विलियमबर्ग, वर्जीनिया में बसच बागानों के पास अवकाश गृह

Primrose कॉटेज

Primrose कॉटेज बस Busch गार्डन से लगभग 20 मिनट की ड्राइव, विलियम्सबर्ग में टायलर मेमोरियल राजमार्ग जॉन है। इस घर के मेहमानों को चिकोमोनी नदी पर मछली पकड़ने के अवसरों तक पहुंच है, जो प्राइमरोस की संपत्ति से चलती है। Primrose कॉटेज में बड़े बिस्तर वाले दो कमरे हैं और चार लोगों तक समायोजित कर सकते हैं। घर में एक टीवी, एक भोजन क्षेत्र, एक स्पा स्नान और पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर वाला एक बैठक कमरा शामिल है। छत विकर फर्नीचर और नदी के दृश्यों से सुसज्जित है। साप्ताहिक और मासिक किराया उपलब्ध हैं। केयरफ्री बोट क्लब से प्राइमरोस 20 मिनट से भी कम दूरी पर है, जो स्की और मछली पकड़ने वाली नौकाओं की सेवाएं और किराए पर प्रदान करता है।

Primrose कॉटेज
16538 चिकहॉमिनी ब्लफ रोड
विलियम्सबर्ग, वीए 23185
800-522-1901
primrose-cottage.com


किंग्स क्रीक प्लांटेशन

बुश गार्डन से 10 मिनट की ड्राइव पर किंग्स क्रीक प्लांटेशन, अपने ग्राहकों को 1,800 वर्ग फुट के घरों की पेशकश करता है, जिनमें अधिकतम तीन बेडरूम और एक निजी आउटडोर आंगन है। गांव में अन्य सुविधाएं: एक रसोईघर, बैठक कक्ष बड़े स्क्रीन टीवी और भोजन क्षेत्र से सुसज्जित है। मास्टर सूट में एक छोटी रसोई और एक जकूज़ी है। किंग्स क्रीक संपत्ति सुविधाओं में दो आउटडोर स्विमिंग पूल और एक इनडोर पूल, बच्चों के लिए बच्चों का खेल क्षेत्र और टेनिस कोर्ट शामिल हैं। रिज़ॉर्ट कॉटेज, संयुक्त राज्य अमेरिका के एगुआस डेल कोंडोडो, एक मनोरंजन पार्क के निकट है जो पानी की सवारी और तैराकी गतिविधियों के अवसर प्रदान करता है। किंग्स क्रीक में रहने वाले एविड खिलाड़ी गोल्डन हॉर्सेशो गोल्फ कोर्स के 18 छेद से पांच मिनट से कम हैं।




किंग्स क्रीक प्लांटेशन
1 9 1 कोव कोव कॉटेज,
विलियम्सबर्ग, वीए 23185
877-557-3529
kingscreekplantation.com

वन हिल गेस्ट होम

राज्य राजमार्ग 5 के साथ स्थित, वन हिल गेस्ट होम बुश गार्डन से 15 मिनट से भी कम है, साथ ही ग्रैन मिल पार्क में अवकाश सुविधाएं भी उपलब्ध है। यह साइट वालर मिल रिजर्वोइयर के साथ-साथ लंबी पैदल यात्रा और बाइकिंग में मछली पकड़ने और नौकायन के अवसर प्रदान करती है। इस छात्रावास में एक शयनकक्ष और बाथरूम है, जो इसे हनीमूनर या जोड़ों के लिए आदर्श बनाता है। अन्य सुविधाओं में माइक्रोवेव और रेफ्रिजरेटर के साथ-साथ रहने और भोजन क्षेत्र के साथ एक पाकगृह शामिल है। वन हिल शॉपिंग सेंटर के करीब भी है, जैसे हरे किंग्सगेट और मॉन्टिसेलो, जिसमें दुकानें और रेस्तरां हैं।

वन हिल गेस्ट होम
15 वन हिल ड्राइव
विलियम्सबर्ग, वीए 23185
757-229-1444
discoverourtown.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
साउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटलसाउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटल
पोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉजपोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉज
मेन में बीचफ्रंट कॉटेजमेन में बीचफ्रंट कॉटेज
हेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिनहेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिन
किमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेलकिमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेल
गैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्सगैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्स
Unadilla, न्यू यॉर्क में होटलUnadilla, न्यू यॉर्क में होटल
ताहो में किराए पर आवासताहो में किराए पर आवास
वर्जीनिया में सैन्य होटलवर्जीनिया में सैन्य होटल
टेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्सटेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्स
» » विलियमबर्ग, वर्जीनिया में बसच बागानों के पास अवकाश गृह
© 2022 TonMobis.com