पांच कारणों से सिलिकॉन स्तन प्रत्यारोपण नमकीन से बेहतर क्यों हैं




के बाद से एफडीए 2006 में सिलिकॉन प्रत्यारोपण के पुनः उपयोग को मंजूरी दे दी, महिलाओं जब surgerysaline स्तन प्रत्यारोपण और बनाया सिलिकॉन स्तन प्रत्यारोपण वृद्धि हुई से चुनने के लिए दो विकल्प पड़ा है। केवल अपने सर्जन के साथ एक व्यक्तिगत परामर्श मदद कर सकते हैं जबकि आप यह निर्धारित स्तन प्रत्यारोपण कि आप किस प्रकार के लिए सबसे अच्छा है, निम्नलिखित पांच कारणों की वजह से खारा प्रत्यारोपण के लिए की तुलना में कुछ सिलिकॉन प्रत्यारोपण पर विचार करें।

1. सिलिकॉन प्रत्यारोपण अधिक प्राकृतिक महसूस करते हैं। सलाईन स्तन प्रत्यारोपण एक नमकीन समाधान से भरे हुए हैं, इसलिए वे छूने पर पानी के गुब्बारे की तरह महसूस करते हैं। सिलिकॉन स्तन प्रत्यारोपण, हालांकि, सिलिकॉन जेल से भरे हुए हैं और प्राकृतिक स्तन ऊतक की तरह ठोकर, नरम, और अधिक महसूस करते हैं। इसके अलावा, सिलिकॉन प्रत्यारोपण अक्सर अपने नमकीन समकक्षों की तुलना में अधिक प्राकृतिक दिखते हैं। यदि आप दो प्रकार के पौधों की तुलना करना चाहते हैं, तो फ़ोटो के पहले और बाद में अपने स्तन प्रत्यारोपण की सूची के लिए अपने सर्जन से पूछें।

2. लहर या झुर्रियों का कम मौका। नमकीन प्रत्यारोपण में लहरों और झुर्रियों को विकसित करने की प्रवृत्ति होती है जो त्वचा के माध्यम से दिखाई देती हैं और स्तन की अप्राकृतिक उपस्थिति बनाती हैं। यह परिणाम सिलिकॉन प्रत्यारोपण की तुलना में बहुत कम संभावना है, और स्तन वृद्धि के प्राकृतिक दिखाई देने वाले परिणामों को बनाने की अपनी क्षमता को और बढ़ा रहा है।

3. नया और बेहतर। आज के सिलिकॉन प्रत्यारोपण पिछले वर्षों की तुलना में बेहतर हैं। उदाहरण के लिए, सिलिकॉन इन पौधों को भरने और अधिक अतीत में जेल, जब यह अधिक चिह्नित किया गया था के समान है। इसलिए, आज के सिलिकॉन प्रत्यारोपण टूटने के मामले में सुरक्षित हैं। सामग्री अधिक एकजुट भराव की गुणवत्ता के लिए धन्यवाद, सिलिकॉन जेल एक हानि की स्थिति में शरीर में दूर की यात्रा की संभावना नहीं है। इसके बजाय, यह स्तन क्षेत्र में रहेगा, जहां इसे सर्जन द्वारा हटाया जा सकता है। एक नए प्रकार, अधिक एकजुट सिलिकॉन प्रत्यारोपण एक संयंत्र "चिपचिपा Bear" के रूप में जाना जाता है कनाडा, यूरोप और दुनिया के कई अन्य भागों में अनुमोदित किया गया है, लेकिन अभी तक संयुक्त राज्य अमेरिका में उपयोग के लिए अनुमोदित नहीं किया गया है।

4. बहुत पतली महिलाओं के लिए सबसे अच्छा। उनके अधिक प्राकृतिक अनुभव और उपस्थिति के कारण, सिलिकॉन स्तन प्रत्यारोपण अक्सर उन महिलाओं के लिए अनुशंसित होते हैं जो बहुत पतले होते हैं। इन रोगियों में आमतौर पर बहुत कम प्राकृतिक स्तन ऊतक होता है। अगर वे नमकीन प्रत्यारोपण प्राप्त करते हैं, तो प्रत्यारोपण अक्सर प्राकृतिक नहीं होते हैं और कभी-कभी पक्षों से दिखाई दे सकते हैं। सिलिकॉन स्तन प्रत्यारोपण, हालांकि, प्राकृतिक स्तन ऊतक की तरह महसूस करते हैं और अधिक दिखते हैं। सर्वोत्तम संभव परिणाम प्राप्त करने के लिए, सर्जन अक्सर उन महिलाओं में पीक्टरल मांसपेशियों के पीछे सिलिकॉन प्रत्यारोपण करते हैं जो बहुत पतले होते हैं।

5. एफडीए के बड़े अध्ययन। सिलिकॉन प्रत्यारोपण 1992 से 2005 एजेंसी सिलिकॉन प्रत्यारोपण reintroduce करने का फैसला किया है करने के लिए नकारात्मक प्रचार प्राप्त हुआ है के बाद एफडीए 1992 में बाजार से उन्हें हटा दिया एफडीए बड़े पैमाने पर एक दशक से अधिक के लिए इन पद्धतियों का अध्ययन किया है, के बाद जांचकर्ताओं को विश्वास है कि पौधों अत्यधिक स्तन वृद्धि सर्जरी बाजार के लिए एक स्वास्थ्य जोखिम रोगियों पैदा नहीं करते थे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैंस्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैं
स्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणामस्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणाम
लॉस एंजिल्स दंत प्रत्यारोपणलॉस एंजिल्स दंत प्रत्यारोपण
स्तन इम्प्लांट्स फेयर चॉइस साइजस्तन इम्प्लांट्स फेयर चॉइस साइज
स्तन पुनर्निर्माण सर्जरी विकल्प।स्तन पुनर्निर्माण सर्जरी विकल्प।
क्या स्तन प्रत्यारोपण आपके लिए उपयुक्त हैं?क्या स्तन प्रत्यारोपण आपके लिए उपयुक्त हैं?
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
एफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपणएफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपण
सिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएंसिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएं
एक दंत प्रत्यारोपण के साथ अपनी मुस्कान चमकदार वापस लाओएक दंत प्रत्यारोपण के साथ अपनी मुस्कान चमकदार वापस लाओ
» » पांच कारणों से सिलिकॉन स्तन प्रत्यारोपण नमकीन से बेहतर क्यों हैं
© 2022 TonMobis.com