उत्तरी कैरोलिना नदी होटल देखें

पर्वत क्षेत्र

उत्तरी कैरोलिना के ब्लू रिज पर्वत हर मोड़ पर शानदार विचार प्रदान करता है। चिमनी रॉक गांव और Lake Lure कार्टर लॉज में व्यापक Rocky River में नजारा दिखता है स्थित अपने 16 कमरे और पर्यटन क्षेत्रों की बालकनी से नदी। बस थोड़ा सा ही चलना या कुछ किलोमीटर की दूरी ड्राइव ", आप ट्राउट मछली पकड़ने, ट्यूबिंग या राफ्टिंग के एक दिन बिता सकते हैं। आपको आस-पास Lake Lure, जहां वह फिल्म डर्टी डांसिंग में गोली मार दी थी पर जा सकते हैं"।

उत्तरी कैरोलिना के ग्रेट स्मोकी पर्वत में चेरोकी में चेरोकी भारतीय आरक्षण पर रहें। हाराह के चेरोकी कैसीनो में अपनी किस्मत आजमाएं या चेरोकी जनजाति के इतिहास की एक बाहरी रंगमंच की रीटेलिंग "इन पहाड़ियों" को देखें। ग्रेट स्मोकी पर्वत रेल मार्ग पर यात्रा। क्वालिटी इन चेरोकी के मेहमान निजी नदी की पैदल दूरी पर ओकोनलफुटे नदी के साथ घूम सकते हैं या एक निजी बालकनी से नदी के प्रवाह को देख सकते हैं।


पीडमोंट

हॉक, रॉकी और क्रॉस गहरी नदियों गुइलफोर्ड, रॉकिंगहम, अलामांस और चथम काउंटी। वे सुंदर सौंदर्य और कयाकिंग, कैनोइंग और राफ्टिंग प्रदान करते हैं। आप पूरे राज्य में या इन खूबसूरत नदियों के पास विभिन्न मूल्य सीमाओं में होटल पाएंगे।

तटीय मैदान


महासागर की ओर बढ़ने से पहले दो नदियां, न्यूज और ट्रेंट ऐतिहासिक न्यू बर्न में शामिल हो गईं। हिल्टन रिवरफ्रंट में एक नाव की चादर पर नाव को लंगर दें या न्युज नदी पर रिवर फ्रंट पार्क में कम्फर्ट सूट में सड़क छोड़ दें। दोनों होटल इन दो महान नदियों का मनोरम दृश्य पेश करते हैं। होटल से ट्राम लें या न्यू बर्न के ऐतिहासिक शहर क्षेत्र के माध्यम से पैदल चलें।

तट

उत्तरी कैरोलिना के नदियां नई दुनिया के तटीय क्षेत्रों से पहले अमेरिकी मार्ग थे। पूर्व की तरह एक तटीय शहर में एक होटल में चेक करें और समय के साथ सबसे सरल दिनों में वापस जाने की कल्पना करें। ओरिएंटल रिवर न्यूज सूट एक नया होटल है जिसे "कॉन्डोटेल" कहा जाता है, जिसमें एक होटल के आराम के साथ एक घरेलू अपार्टमेंट वातावरण है। होटल में न्यूज नदी का मनोरम दृश्य है जहां यह लगभग चार किलोमीटर चौड़ा है। उत्तरी कैरोलिना की नौकायन राजधानी के रूप में जाने वाले इस विचित्र शहर में कलाकारों, मछुआरों और 900 स्थानीय निवासियों को साइन अप करें। एक बाइक की सवारी लें या बंदरगाह पर मुफ्त यात्रा करें और समुद्री संदर्भ में सुरम्य मछली पकड़ने वाली नावों और सेलबोट का आनंद लें।

केप डियर नदी राज्य के दक्षिणी भाग से निकलती है और विलमिंगटन में अटलांटिक महासागर में खाली हो जाती है। हिल्टन रिवरसाइड में आएं और विलमिंगटन रिवरवॉक के साथ दुकानें और रेस्तरां की खोज में एक सप्ताह बिताएं। उत्तरी कैरोलिना की यूएसएस युद्धपोत होटल के विपरीत, केप डियर नदी पर आधारित है और अपने कमरे में बड़ी खिड़कियों को देख रही है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पारिवारिक उन्मुख सेवानिवृत्ति के लिए विचारपारिवारिक उन्मुख सेवानिवृत्ति के लिए विचार
रोलैंड में होटल, एनसीरोलैंड में होटल, एनसी
ताहो में किराए पर आवासताहो में किराए पर आवास
फ्रांस में निजी पूल के साथ विलाफ्रांस में निजी पूल के साथ विला
आसपास के सदस्यों वर्जिनिया के रूप में?आसपास के सदस्यों वर्जिनिया के रूप में?
टेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्सटेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्स
अटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटलअटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटल
गैटलिनबर्ग, टेनेसी में पार्श्व प्रवाह में देहाती केबिनगैटलिनबर्ग, टेनेसी में पार्श्व प्रवाह में देहाती केबिन
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
उत्तर कैरोलिना में ऐतिहासिक वास्तुकला के साथ होटलउत्तर कैरोलिना में ऐतिहासिक वास्तुकला के साथ होटल
» » उत्तरी कैरोलिना नदी होटल देखें
© 2022 TonMobis.com