अध्याय 13 सटीक सलाह

13 अध्याय जानकारी

अध्याय 13 दिवालियापन आम तौर पर देनदारों के लिए आपका सबसे अच्छा विकल्प है जो कलेक्टरों से अपने वर्गीकरण प्रयासों को समाप्त करने का फैसला करते हैं, लेकिन फिर भी अपने कर्ज का भुगतान करना चाहते हैं। जो लोग अपने बंधक ऋण भुगतान पर पीछे आ गए हैं वे अक्सर इस समाधान के बारे में निर्णय लेते हैं क्योंकि इससे उन्हें अपनी संपत्ति के फौजदारी से पहले सही होने की अनुमति मिल जाएगी। अध्याय 13 फाइलिंग याचिका पर सूचीबद्ध सभी देनदार लेनदारों के संयुक्त प्रयासों को छोड़ देगी और यदि वे योग्यता आवश्यकताओं को पूरा करते हैं तो उन्हें प्रतिपूर्ति के लिए विभिन्न प्रकार के विकल्प की अनुमति मिल जाएगी।


फौजदारी सबसे महत्वपूर्ण कारण है कि अधिकांश पुरुष और महिलाएं सुपर अच्छा के बजाय अध्याय 13 अध्याय 7 दिवालियापन से मिलती हैं। अध्याय 13 में, फौजदारी कार्यवाही से निपटने वाले मालिक असफलताओं की पहचान करके इस चयन के लिए कानूनी कार्रवाई रोक सकते हैं।


दिवालियापन अदालत द्वारा नियुक्त एक ट्रस्टी बंधक ऋण व्यवसाय के साथ लाभ के धारक की ओर से कार्य करेगा। मकान मालिक को प्रत्येक महीने अतिरिक्त राशि के साथ बंधक का मासिक भुगतान करने की अनुमति है जब तक कि वे अंततः अपने देरी भुगतान तक नहीं पहुंच जाते।


अध्याय 13 दिवालियापन के बदले में एक समस्या देनदारों को थोड़ी देर के लिए बीमाकृत ऋण का भुगतान करने का अवसर प्रदान करती है। अक्सर, भुगतान विकल्प मासिक भुगतान की मात्रा को कम करते हैं जिसे देनदार को भुगतान करना पड़ता था। जबकि अध्याय 7 दिवालियापन में पसंदीदा विकल्प है, कई लोग अध्याय 13 को अपने कर्ज का भुगतान करने के लिए नैतिक दायित्व महसूस करने के लिए कैसे आते हैं।


इस तरह की दिवालियापन उन्हें उनकी कलेक्टरों के साथ बातचीत करने की ज़रूरत है। यह समय-समय पर ऋण चुकाने के लिए पैंतरेबाज़ी के लिए कुछ जगह भी प्रदान करता है। मनोवैज्ञानिक रूप से, इस तरह की विफलता अपनी छवि के लोगों के लिए बहुत कम हानिकारक है, क्योंकि उन्होंने पूरी तरह से छुट्टी के बजाय, उनके कर दायित्वों को पूरा कर लिया है।


अध्याय 13 दिवालियापन एक ऋण समेकन ऋण में प्रवेश करने जैसा है, जो आम तौर पर अदालतों के माध्यम से अपने ऋण को पूरा करने से पहले कई लोगों से बचने का विकल्प होता है। समान रूप से, अवसरों में देनदार शामिल होता है जो महीने के लिए नामित ट्रस्टी को भुगतान देता है। तब प्रशासक अनुबंध के तहत लेनदारों को भुगतान का भुगतान करता है।


ऋण प्राप्त करने के उद्देश्य से, कई कंपनियां इन दोनों को एक ही तरीके से देखते हैं। दूसरे शब्दों में, एक ऋण समेकन ऋण कई गृह ऋण संगठनों की नजर में अध्याय 13 दिवालियापन के लिए दाखिल करने के बिंदु के समान है। एक व्यक्ति जो इन विकल्पों से जीतता है वह यह है कि देनदार सीधे उन कलेक्टरों से बात नहीं करना चाहता जो आत्म-सम्मान व्यक्ति पर महत्वपूर्ण नकारात्मक प्रभाव डाल सकते हैं।


कई उधारकर्ता अध्याय 13 दिवालियापन के तहत फाइल करना चुन सकते हैं क्योंकि उनके पास सह-हस्ताक्षरकर्ताओं द्वारा प्रदान किए जाने वाले ऋण हैं। इस प्रकार की विफलता के साथ, लेनदारों से 3 घटनाएं सुरक्षित हैं। इसका मतलब है कि लेनदारों को ऋण एकत्र करने की कोशिश करने के लिए संभावित रूप से पूरा नहीं किया जा सकता है। उन्हें ट्रस्टी से निपटना होगा कि यदि आपके कोई प्रश्न या चिंता हैं तो विशिष्ट परिदृश्य के लिए नियुक्त अदालत।


दिवालियापन को मौद्रिक स्थिति प्राप्त करने के तुरंत बाद स्वच्छ खरीदारों को एक शुरुआत देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हालांकि, कुछ लोग मौद्रिक कारकों या नैतिक दायित्वों के कारण अपने कर्ज का भुगतान करना पसंद करते हैं। इन लोगों के लिए, न्यायाधीश अध्याय 13 दिवालियापन को व्यवहार्य समाधान के रूप में देते हैं।


न केवल कलेक्टरों को देनदार के साथ संपर्क बंद करने की आवश्यकता होती है, बल्कि यह संपत्ति से फौजदारी और कानूनी उपायों से 3 भागों की भी रक्षा करता है। अध्याय 13 उन लोगों के लिए लाभ की एक श्रृंखला प्रस्तुत करता है जो ईमानदारी से अपने दायित्वों को पूरा करने की इच्छा रखते हैं।




नथानियल हनी पेशेवर 13 में एक अध्याय है

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यूके में गॉर्डन सेटर कुत्तायूके में गॉर्डन सेटर कुत्ता
इटली में अंग्रेजी सेटर कुत्ताइटली में अंग्रेजी सेटर कुत्ता
कैशियर नौकरियों के लिए आवश्यक आवश्यकताओंकैशियर नौकरियों के लिए आवश्यक आवश्यकताओं
डोबर्मन कुतियाडोबर्मन कुतिया
बच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के तरीकेबच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के तरीके
स्वास्थ्य किताबें: इसके बारे में अधिक जानने के लिए चुनें।स्वास्थ्य किताबें: इसके बारे में अधिक जानने के लिए चुनें।
Medigap पूरक योजनाMedigap पूरक योजना
एक राष्ट्रीय उद्यान में एक कियोस्क के प्रबंधन का अवलोकनएक राष्ट्रीय उद्यान में एक कियोस्क के प्रबंधन का अवलोकन
एक कमरा किराए पर लेने के लिए नियमएक कमरा किराए पर लेने के लिए नियम
कार्य दुर्घटनाएं: कार्यकर्ता कम्पनी को उनकी चोटों के लिए भुगतान करने के सुझावकार्य दुर्घटनाएं: कार्यकर्ता कम्पनी को उनकी चोटों के लिए भुगतान करने के सुझाव
© 2022 TonMobis.com