एक बहु क्षेत्र डीवीडी ऑनलाइन कैसे खरीदें


शिक्षा लक्षण और गुण

यह निर्धारित करें कि आप क्षेत्र में मुफ्त डीवीडी प्लेयर के लिए कौन सी विशेषताओं को चाहते हैं। क्या आप चाहते हैं कि यह न केवल सभी क्षेत्रों के डीवीडी के साथ संगत हो, बल्कि दुनिया भर में बिक्री के बिंदुओं के साथ? क्या आप यह सीडी या वीसीडी (वीडियो सीडी) देख सकते हैं? टीम उन सभी प्रारूपों की एक सूची बनाएं जिन्हें टीम खेलना चाहती है।

ब्लू-रे प्लेयर खरीदने पर विचार करें। कई ब्लू-रे प्लेयर एकमात्र ब्लू-रे-मुक्त क्षेत्र नहीं है, लेकिन यह मानक डीवीडी से भी मुक्त क्षेत्र है। यदि आपके पास हाई डेफिनिशन टेलीविज़न (एचडीटीवी) है, या जल्द ही एक प्राप्त करने की सोच रहे हैं, तो ब्लू-रे डिस्क खेलने की क्षमता को वांछित विशेषताओं की सूची में जोड़ा जा सकता है।




अपने ऑनलाइन प्लेयर या एक इलेक्ट्रॉनिक स्टोर में स्वतंत्र रूप से खरीदारी करें। बड़े खुदरा विक्रेताओं के पास आमतौर पर नि: शुल्क क्षेत्र के खिलाड़ी नहीं होते हैं, इसलिए आपको ऐसा करने वाले आपूर्तिकर्ताओं को ढूंढना होगा। कई राज्यों में एक मध्यम आकार की श्रृंखला Últimos इलेक्ट्रोनिका, एक खुदरा विक्रेता है जो डीवीडी प्लेयर मुक्त क्षेत्र बेचता है। यदि आप ऑनलाइन खरीदते हैं, तो Amazon.com क्षेत्र-मुक्त और ब्लू-रे प्लेयर के लिए भी एक अच्छा प्रदाता है।

अंतिम सत्यापन के लिए बॉक्स या विनिर्देशों की जांच करें। सभी पैकेजिंग डीवीडी निर्दिष्ट करते हैं कि आप किस क्षेत्र (ओं) को चलाने में सक्षम हैं या एक लेबल कहेंगे कि वे क्षेत्र मुक्त हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ब्लू-रे किसने बनाया?ब्लू-रे किसने बनाया?
मैं किसी डीवीडी प्लेयर को किसी रिक्त सीडी पर कैसे कॉपी कर सकता हूं जो किसी भी डीवीडी प्लेयर पर चलता…मैं किसी डीवीडी प्लेयर को किसी रिक्त सीडी पर कैसे कॉपी कर सकता हूं जो किसी भी डीवीडी प्लेयर पर चलता…
बीडीपी 300 ब्लू रे बनाम। बीडीपी 350बीडीपी 300 ब्लू रे बनाम। बीडीपी 350
मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?
पोर्टेबल डीवीडी प्लेयर का इतिहासपोर्टेबल डीवीडी प्लेयर का इतिहास
आरसीए b27tf680 डिस्क समस्याएंआरसीए b27tf680 डिस्क समस्याएं
फिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देशफिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देश
खिलाड़ी के साथ सोनी ब्लू-रे समस्याएंखिलाड़ी के साथ सोनी ब्लू-रे समस्याएं
एक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलेंएक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलें
डीवीडी प्लेयर अपवर्तन करना चाहिए?डीवीडी प्लेयर अपवर्तन करना चाहिए?
» » एक बहु क्षेत्र डीवीडी ऑनलाइन कैसे खरीदें
© 2022 TonMobis.com