पासपोर्ट और वीजा प्राप्त करना

ब्राजील में काम करें, सुनिश्चित करें कि आपको सही वीजा मिल जाए। नागरिक ब्राजील के वाणिज्य दूतावास के साथ फाइल कर सकते हैं, जो उनके राज्य का प्रतिनिधित्व करता है। उदाहरण के लिए, ब्राजील के अटलांटा वाणिज्य दूतावास जॉर्जिया, अलबामा, उत्तरी कैरोलिना, दक्षिण कैरोलिना, मिसिसिपी और टेनेसी में काम करता है। नतीजतन, संयुक्त राज्य अमेरिका के निवासियों को अटलांटा में वाणिज्य दूतावास में वीज़ा की आवश्यकता होती है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि वाणिज्य दूतावास के कई कार्यालय मेल द्वारा आवेदन स्वीकार नहीं करते हैं। वेबसाइट पर वाशिंगटन में ब्राजील के दूतावास के अनुसार, दस अलग-अलग वीजा हैं जो विभिन्न पहुंच आवश्यकताओं का प्रतिनिधित्व करते हैं। उदाहरण, एथलीटों और कलाकारों (जैसे गायकों, अभिनेताओं) के लिए आवश्यकता होती है "अस्थाई वीजा तृतीय (Vitem-तृतीय)" अमेरिकियों रिश्तेदारों से मुलाकात करने के लिए और दोस्तों के वीजा अस्थायी मैं की जरूरत है इससे भी महत्वपूर्ण बात, कब्जे में लोगों, जबकि अस्थायी वीज़ा "1" प्रमाण पत्र ब्राजील में काम करने के लिए अधिकृत नहीं हैं।

एक क्रूज लाइन पर नौकरी प्राप्त करें।

ब्राजील के पानी में एक क्रूज पर काम करना ब्राजील में काम करने का एक मजेदार तरीका है। हालांकि, आपको क्रूज़ लाइन पर काम करने के लिए अस्थायी वीजा वी की आवश्यकता होगी, इसलिए सही वीज़ा के लिए आवेदन करना न भूलें।

नौकरी की पेशकश की स्वीकृति।




वैज्ञानिकों, शोधकर्ताओं और प्रोफेसरों जैसे पेशेवर जो अपने विशेषज्ञता क्षेत्र में नौकरी की पेशकश स्वीकार करते हैं, वे ब्राजील अस्थायी वीज़ा वी में काम कर सकते हैं।

स्वयंसेवी!

सभी काम मौद्रिक मुआवजे के परिणामस्वरूप नहीं होना चाहिए। कई स्वयंसेवक कार्यक्रम हैं और कई लोग अंग्रेजी पढ़ाने के लिए कहते हैं। ब्राजील में अंग्रेजी पढ़ाने के बारे में अधिक जानकारी के लिए नीचे संसाधन अनुभाग देखें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अंतरराष्ट्रीय प्रमाणपत्र zoossanitário क्या हैअंतरराष्ट्रीय प्रमाणपत्र zoossanitário क्या है
अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?
अमेज़ॅन का दौरा कैसे करेंअमेज़ॅन का दौरा कैसे करें
यात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनीयात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनी
दक्षिणपूर्व एशिया में कैसे यात्रा करेंदक्षिणपूर्व एशिया में कैसे यात्रा करें
यात्रियों में सामुदायिक परिषदोंयात्रियों में सामुदायिक परिषदों
बिना अंतरराष्ट्रीय यात्रा को अपनाने के लिए कैसे सुनिश्चित करेंबिना अंतरराष्ट्रीय यात्रा को अपनाने के लिए कैसे सुनिश्चित करें
क्या आप कोलंबिया से अपने पालतू जानवर के साथ उड़ते हैं? यही आपको ध्यान में रखना चाहिएक्या आप कोलंबिया से अपने पालतू जानवर के साथ उड़ते हैं? यही आपको ध्यान में रखना चाहिए
क्या मुझे ऑस्ट्रेलिया में अंतरराष्ट्रीय ड्राइवर का लाइसेंस चाहिए?क्या मुझे ऑस्ट्रेलिया में अंतरराष्ट्रीय ड्राइवर का लाइसेंस चाहिए?
ऑस्ट्रेलियाई लोगों को संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए वीज़ा की आवश्यकता नहीं है?ऑस्ट्रेलियाई लोगों को संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए वीज़ा की आवश्यकता नहीं है?
» » पासपोर्ट और वीजा प्राप्त करना
© 2022 TonMobis.com