विजिओ बनाम मैग्नावोक्स

पृष्ठभूमि

मैग्नावोक्स दो कंपनियों में से सबसे पुराना है। इसका मूल वापस रूप में वापस दूर 1915, जब एडविन Pridham और पीटर एल जेन्सेन वॉयस कुंडल के लिए उसका फोन के एक आविष्कार बाजार के लिए करने की कोशिश की के रूप में जाना। कंपनी आधिकारिक तौर पर 1917 में स्थापित किया गया था, उसे एक लैटिन शब्द है कि ध्वनि उत्पादन वक्ता की शक्ति का वर्णन करता है बुला: "मैग्ना-Vox, जिसका अर्थ है `महान आवाज। "विज़ियो की स्थापना लगभग एक शताब्दी बाद हुई थी, 2002 में, विलियम वांग, लेनी न्यूज़ोम और केन लोवे द्वारा, इसे मूल रूप से वी इंक कहा जाता था।

टीवी

, एलसीडी टीवी, प्रौद्योगिकी एलसीडी, एलईडी टीवी, एलसीडी या एलईडी टीवी का उपयोग कर एलईडी बैकलाइट और एलसीडी टीवी / डीवीडी कॉम्बो है, जो एलसीडी टीवी के साथ: Vizio और मैग्नावॉक्स HDTV के तीन प्रकार प्रदर्शन एक डीवीडी प्लेयर समारोह। विज़ियो अपने संग्रह में 3 डी टीवी जोड़ता है, जो कि एलसीडी टीवी को तकनीक का उपयोग करके निर्देशित करता है जो छवियों को त्रि-आयामी दृश्यता दिखाई देता है। रेंज मैग्नावॉक्स टीवी स्क्रीन विकर्ण, 46 इंच से 19 इंच है, जबकि Vizio व्यापक और 22 इंच 65 सीमा से बड़ा है।


अन्य उत्पादों


विज़ियो और मैग्नावोक्स 5.1-चैनल होम थियेटर सिस्टम भी प्रदान करते हैं, जिनका उपयोग उनके टेलीविज़न के साथ किया जा सकता है। मैग्नावोक्स के दो प्रस्तावों का लाभ अधिक अकेला विज़ियो होम थिएटर सिस्टम है कि रिसीवर ब्लू-रे डिस्क प्लेयर के रूप में भी कार्य करता है। दोनों कंपनियां ब्लू-रे डिस्क प्रदान करती हैं, लेकिन मैग्नावोक्स डीवीडी प्लेयर, डीवीडी प्लेयर / रिकॉर्डर कॉम्बो, हार्ड डिस्क रिकॉर्डर और डीवीडी / वीसीआर कॉम्बो की भी योजना है।

लोकप्रियता

Magnavox, एक समाज के रूप में, बहुत पुराना, इतिहास में कई मंजिल हैं। स्पीकर के साथ अपने अग्रणी काम, और यह भी एक समय, उत्पादन और उपभोक्ता उत्पादों की बिक्री के लिए जाना जाता है `1972 में मैग्नावॉक्स ओडिसी के आने से यह साथ दुनिया में पहली बार वीडियो गेम कंसोल बनाने, का श्रेय` के अलावा और सहायक उपकरण, जैसे रेडियो, टर्नटेबल, पोर्टेबल सीडी प्लेयर और कैसेट प्लेयर। Vizio, तथापि, प्रकाशन के समय, मैग्नावॉक्स उत्तरी अमेरिका में सबसे ज्यादा बिकने एलसीडी टीवी से एक रहा है, एक बड़े पैमाने पर जिम्मेदार ठहराया करने के लिए अपने प्रतिस्पर्धी कीमतों परिणाम है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उचित बढ़ते ऊंचाई टीवी एलसीडीउचित बढ़ते ऊंचाई टीवी एलसीडी
फ्लैट स्क्रीन एलसीडी इन्वर्टर बोर्ड को कैसे बदलेंफ्लैट स्क्रीन एलसीडी इन्वर्टर बोर्ड को कैसे बदलें
टीवी एलसीडी के बारे मेंटीवी एलसीडी के बारे में
एक एलसीडी टीवी को एक स्टैंड में कैसे सुरक्षित रखेंएक एलसीडी टीवी को एक स्टैंड में कैसे सुरक्षित रखें
एक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्बएक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्ब
टीवी की तुलना करें: प्लाज्मा बनाम। फ्लैट पैनल एलसीडीटीवी की तुलना करें: प्लाज्मा बनाम। फ्लैट पैनल एलसीडी
प्लाज्मा बनाम 600 हर्ट्ज। 120 हर्ट्ज एलसीडीप्लाज्मा बनाम 600 हर्ट्ज। 120 हर्ट्ज एलसीडी
संयुक्त राज्य अमेरिका में टीवी बिक्रीसंयुक्त राज्य अमेरिका में टीवी बिक्री
प्लाज्मा टीवी की तुलना में एलसीडी टीवी अधिक महंगा क्यों हैं?प्लाज्मा टीवी की तुलना में एलसीडी टीवी अधिक महंगा क्यों हैं?
एक अति पतली एलसीडी टीवी कैसे खरीदेंएक अति पतली एलसीडी टीवी कैसे खरीदें
» » विजिओ बनाम मैग्नावोक्स
© 2022 TonMobis.com