एकजुट जेल प्रत्यारोपण क्या हैं?




संयुक्त राज्य अमेरिका में कारखाने प्रणाली, खारा से भर जाता है के बाद से स्तन प्रत्यारोपण पर एफडीए अधिस्थगन 1992 कृत्रिम अंग है कि प्रतिबंध से पहले उपलब्ध थे के प्रकार में सिलिकॉन जेल से भर के रूप में आज उपलब्ध हैं एक अध्ययन का हिस्सा "इसके अलावा," जन्मजात विकृतियों वाले मरीजों के लिए खुला है या विशेष कारणों से समीक्षा है।

एकजुट प्रत्यारोपण में क्या अंतर है कि सिलिकॉन जेल दृढ़, अनिवार्य रूप से एक नरम ठोस है। यदि आधे में एक संवहनी प्रत्यारोपण काटा जाता है, तो जेल का कोई सकल आंदोलन नहीं होता है, और प्रत्यारोपण इसके आकार को बनाए रखता है।

जिस तरह से किया जाता है वह यह है कि कंपनी पौधे की प्राप्ति में अधिक "क्रॉसलिंकर" का उपयोग करती है। सामग्री एक जैसी हैं, लेकिन अधिक जोड़ा क्रॉसलिंकिंग एजेंट के साथ, यह जेल को और अधिक ठोस बनाता है।

हाल के वर्षों में "समेकित" शब्द बेस्टर्ड था। संवहनी स्तन प्रत्यारोपण फॉर्म की स्थिरता, या रूप के प्रतिधारण का अर्थ है। इसका मतलब है कि सभी स्थितियों में, प्रत्यारोपण इसके आकार को बनाए रखता है। यह एक महत्वपूर्ण भेद है, क्योंकि इसका मतलब है कि खोल को हटाया नहीं जाना चाहिए, और यह एक विशेष आकार बनाए रखेगा।

दुर्भाग्यवश, मीडिया को हाल ही में एकजुट प्रत्यारोपण पर ध्यान दिया गया, कई लोग "नियमित" सिलिकॉन जेल प्रत्यारोपण का वर्णन करने के लिए शब्द का उपयोग करते हैं। तकनीकी रूप से, वे सही हैं, सभी समेकित सिलिकॉन जेल कुछ हद तक है। लेकिन शब्द समेकन हमेशा फॉर्म की स्थिरता का मतलब है, और जब रोगी एकजुट जेल मांगते हैं, तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वे प्रतिरोध और रूप के प्रतिधारण की इन विशेष विशेषताओं की एक प्रणाली की तलाश में हैं। हमें उम्मीद है कि आने वाले सालों में शब्दावली को स्पष्ट किया जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैंस्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैं
लॉस एंजिल्स दंत प्रत्यारोपणलॉस एंजिल्स दंत प्रत्यारोपण
स्तन इम्प्लांट्स फेयर चॉइस साइजस्तन इम्प्लांट्स फेयर चॉइस साइज
क्या स्तन प्रत्यारोपण आपके लिए उपयुक्त हैं?क्या स्तन प्रत्यारोपण आपके लिए उपयुक्त हैं?
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
एफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपणएफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपण
सिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएंसिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएं
एक दंत प्रत्यारोपण के साथ अपनी मुस्कान चमकदार वापस लाओएक दंत प्रत्यारोपण के साथ अपनी मुस्कान चमकदार वापस लाओ
मिनी दंत प्रत्यारोपण की खोजमिनी दंत प्रत्यारोपण की खोज
भारत में चिकित्सकीय प्रत्यारोपण: खोए दांतों के लिए सबसे अच्छा दांत समाधानभारत में चिकित्सकीय प्रत्यारोपण: खोए दांतों के लिए सबसे अच्छा दांत समाधान
» » एकजुट जेल प्रत्यारोपण क्या हैं?
© 2022 TonMobis.com