समाचार पत्र के साथ अपने नाखून कैसे सजाने के लिए

समाचार पत्र के साथ अपने नाखून कैसे सजाने के लिए

हाल ही में, नाखून कला बहुत फैशनेबल है, यानी हाथों और पैरों की नाखूनों पर सुंदर डिज़ाइन बनाने के लिए। यद्यपि आप अन्यथा सोच सकते हैं, ऐसा करना मुश्किल नहीं है और आप अपने आप को घर पर अद्भुत परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। हमारी साइट पर इस आलेख में, हम समझाएंगे कि कैसे अपने नाखूनों को कागज़ के साथ सजाने के लिए ताकि आप नाखूनों पर अतिरंजित अक्षरों के साथ एक नज़र पहन सकें।

PresentarInstrucciones
  • शुरू करने के लिए, एक पुराना समाचार पत्र लें और टेक्स्ट के छोटे टुकड़ों को काट लें जो आपके सभी नाखूनों को ढंकने के लिए पर्याप्त हैं। आपके पास प्रत्येक छोटे नाखून के लिए 10 छोटे टुकड़े होंगे।

  • इसके बाद, एक सुरक्षात्मक प्राइमर लागू करें और नाखूनों को सफेद, नग्न, पीला गुलाबी या किसी भी रंग को पृष्ठभूमि में पेंट करें, लेकिन आपको बेहतर खड़े होने के लिए अक्षरों के लिए हल्के रंग का उपयोग करना चाहिए।




  • एक छोटे कटोरे में, नाखूनों को डुबोने के लिए शराब जोड़ें और फिर समाचार पत्र के साथ सजाने के लिए। इसे लगभग 10 सेकंड तक भिगो दें ताकि स्याही सही ढंग से स्थानांतरित हो।

  • अगला कदम शराब की उंगलियों को हटाने और समाचार पत्र के टुकड़ों में से प्रत्येक के साथ प्रत्येक नाखून को कवर करना है। लगभग 15 सेकंड के लिए दबाव लागू करें और फिर ध्यान से कागज को हटा दें। इसे अधिक न करें या कागज़ की नाखून पर चिपक जाए।

  • इसे सील करने के लिए एक और सुरक्षात्मक परत लागू करें और आप कर चुके हैं! आपको अच्छे और आसानी से अच्छे परिणाम मिलेंगे। तो आगे बढ़ें और अखबारों के साथ नाखूनों को सजाने के लिए!

आपको इसकी आवश्यकता होगी ...
  • सफेद तामचीनी, नग्न, हल्का गुलाबी ...
  • शराब
  • छोटा कंटेनर
  • अख़बार
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंमेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंबिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंबिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
मेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करेंमेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करें
चूंकि क्लिप घर पर एक खरगोश से सुरक्षित रूप से नाखून करते हैंचूंकि क्लिप घर पर एक खरगोश से सुरक्षित रूप से नाखून करते हैं
एक बिल्ली के नाखूनों की देखभालएक बिल्ली के नाखूनों की देखभाल
नाखून की देखभाल के लिए कदमनाखून की देखभाल के लिए कदम
जेल बनाम नाखून एक्रिलिक नाखूनजेल बनाम नाखून एक्रिलिक नाखून
शुरुआती लोगों के लिए नाखून कलाशुरुआती लोगों के लिए नाखून कला
बिल्लियों की नाखूनों का ख्याल कैसे रखेंबिल्लियों की नाखूनों का ख्याल कैसे रखें
» » समाचार पत्र के साथ अपने नाखून कैसे सजाने के लिए
© 2022 TonMobis.com