यूनानी द्वीपों की यात्रा कैसे करें


शिक्षा

ग्रीक द्वीपों की यात्रा की योजना बनाने में आपकी सहायता के लिए फ़ैशन ट्रैवल या डॉल्फिन हेलस ट्रैवल जैसी विश्वसनीय ग्रीक ट्रैवल एजेंसी से संपर्क करें। यदि आप अधिक द्वीपों की यात्रा करना चाहते हैं, तो छुट्टियों की योजना बनाना मुश्किल हो सकता है। कई द्वीप combos पर किसी भी छूट और प्रस्ताव पर सलाह के लिए पूछें।

अपनी यात्रा एजेंसी या ग्रीक होटल के माध्यम से ऑनलाइन अपना होटल बुक करें। रिटर्न उड़ान के लिए ग्रीक मुख्य भूमि पर लौटने के लिए पर्याप्त समय छोड़ दें।

एथेंस या द्वीप के गंतव्य के लिए एक राष्ट्रीय या अंतरराष्ट्रीय उड़ान बुक करें। मिकोनोस, कोस, क्रेते और रोड्स जैसे मुख्य द्वीपों में सभी हवाई अड्डे हैं। छोटे द्वीपों को एक नौका यात्रा की आवश्यकता होती है।




यदि उड़ान संभव नहीं है या वांछित है, तो ग्रीक द्वीपों में एक नौका का प्रयोग करें। घाट आराम कर रहे हैं और ग्रीक द्वीपों की यात्रा का मुख्य स्रोत हैं। टिकट आपके बुकिंग एजेंट पर खरीदे जा सकते हैं। विशिष्ट समय के लिए इंटरनेट के आधार पर बचें। फेरी कनेक्शन दो सप्ताह पहले निर्धारित किए जाते हैं और परिवर्तन के अधीन हैं। सावधानीपूर्वक योजना के लिए बंदरगाह जाने के लिए नौका कंपनियों या व्यक्ति में से एक को कॉल करें। अधिकांश घाट सुबह जल्दी प्रस्थान करते हैं।

अधिक व्यक्तिगत अनुभव के लिए एक कप्तान के साथ एक नौका या सेलबोट किराए पर लें। नाव आरामदायक, निजी हैं और जब चाहें वहां जाने की स्वतंत्रता प्रदान करते हैं। वर्तमान ऑफर और बुकिंग विकल्पों के लिए ग्लोबल मर्चेंट यॉट चार्टर्स और वेला ओडिसी जैसे किराये कंपनियों में से एक की साइट पर जाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू दोस्ताना यात्रा एजेंसी? प्यारे लोग विमान पर भी जाते हैंपालतू दोस्ताना यात्रा एजेंसी? प्यारे लोग विमान पर भी जाते हैं
बजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करेंबजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करें
सैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करेंसैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करें
अपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएंअपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएं
पर्यटन अभिनव विचारपर्यटन अभिनव विचार
अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए मुद्राओं को कैसे परिवर्तित करेंअंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए मुद्राओं को कैसे परिवर्तित करें
हवाई में सबसे अच्छा समय साल का क्या समय है?हवाई में सबसे अच्छा समय साल का क्या समय है?
मैं लाभप्रदता के लिए हवा में कैसे भाग ले सकता हूं?मैं लाभप्रदता के लिए हवा में कैसे भाग ले सकता हूं?
मियामी में होटल कैसे बुक करेंमियामी में होटल कैसे बुक करें
हवाई यात्रा पर समय के प्रभावहवाई यात्रा पर समय के प्रभाव
» » यूनानी द्वीपों की यात्रा कैसे करें
© 2022 TonMobis.com