रेनडियर में सबसे अच्छे होटल

हाराह रेंडियर

1943 में निर्मित, रेनो Harrah के रेनो की पहली कैसीनो आज, पेड़ की चौड़ाई एक सम्पूर्ण शहर खंड का विस्तार, और एक कवर पुल सुविधाओं आसन्न टावरों कनेक्ट करने के लिए होगा। स्लॉट मशीन और गेमिंग टेबल कैसीनो की पहली और दूसरी मंजिल के साथ कर रहे हैं, और मेहमानों ऐसी साइट पर मालिश संयंत्र, ब्यूटी सैलून, गेम्स रूम, फ़िटनेस सेंटर जैसी अन्य सेवाओं का आनंद सकता है व्यापार। स्वादिष्ट भोजन जगह में kennel का लाभ ले सकते हैं, और तीन रेस्तरां विकल्प और रूम सर्विस दिन के 24 घंटे, आप दिन भर में अपने भोजन और नाश्ते का आनंद ले सकते हैं।

हाराह रेंडियर
21 9 नॉर्थ सेंटर स्ट्रीट
रेनो, एनवी 89501
(775) 786-3232


सर्कस सर्कस होटल और कैसीनो

रेनो के केंद्र में स्थित सर्कस सर्कस होटल और कैसीनो परिवार के मज़े का वातावरण प्रदान करता है, और पूरी तरह से बच्चों के साथ यात्रा करने के लिए अनुकूल है। जबकि वयस्क कैसीनो होटल में बड़ा जीतने की कोशिश करते हैं, बच्चे विभिन्न प्रकार या शो का आनंद ले सकते हैं जो एक्रोबेट्स और जॉगलर्स को दिखाते हैं। होटल में आठ बूथों के साथ, सर्कस सर्कस पालतू जानवरों का स्वागत है और मेहमान शांति में अपनी छुट्टियों का आनंद ले सकते हैं क्योंकि यह जानते हुए कि प्रत्येक केनेल 24 घंटे की निगरानी प्रदान करता है। कमरे की सुविधाओं में पहाड़ों के दृश्य या सजावटी यूरोपीय-प्रेरित कमरे, हाई स्पीड इंटरनेट, सैटेलाइट टीवी और एयर कंडीशनिंग थर्मोस्टेट से शहर शामिल हैं। छह होटल के रेस्तरां से चुनें और दुनिया भर से व्यंजनों का आनंद लें।




सर्कस सर्कस होटल और कैसीनो
500 उत्तरी सिएरा स्ट्रीट
रेनो, नेवादा 89503
(775) 32 9-0711

ग्रांड सिएरा रिज़ॉर्ट

रेनो में ग्रांड सिएरा रिज़ॉर्ट डाउनटाउन रेनो और अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास स्थित है। मेहमान कई होटल सेवाओं से अपना चयन ले सकते हैं, जिसमें 200 हजार वर्ग मीटर की मीटिंग स्पेस शामिल है, जो सम्मेलनों के लिए आदर्श है। पारिवारिक आर्केड मनोरंजन में 40,000 वर्ग मीटर की सुविधाएं, गेंदबाजी और सिनेमा शामिल हैं। और कैसीनो के अलावा, जिसमें 80,000 वर्ग मीटर है, मेहमान स्पा उपचार का आनंद ले सकते हैं या जिम और सौना में समय व्यतीत कर सकते हैं। प्रत्येक कमरे में एक फ्लैट स्क्रीन टीवी और छोटे फ्लैट स्क्रीन टीवी वाले संगमरमर बाथरूम हैं जो लक्जरी का स्पर्श जोड़ते हैं। नि: शुल्क वाई-फाई, और मेहमान साइट पर ग्यारह भोजन विकल्पों में से चुन सकते हैं।

ग्रांड सिएरा रिज़ॉर्ट
2500 ईस्ट 2 स्ट्रीट
रेनो, एनवी 89502
(800) 501-2651

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दूर-दूर पैकेज के साथ तुलसा में होटलदूर-दूर पैकेज के साथ तुलसा में होटल
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
जब आप ऊब जाते हैं तो लास वेगास में करने के लिए मजेदार चीजेंजब आप ऊब जाते हैं तो लास वेगास में करने के लिए मजेदार चीजें
एक मुफ्त होटल में कैसे रहेंएक मुफ्त होटल में कैसे रहें
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
मोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटलमोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटल
जमैका होटल कैसीनो के साथजमैका होटल कैसीनो के साथ
» » रेनडियर में सबसे अच्छे होटल
© 2022 TonMobis.com