एक विशेषज्ञ चेहरे भरने वालों को कैसे ढूंढें - भार निशान सुधार सकते हैं?

मुँहासे के निशान और अन्य उदास निशान और कमियों को अक्सर हाइलूरोनिक एसिड fillers जैसे Restylane और Perlane से काफी लाभ हो सकता है। उदासीन निशान भरना एक प्रभावी, गैर-सर्जिकल, न्यूनतम आक्रमणकारी समाधान है और लाभ प्रदान करता है जो छह महीने से एक वर्ष तक चल सकता है, और कुछ मामलों में अधिक।

क्या बोझ निशान में सुधार कर सकते हैं?

आप एक मुँहासे स्कैब कमी, एक क्लिनिक, एक खेल चोट कटौती, या कई अन्य कारणों से हो सकता है। यह कमी इसकी उपस्थिति में हो सकती है और चेहरे के सौंदर्यशास्त्र को बदल सकती है। कुछ के लिए, निशान भी पिछली समस्याओं की दर्दनाक यादें हो सकती हैं। पर्लेन और रेस्टिलाने जैसे भार अक्सर चेहरे पर निशान की दृश्यता को कम करने, त्वचा अनियमितताओं को खत्म करने और त्वचा को अपनी प्राकृतिक संरचना और आकार में बहाल करने का सबसे अच्छा विकल्प होते हैं। इन अनियमित निशानों के लिए जिम्मेदार कमियों को सही करें, यह संभव है कि निशान दिखाई नहीं दे रहे हैं। चेहरे के fillers सुरक्षित और न्यूनतम आक्रमणकारी उपचार हैं जिन्हें कम वसूली का समय चाहिए या नहीं। यह, उनकी प्रभावशीलता के साथ संयुक्त, उन्हें सर्जरी से जुड़े लंबे समय तक ठीक किए बिना मुँहासे के निशान के इलाज के लिए सबसे अच्छा विकल्प बनाता है।

निशान के इलाज के लिए लेजर Resurfacing कर सकते हैं?

लेजर उपचार शुरू में एक आशाजनक तकनीक प्रतीत होता था, लेकिन कभी भी भरोसेमंद परिणाम नहीं होता है, और स्थायी स्कार्फिंग सहित जटिलताओं से जुड़ा हुआ है। मुँहासे के लिए लेजर कायाकल्प अक्सर किसी भी परिणाम का उत्पादन नहीं करता है, या - बदतर - वे चीजों को और खराब कर सकते हैं। एक एर्बियम लेजर आम तौर पर केवल न्यूनतम सुधार प्रदान करता है, जबकि सीओ 2 लेजर कायाकल्प की तरह कुछ इतना आक्रामक है कि यह प्राकृतिक पिग्मेंटेशन को नुकसान पहुंचा सकता है। फ्रैक्शनल त्वचा सीओ 2 उपचार अक्सर बड़ी निराशा होती है और बहुत महंगी होती है। मुँहासे लेजर निशान उपचार की स्थिति चुनने के लिए यह लगभग हमेशा सुरक्षित और अधिक प्रभावी होता है।




एक विशेषज्ञ चेहरे fillers कैसे खोजें

चेहरे के निशान का उपचार एक कला और एक चिकित्सा कार्य है जो चेहरे के fillers के साथ इलाज में अनुभवी डॉक्टर द्वारा किया जाना चाहिए। चिकित्सक, सर्जन या कॉस्मेटिक त्वचा विशेषज्ञ भी महान कलात्मक सही रूप में सबसे अच्छा संभव सौंदर्य परिणाम प्राप्त करने के कार्यालय स्थित करने के लिए आवश्यक कौशल होने चाहिए। पता करने के लिए जहां शुरू करने के लिए जब यह उपचार प्रदाता क्षमता, ज्ञान, अनुभव, कलात्मक कौशल, विशेषज्ञता की क्षमता का आकलन करने, और इतने पर करने के लिए आता मुश्किल हो सकता है, लेकिन कुछ सावधान अनुसंधान के साथ आप किसी को अच्छी तरह से करने के लिए योग्य पा सकते हैं महान परिणाम दें जब किसी की मदद करने के लिए मुँहासे निशान को खत्म करने के लिए देख रहे हैं, हमेशा आप जानते हैं कि अगर डॉक्टर व्यक्तिगत रूप से या बजाय प्रक्रिया प्रदर्शन कर उपचार प्रशासन के लिए एक जादूगर का उपयोग करें। बस एक डॉक्टर जो आप व्यक्तिगत रूप से व्यवहार करेगा, सब के बाद, कुछ भी जादूगर की क्षमता के बारे में जाना जाता है चुनते हैं, और परिणाम काफी बेहतर होगा जब डॉक्टर अधिक, योग्य एक कोई चिकित्सा प्रशिक्षण की तुलना में अधिक बनाता है।

एक सहायक को कम लागत हो सकती है, लेकिन परिणाम शायद वह अच्छा नहीं होगा। कृपया फोटो के पहले और बाद में संभावित चिकित्सा निशान हटाने और कैमरा कोण या प्रकाश की स्थिति में कोई भी बदलाव पढ़ें। यदि आप नमूना तस्वीरों में जो देखते हैं उसे पसंद नहीं करते हैं, तो संभवतः आप दर्पण में जो भी देखते हैं उसे पसंद नहीं करते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके चेहरे पर निशान भरने में आपके डॉक्टर के पास बहुत अनुभव है। एक डॉक्टर चुनें जो चेहरे के fillers में माहिर हैं। प्रत्येक डॉक्टर में प्रतिभा और अनुभव के विशेष क्षेत्र होते हैं। जैसे ही आप मस्तिष्क सर्जरी और दिल की सर्जरी के लिए एक ही डॉक्टर के पास जाते हैं, भले ही आप दोनों मुख्य सर्जन हैं, आपको अपने चिकित्सक का चयन करना चाहिए जो आपके अभ्यास के ध्यान के लिए भरने और कॉस्मेटिक उपचार करता है। अंत में, मूल्यांकन करें कि प्रारंभिक परामर्श में संभावित चिकित्सक के साथ आप कितनी अच्छी तरह से हो रहे हैं। आपको अपने डॉक्टर के साथ सहज महसूस करना चाहिए और आपकी मदद करने की क्षमता में आत्मविश्वास होना चाहिए। कभी-कभी, डॉक्टर और रोगी के स्पष्टीकरण से संबंधित कारणों के लिए एक साथ "क्लिक करें", इस मामले में, आगे बढ़ना ठीक है।

ऑरेंज काउंटी डे स्पा, एंजेलिस हेयर लेजर लेजर बालों को हटाने के बारे में अधिक जानकारी

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासा निशान हटाने के लिए कई प्रभावी तरीकों का पता लगाएंमुँहासा निशान हटाने के लिए कई प्रभावी तरीकों का पता लगाएं
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
मुँहासे के निशान से छुटकारा पाने का एक सस्ता तरीका - सस्ते प्रभावी तरीके, लेकिन इसका उपयोग निशानों…मुँहासे के निशान से छुटकारा पाने का एक सस्ता तरीका - सस्ते प्रभावी तरीके, लेकिन इसका उपयोग निशानों…
निशान की कमी में निशान की कमी में कमीनिशान की कमी में निशान की कमी में कमी
मुँहासे से छोड़े गए निशान को कैसे खत्म करें?मुँहासे से छोड़े गए निशान को कैसे खत्म करें?
Striae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षणStriae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षण
स्वाभाविक रूप से निशान का उपचार - गुलाब के तेल के उपयोग से निशान से छुटकारा पाने के लिए कैसेस्वाभाविक रूप से निशान का उपचार - गुलाब के तेल के उपयोग से निशान से छुटकारा पाने के लिए कैसे
घरेलू उपचार का उपयोग कर मुँहासे निशान को खत्म करने के लिए कैसेघरेलू उपचार का उपयोग कर मुँहासे निशान को खत्म करने के लिए कैसे
मुँहासा निशान के लिए लेजर उपचारमुँहासा निशान के लिए लेजर उपचार
लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?
» » एक विशेषज्ञ चेहरे भरने वालों को कैसे ढूंढें - भार निशान सुधार सकते हैं?
© 2022 TonMobis.com