क्या टॉमटॉम नेविगेटर 6 अक्ष एक्सएम के साथ काम कर रहा है?

अनुकूलता

एक साधारण जवाब देने के लिए, टॉमटॉम नेविगेटर 6 डेल एक्सिम एक्स 30 के साथ संगत है। एक्सिम एक्स 30 के मॉडल के आधार पर, सॉफ़्टवेयर को आसानी से निष्पादित किया जा सकता है या समस्याएं आ सकती हैं।

डेल एक्सिम एक्स 30 को तीन अलग-अलग मॉडल में रिलीज़ किया गया था, जिन्हें लो, मध्यम और हाई कहा जाता है।

इस मॉडल में एक प्रोसेसर इंटेल एक्सस्केल कम 312 मेगाहर्ट्ज, 32 एमबी एसडीआरएएम और स्टोरेज के लिए 32 एमबी फ्लैश मेमोरी है। मीडिया मॉडल में 312 मेगाहट्र्ज प्रोसेसर है, लेकिन 64 मेमोरी एमबी फ्लैश मेमोरी और 64 एमबी रैम प्रदान करता है। शीर्ष-ऑफ़-द-लाइन अल्टो इसे बेहतर बनाता है, जो एक तेज इंटेल एक्सस्केल 624 मेगाहट्र्ज प्रोसेसर और 64 एमबी रैम और 64 एमबी फ्लैश मेमोरी पेश करता है।

मध्यम और उच्च एक्सिम एक्स 30 के मालिकों को टॉमटॉम नेविगेटर 6 के संचालन के साथ कोई समस्या नहीं होनी चाहिए, बशर्ते आपके पास इंस्टॉलेशन के लिए पर्याप्त खाली स्थान हो।

X30 कम के मालिक, हालांकि, डिवाइस पर नेविगेटर 6 के उचित कार्य करने में बाधा उत्पन्न करने या बाधा उत्पन्न करने या रोकने की संभावना है। एक्सिम एक्स 30 लो पर नेविगेटर 6 के उपयोगकर्ताओं ने बताया है कि सॉफ़्टवेयर धीमी, ठंड, साथ ही पूरी तरह से टकरा रहा है, जो पर्याप्त स्मृति की कमी के कारण बहुत अधिक संभावना है क्योंकि यह डिवाइस केवल 32 एमबी रैम प्रदान करता है।




नेविगेटर 6 सॉफ़्टवेयर को लगभग 11 एमबी फ्री स्टोरेज स्पेस की आवश्यकता होती है, जो बेस मॉडल के लिए 32 एमबी सीमा के साथ एक समस्या हो सकती है, मध्यम और उच्च अंत मॉडल के लिए 64 एमबी की तुलना में।

विचार

एक्सिम एक्स 30 स्टोरेज स्पेस की मात्रा को एक सुरक्षित डिजिटल (एसडी) के उपयोग के माध्यम से 6 जीबी तक अपग्रेड किया जा सकता है। नई उच्च क्षमता एसडीएचसी कार्ड संगत नहीं हैं।

ध्यान दें कि एक्सिम एक्स 30 रैम को अपडेट नहीं किया जा सकता है, इसलिए इंस्टॉलेशन के बाद सॉफ़्टवेयर के प्रदर्शन के साथ समस्याएं केवल एक अपग्रेड के माध्यम से हल की जा सकती हैं, पीडीए अधिक सक्षम है।

एक एक्सिम एक्स 30 कम मालिक जिसकी समस्याएं थीं, नवीनतम डेल एक्सिम एक्स51 में अपग्रेड करने की सिफारिश करती है, जो टॉमटॉम नेविगेटर 6 के साथ पूरी तरह से संगत है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएंहार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएं
आइपॉड के बारे में जानकारीआइपॉड के बारे में जानकारी
टॉमटॉम कैसे खोलेंटॉमटॉम कैसे खोलें
एमपी 3 प्लेयर ज़्यून का काम कैसे करता है?एमपी 3 प्लेयर ज़्यून का काम कैसे करता है?
क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `
नेटफ्लिक्स आवश्यकताओंनेटफ्लिक्स आवश्यकताओं
सोनी bdz-x90s के विनिर्देशसोनी bdz-x90s के विनिर्देश
टॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करेंटॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करें
एक जीपीएस मैपिंग का उपयोग करता हैएक जीपीएस मैपिंग का उपयोग करता है
टॉमटॉम एक एक्सएल कैसे इकट्ठा करेंटॉमटॉम एक एक्सएल कैसे इकट्ठा करें
» » क्या टॉमटॉम नेविगेटर 6 अक्ष एक्सएम के साथ काम कर रहा है?
© 2022 TonMobis.com