मुँहासे के निशान से छुटकारा पाने का एक सस्ता तरीका - सस्ते प्रभावी तरीके, लेकिन इसका उपयोग निशानों के इलाज के लिए किया जा सकता है




मैं अपने चेहरे पर मुंह के लिए उपयोग करता हूं। मैं हमेशा उन्हें पॉप करता हूं और अब, मैं सक्रिय का उपयोग करता हूं। मेरे पास मुंह नहीं हैं, लेकिन मुझे अभी भी उन लोगों से निशान हैं जो सभी मोर्चों पर पॉप का उपयोग करते हैं। मैं सस्ते पर निशान से कैसे छुटकारा पा सकता हूं? इसके अलावा चेहरे की खरोंच, थोड़ी देर के लिए सक्रिय उपयोग "और यह मेरे लिए काम नहीं किया। तो मेरा सवाल है: मुँहासा निशान से छुटकारा पाने का एक सस्ता तरीका क्या है?

यदि आपके पास कुछ निशान हैं जिनका आप इलाज करना चाहते हैं, जैसा कि पिछले प्रश्न से पता चलता है, तो प्राकृतिक अनाज के निशानों का इलाज करने के लिए कुछ सस्ते लेकिन प्रभावी, उपयोग में आसान तरीके यहां दिए गए हैं। वास्तव में, आप अपने शरीर पर किसी भी प्रकार के निशान से निपटने के लिए इन युक्तियों का उपयोग कर सकते हैं।

असली त्वचा की सफाई के लिए, मुझे मेदर्मा के साथ कुछ सफलता मिली है, लेकिन स्थानों के लिए इसमें बहुत समय लगता है (सबसे बड़े निशान के लिए, 6 महीने तक), मेरे पास शिसिडो उज्ज्वल सफेद या यहां तक ​​कि बेहतर क्लिनिक दोनों के साथ अच्छे परिणाम हुए हैं । यदि ये बहुत महंगे हैं, तो मुझे यकीन नहीं है कि वे अभी भी बेचते हैं, लेकिन मुँहासा निशान मुक्त फीका और मिट सेट ने भी मेरे लिए अच्छा काम किया है। मेदर्मा सबसे सस्ती फार्मेसियों में पाया जा सकता है, शिशियोडो या क्लिनिक सेफोरा, मैसी आदि में है। मेरे पास फार्मेसियों में $ 20 / सेट के लिए मुफ़्त मुँहासा है।

मैडर्मा मुँहासे के निशान के लिए बहुत अच्छी तरह से काम करता है। मैंने अपना बहुत बुरा तोड़ दिया कि मैं एक मेड था। लेकिन मुझे आमतौर पर त्वचा की समस्या नहीं होती है और घावों को छोड़ दिया जाता है। मैंने हर रात मेदर्मा को दो महीने तक रखा और मैं और कुछ नहीं देख सकता। वे कहते हैं कि यह बहुत अधिक exfoliate करने में मदद करता है। अगर वे वास्तव में खराब हैं तो डर्माब्रेशन। आप विटामिन ई तेल या क्रीम भी कोशिश कर सकते हैं। यह स्वाभाविक रूप से, निशान की उपस्थिति को कम करने के लिए माना जाता है।

स्वाभाविक रूप से मुंहासे के निशान का इलाज करने के लिए आप सस्ता और प्रभावी तरीके से उपयोग करने के कई तरीके हैं और आप इसे निम्न मार्गदर्शिका में पा सकते हैं:

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!
मुँहासा निशान हटाने के लिए कई प्रभावी तरीकों का पता लगाएंमुँहासा निशान हटाने के लिए कई प्रभावी तरीकों का पता लगाएं
मुँहासा निशान को रोकने के 5 तरीकेमुँहासा निशान को रोकने के 5 तरीके
मुँहासा निशान से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचारमुँहासा निशान से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचार
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
मैं अपने निशान से कैसे छुटकारा पा सकता हूं?मैं अपने निशान से कैसे छुटकारा पा सकता हूं?
मुँहासे से छोड़े गए निशान को कैसे खत्म करें?मुँहासे से छोड़े गए निशान को कैसे खत्म करें?
स्वाभाविक रूप से निशान का उपचार - गुलाब के तेल के उपयोग से निशान से छुटकारा पाने के लिए कैसेस्वाभाविक रूप से निशान का उपचार - गुलाब के तेल के उपयोग से निशान से छुटकारा पाने के लिए कैसे
मुँहासा निशान के लिए लेजर उपचारमुँहासा निशान के लिए लेजर उपचार
लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?
» » मुँहासे के निशान से छुटकारा पाने का एक सस्ता तरीका - सस्ते प्रभावी तरीके, लेकिन इसका उपयोग निशानों के इलाज के लिए किया जा सकता है
© 2022 TonMobis.com