स्तन प्रत्यारोपण टूटना




मरीजों को हर हफ्ते टूटने वाले स्तन प्रत्यारोपण के साथ पेश करते हैं। एक टूटी हुई प्रणाली कई कारणों से हो सकती है। वे एक आघात, बंद आघात, जैसे सीट बेल्ट whiplash दुर्घटना या यहां तक ​​कि हमला किया जा रहा है के कारण हो सकता है। यह बस एक पौधे पहने हुए भी हो सकता है।

मुलायम बनावट के खिलाफ पौधों में अलग-अलग टूटने की दर होती है। संरचित प्रणालियों में टूटने की काफी अधिक दर होती है, क्योंकि गोले के गुना खोल के अंदर विकसित होते हैं, जो आस-पास के ऊतक और कैप्सूल का पालन करते हैं और अंततः क्रैक और रिसाव का पालन करते हैं। नतीजतन, वह अब बनावट प्रत्यारोपण का उपयोग न करना पसंद करता है। चिकनी प्रत्यारोपण भी तोड़ सकते हैं। टूटना बैग के पौधे के भीतर कहीं भी हो सकता है, वाल्व पौधे के किनारे की परिधीय परिधि के साथ एक छोटा बिंदु तोड़ सकता है या तोड़ सकता है।

किसी भी मामले में, यह कब किया जाता है कि आपके पास एक इम्प्लांट टूटा हुआ है? एक लवण प्रत्यारोपण तोड़ना चिकित्सकीय स्पष्ट हैं। पौधे पूरी तरह से डिफ्लेट किया जाएगा और छाती पूरी तरह असममित और दूसरी तरफ छोटी होगी। इसे जितनी जल्दी हो सके ठीक किया जाना चाहिए क्योंकि, जैसे ही पौधे डिफ्लेट करना जारी रखते हैं, निशान से ऊतक को फँसाना और बैग के वॉल्यूम आकार को कम करना, जिससे बैग गिरना पड़ता है। इम्प्लांट हटाने और प्रतिस्थापन के साथ संभावित कैप्सुलेक्टॉमी के खिलाफ एक खुली कैप्सूलोटॉमी सामान्य संज्ञाहरण के तहत जितनी जल्दी हो सके किया जाना चाहिए। केवल प्रमाणित प्लास्टिक सर्जन जिन्हें इन कार्यों को मेडिकेयर और राज्य की अधिकृत सुविधा में बोर्ड प्रमाणित संज्ञाहरण विशेषज्ञ के साथ सामान्य संज्ञाहरण के तहत करना है।

टूटा सिलिकॉन शांत हो सकता है कि वे कई सालों तक भी स्पष्ट नहीं हो सकते हैं और स्तन का आकार समग्र आकार को कम नहीं कर सकता है। नवंबर 2006 में एफडीए की आवश्यकताओं के लिए जब भी आप ब्रेक या हर दो या तीन साल के बारे में सोचते हैं तो एमआरआई किया जाना चाहिए। नमकीन के साथ, टूटने वाले सिलिकॉन संयंत्र को तत्काल संबोधित किया जाना चाहिए। अब, सिलिकॉन टूटने की स्थापना कैलिफ़िकेशन, सिलिकॉन ग्रानुलोमास और शरीर में बगल या अन्य लिम्फ नोड्स के सिलिकॉन जेल फैलाव का कारण बन सकती है और इसलिए इसे तुरंत शल्य चिकित्सा से संबोधित किया जाना चाहिए।

सौंदर्य पूरी और पूर्ण होना है। हमारे शरीर के साथ आराम का हमारा स्तर उस डिग्री को प्रभावित करता है जिस पर हम अपने विकास और विकास को पूर्ण जीवन भरने के प्रयास में आत्मनिर्भर और प्रतिबद्ध हो सकते हैं या जो कुछ भी हम पूरी तरह से कर सकते हैं उससे दूर रह सकते हैं। प्लास्टिक सर्जन के प्रकाशित शोध के लिए इंटरनेट पर बसने के लिए सुविधाजनक नहीं होगा और प्रमाणित प्लास्टिक सर्जनों का जवाब देने का इंतजार नहीं होगा? हम जानते हैं कि उपभोक्ताओं को सक्रिय रूप से नए ग्राहकों की तलाश करने के लिए प्रमाणित प्लास्टिक सर्जन और प्लास्टिक सर्जन खोजने के लिए कितना मुश्किल है। हम इस प्लास्टिक सर्जन ऑनलाइन सेवा अनुसंधान को ले जाने के लिए भारी लाभ भी पहचानते हैं।

वर्तमान में, लोगों और प्रमाणित प्लास्टिक सर्जन के लिए उपलब्ध संसाधन बहुत सीमित हैं। शब्द रेफरल सबसे आम प्लास्टिक सर्जन शोध व्यवहार हो सकता है, लेकिन इसमें कई स्पष्ट त्रुटियां हैं। यह कुछ लोगों के सीमित अनुभव के आधार पर उपभोक्ताओं को केवल प्लास्टिक सर्जनों की एक छोटी संख्या में ले जाता है। अक्सर, इन अभ्यासों में से कोई भी रोगी संभावित रूप से भौगोलिक क्षेत्र में प्लास्टिक सर्जन नहीं करता है। येलो पेज विज्ञापन और ऑनलाइन निर्देशिका अनुसंधान संसाधन कॉस्मेटिक सर्जन भी गरीब हैं। वे प्रमाणित प्लास्टिक सर्जनों को स्वयं को अलग करने या विशेष व्यक्तियों को संदेश भेजने के लिए कोई रास्ता नहीं देते हैं।

अंत में, घूर्णन में प्लास्टिक सर्जन द्वारा अनुशंसित संदर्भ सेवाएं, जो किसी के हितों की सेवा करती है। सर्जनों के पास नए ग्राहकों, छोटे प्रथाओं में सभी व्यक्तियों और प्लास्टिक सर्जन के पेशेवरों को खोजने में उतना ही मुश्किल समय है। विज्ञापन महंगा है और कानूनी प्रतिबंधों के अधीन है। सर्जनों को मुंह से मुंह रेफरल उत्पन्न करने के लिए काफी प्रयास करना चाहिए, दुर्भाग्यवश, जब वे ग्राहकों से अनुरोध प्राप्त करते हैं, जो प्रायः सर्जन की योग्यता के बाहर मदद करने वाले ग्राहकों से आते हैं या जब डॉक्टर बहुत व्यस्त होते हैं। नई नौकरी के लिए व्यस्त प्लास्टिक सर्जनों को एक समाधान की आवश्यकता होती है जो जल्दी से और कुशलतापूर्वक उन मामलों को फ़िल्टर करती है जिनके लिए यह उनके स्कीमा और क्षमताओं में फिट बैठती है।

2004 से, लाभ रोगी दुनिया में प्रमाणित प्लास्टिक सर्जनों के लिए झगड़े का सबसे बड़ा सेनानी बन रहे हैं और कॉस्मेटिक और पुनर्निर्माण प्लास्टिक सर्जरी पर जानकारी के मुख्य स्रोतों में से एक के रूप में पहचाने जाते हैं - प्लास्टिक सर्जन के 9,000 से अधिक लोगों के अनुरूप ।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैंस्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैं
लॉस एंजिल्स दंत प्रत्यारोपणलॉस एंजिल्स दंत प्रत्यारोपण
स्तन इम्प्लांट्स फेयर चॉइस साइजस्तन इम्प्लांट्स फेयर चॉइस साइज
क्या स्तन प्रत्यारोपण आपके लिए उपयुक्त हैं?क्या स्तन प्रत्यारोपण आपके लिए उपयुक्त हैं?
एफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपणएफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपण
सिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएंसिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएं
एक दंत प्रत्यारोपण के साथ अपनी मुस्कान चमकदार वापस लाओएक दंत प्रत्यारोपण के साथ अपनी मुस्कान चमकदार वापस लाओ
मिनी दंत प्रत्यारोपण की खोजमिनी दंत प्रत्यारोपण की खोज
स्तनों का विस्तार, थोड़ा निस्संदेह महसूस कर रहा है?स्तनों का विस्तार, थोड़ा निस्संदेह महसूस कर रहा है?
Essex में एक शानदार मुस्कुराहट के साथ अपने दांत का इलाज करेंEssex में एक शानदार मुस्कुराहट के साथ अपने दांत का इलाज करें
» » स्तन प्रत्यारोपण टूटना
© 2022 TonMobis.com