कोह सामुई, थाईलैंड में क्या करना है

जमीन पर समुद्र तट, पानी के खेल और गतिविधियों

चॉवेन्ग बीच, कोह सामुई के सबसे लोकप्रिय और सबसे विकसित, रेस्तरां, होटल और दुकानों से घिरा हुआ है। लगभग 6 किलोमीटर की लंबाई में, यह तैरने के लिए एक उत्कृष्ट समुद्र तट है।

लामाई बीच द्वीप पर दूसरा सबसे विकसित समुद्र तट है, लेकिन एक अधिक बुद्धिमान कंपन प्रदान करता है। यह चावेन्ग के लिए एक कम भीड़ विकल्प है और कुछ लोकप्रिय नाइटक्लब प्रदान करता है।

यदि आप अभी भी अधिक शांति की तलाश कर रहे हैं, तो बोफुट और माई नाम समुद्र तट आपके उत्तर हैं। माई नाम थोड़ा विकास के साथ समुद्र तट का एक कुंवारी खिंचाव है। मछुआरे के बीच बोफुट गांव के सफेद रेत भी द्वीप के गांव के जीवन का एक अच्छी तरह से संरक्षित उदाहरण है।

कोह समुई पर जाकर पानी प्रेमियों निराश नहीं छोड़ देंगे। डाइविंग कोह समुई में सबसे लोकप्रिय पानी में से एक है, इस द्वीप के खेल पर काम कई गोता कंपनियों के साथ है, लेकिन कई अन्य जल स्नॉर्कलिंग, कायाकिंग, विंडसर्फिंग, नौकायन, स्कीइंग `सहित रूप में अच्छी तरह की पेशकश की गतिविधियों, कर रहे हैं पानी और मछली पकड़ने।

आप में से जो मुख्य भूमि पर अपना व्यवसाय करना पसंद करते हैं, उनके लिए संतिबुरी सामुई कंट्री क्लब में एक गोल्फ कोर्स है और द्वीप पर कई स्पा और रिसॉर्ट्स योग कक्षाएं और पीछे हटने की पेशकश करते हैं।

जमीन पर अन्य असामान्य गतिविधियों में जंगल के माध्यम से एक ट्रैक्टर बाइक की सवारी करना और पेशेवर शूटिंग रेंज में एके 47 को फायर करना शामिल है।

पर्यटन


कोह सामुई में कई बौद्ध मंदिर हैं, जिनमें वाट फ्रा वाई, इसके बड़े स्वर्ण बुद्ध और जटिल वाट प्रतिबंध मंदिर प्लाई लीम के साथ भगवान शिव की एक विशाल मूर्ति है। वाट खुराराम एक बेहद सम्मानित बौद्ध मोनाको के लिए एक अभयारण्य है, जिसका मम्मीफाइड अवशेष आगंतुकों के लिए प्रदर्शित होता है।

कोह सामुई की पहाड़ियों में, एक बौद्ध कलाकार ने अपने सपनों की छवियों के आधार पर मूर्तियां बनाईं और इन मूर्तियों को पर्वत धारा के साथ रखा, जिसे गुप्त बुद्ध गार्डन के नाम से जाना जाता है। पहले से ही यिन टोपी और टोपी, नर और मादा जननांगों के समान दो प्राचीन बड़े चट्टान संरचनाएं, कोह सामुई पर एक और अधिक फोटोग्राफ वाली साइट हैं।

द्वीप पर कई झरने भी हैं, ना मुआंग फॉल्स सबसे सुलभ है।

रात का जीवन

कोह सामुई अपने नाइटलाइफ़ के लिए प्रसिद्ध है, जो चावेन्ग और लामाई पर केंद्रित है। सभी स्वादों के लिए बार और क्लबों की एक विस्तृत विविधता है, और कोह सामुई की यात्रा कुछ मेकांग, प्रसिद्ध थाई व्हिस्की की कोशिश किए बिना पूरी नहीं है।

वहाँ भी इस तरह के पूर्णिमा पार्टी, जहां मौजी दूर समुद्र तट पर रात नृत्य के रूप में मासिक करने के लिए पार्टियों, कर रहे हैं (कोह Pha Ngan, एक छोटी नाव यात्रा के पड़ोसी द्वीप भी अपने पूर्णिमा खुली हवा में मनाता है वह दुनिया में प्रसिद्ध हो गया है)।

चावेन्ग बीच में कई कैबरे भी हैं, जहां आप थाई कैथोई ड्रैग द्वारा किए गए एक शो को देख सकते हैं, जिसे आमतौर पर लेडीबॉय के नाम से जाना जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
अंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचारअंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचार
स्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियांस्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियां
ओहु बीचफ्रंट कॉटेजओहु बीचफ्रंट कॉटेज
छुट्टी पर जाने के लिए पोर्ट साहसिक एक अच्छी जगह है?छुट्टी पर जाने के लिए पोर्ट साहसिक एक अच्छी जगह है?
फ्रांस में निजी पूल के साथ विलाफ्रांस में निजी पूल के साथ विला
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
40 साल की महिलाओं के लिए यूनानी द्वीप छुट्टी40 साल की महिलाओं के लिए यूनानी द्वीप छुट्टी
गैलापागोस द्वीप समूह से सागर शेरगैलापागोस द्वीप समूह से सागर शेर
गल्फ तटों में नारंगी समुद्र तट में होटल और condos, अलगल्फ तटों में नारंगी समुद्र तट में होटल और condos, अल
» » कोह सामुई, थाईलैंड में क्या करना है
© 2022 TonMobis.com