो देश के श्रमिकों को ग्राहकों और अन्य गृह श्रमिकों और उनके काम के आधार पर कार्यालय का ध्यान देने की अनुमति देता है। आंतरिक मंत्रालय के पास एक बदलती दुनिया में बहुत कुछ है, जहां एजेंडा पर पर्यावरण संबंधी चिंताएं हैं और श्रमिकों को महीने के अंत में कई नौकरियों को जोड़ना पड़ता है।




ब्रॉडबैंड इंटरनेट, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और वॉयस ओवर आईपी (वीओआईपी) और ऑनलाइन मीटिंग सेवाएं केवल कुछ औजार हैं जो अमेरिकी श्रमिकों को अतीत की तुलना में देश में अधिक उत्पादक बनाने में मदद मिली हैं। अपने घर कार्यालय से संसाधनों तक पहुंचने की क्षमता के साथ, जैसे कि वे कार्यालय में थे, कई कर्मचारी घर पर काम करने का निर्णय लेते हैं।

784 588 741 घर से काम करने के लाभ

स्काइप जैसा कि मैशबल कहानी में बताया गया है, घर से काम करने के अपने फायदे हैं। समय और पैसा बचाने के लिए कम्यूटर श्रमिकों को काट दें, और पर्यावरण में भेजे गए प्रदूषण को कम करें। रिमोट श्रमिकों पर निर्भरता के साथ, कंपनियों को आकर्षित करने के लिए एक वैश्विक कार्यकारी समूह खोलते समय, कम बचत स्थान की आवश्यकता होती है, धन की बचत होती है। इसके अलावा, कंपनियां ओवरहेड लागतों पर बचत करती हैं, कार्यस्थल में दुर्घटनाओं को कम करती हैं और बिजली की खपत को कम करती हैं।

784 588 741 784 588 741 दूरसंचार में रुझान नई प्रौद्योगिकियों में से कई बढ़ते मोबाइल और रिमोट वर्कफोर्स को प्रभावित करेंगे। हाई स्पीड कनेक्शन के माध्यम से वीडियो की उपलब्धता ने काम को आसान और अधिक व्यक्तिगत बनाने के लिए काम किया है। वॉयस ओवर आईपी उपयोगकर्ताओं को कंपनी के टेलीफोन सिस्टम तक पहुंचने की इजाजत देता है, जबकि मोबाइल फोन और सोशल नेटवर्क्स तेजी से महत्वपूर्ण होते जा रहे हैं।

चूंकि नई तकनीकें उभरती हैं, हालांकि, अन्य गिरावट में हैं। कहानी के अनुसार, मोबाइल ईमेल और टेलीफोन जैसे कम तकनीक समाधान डायनासोर का मार्ग हैं।

घर पर कौन काम कर सकता है?

784 588 741 इस समय सभी श्रमिकों के दो-तिहाई से कम कंपनियों को उन कंपनियों द्वारा नियोजित किया जाता है जो घर पर काम करने की अनुमति देते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू दोस्ताना कंपनियोंपालतू दोस्ताना कंपनियों
एक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैंएक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैं
सफेद कॉलर की दुनियासफेद कॉलर की दुनिया
सबसे नफरत की दुनिया में कार्य 5सबसे नफरत की दुनिया में कार्य 5
व्यावसायिक प्रोफाइल: प्रशासनिक सहायकव्यावसायिक प्रोफाइल: प्रशासनिक सहायक
अमेरिकी श्रम विभाग में नौकरियों का एक सिंहावलोकनअमेरिकी श्रम विभाग में नौकरियों का एक सिंहावलोकन
यदि आपके पास 16 से कम है, तो नौकरी कैसे खोजेंयदि आपके पास 16 से कम है, तो नौकरी कैसे खोजें
नौकरी खोजने के लिए उत्तरी कैरोलिना रोजगार सुरक्षा आयोग का उपयोगनौकरी खोजने के लिए उत्तरी कैरोलिना रोजगार सुरक्षा आयोग का उपयोग
चूंकि सामूहिक सौदा अधिकार 2011 में यूनियनों के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैंचूंकि सामूहिक सौदा अधिकार 2011 में यूनियनों के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं
एक ऐसे माहौल के साथ कार्यालय नौकरी कैसे खोजें जो आपके व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त हैएक ऐसे माहौल के साथ कार्यालय नौकरी कैसे खोजें जो आपके व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त है
» » स्काइप सर्वेक्षण: घर से काम करना आदर्श बन रहा है
© 2022 TonMobis.com