एक राष्ट्रीय उद्यान में एक कियोस्क के प्रबंधन का अवलोकन

राष्ट्रीय उद्यान प्रणाली के भीतर एक कियोस्क के निष्पादन के लिए सरकार नीति निम्नलिखित है। "नेशनल पार्क सर्विस रियायती अनुबंधों के उपयोग के माध्यम से, पार्कों के भीतर वाणिज्यिक आगंतुकों के लिए सेवाएं प्रदान करेगी जो आगंतुकों के उपयोग और आनंद के लिए जरूरी और उपयुक्त हैं।" रियायत संचालन सुरक्षा के साथ संगत होगा पार्क के संसाधन और मूल्य और पर्यावरण प्रबंधन और प्रबंधन का प्रदर्शन करते हैं। "(परमाणु ऊर्जा स्रोतों के प्रबंधन के मानदंड, अध्याय 10)

दो कानून आगंतुकों के लिए सुविधाओं और सेवाओं के लिए दिशानिर्देश निर्धारित करते हैं। यह 1 9 65 में सबसे पुराना रियायत नीति कानून है और सबसे हाल ही में 1 99 8 में छूट प्रबंधन सुधार कानून मुख्य परिवर्तन यह है कि रियायत को किसी विशेष सेवा की आवश्यकता को पूरा करना होगा जो पार्क द्वारा पहले से ही योजनाबद्ध नहीं है। उदाहरण के लिए, यदि कोई पार्क और रेस्तरां है, तो दूसरा काम नहीं करता है यदि आप एक आबादी वाले स्थान पर नहीं हैं और छूट नहीं दी गई है।


784 588 741 सभी रियायतों को अनुबंध की आवश्यकता है। राष्ट्रीय उद्यान सेवा दस साल के लिए मान्य होगी। हालांकि, अधिकतम 20 वर्षों की अवधि के कुछ अनुबंध। अनुबंध प्रकार और विविध प्रकार की सेवाओं को निर्दिष्ट करते हैं। जो डीलर चार्ज कर सकते हैं भुगतान की राशि को समझते हैं। ये, राष्ट्रीय उद्यान सेवा प्रदान करता है।

पर्याप्त एक और समस्या है कि व्यापारियों पर विचार करना चाहिए। क्या आपके पास व्यवसाय है और जनता की शिक्षा में सुधार करने में मदद करता है? पार्क में पहले से ही कोई समान उत्पाद या सेवा है? ग्रांट पार्क अधीक्षक और टीम पार्क की सामान्य योजना और पहले से लागू कानूनों पर उनके निर्णय का आधार रखती है।

गतिविधि का उद्देश्य एक उद्देश्य होना चाहिए, जो पार्क के मिशन के साथ मेल खाता है। क्या यह पार्क सुविधाओं के लिए अतिरिक्त आनंद लाएगा?




पर्यावरण पर कंपनी का असर कैसा है? पेड़ बंद होना चाहिए? क्षेत्र में परिवर्तन असुविधा या वन्यजीवन को नुकसान पहुंचाएंगे? क्रेटर लेक लॉज इसका एक उदाहरण है। बहुत से लोग सोचते हैं कि इमारत क्षेत्र को नुकसान पहुंचाती है क्योंकि गधे झील की ओर स्लाइड करने लगती है।

पार्क सेवा सामान्य छूट अनुबंधों के बाहर भूमि का एक टुकड़ा नहीं किराए पर लेती है। तीसरे पक्ष अधिकतम 60 वर्षों तक जमीन पट्टे पर ले सकते हैं। पार्क सेवा इन पट्टे को गैर-पार्क कर्मचारियों को परेशान करती है जो अक्सर क्षेत्र में होती हैं।

नेशनल पार्क सर्विस ने 575 रियायत अनुबंध जारी किए हैं। इनमें से 75% से कम $ 500,000 से कम है। इसके अतिरिक्त, वाणिज्यिक अनुप्रयोगों के लिए 6,000 परमिट जारी किए गए हैं। ये अनुदान सालाना 25,000 श्रमिकों को रोजगार देते हैं।

784 588 741 एक बार जब कोई व्यक्ति अनुबंध का अनुरोध करता है तो ये उपाय होंगे। इनमें सेवा का अध्ययन, परियोजना क्या शामिल है, नई रियायत, मूल्यांकन, चयन और निर्णय, संक्रमण और अनुबंध प्रबंधन की स्वीकृति और प्रकाशन शामिल है। 784 588 741 यदि कोई व्यक्ति राष्ट्रीय उद्यान में रियायती करना चाहता है, तो नियमों का नियंत्रण और आवश्यक दस्तावेजों के संकलन से संभावना बढ़ जाती है कि कंपनी पार्क का हिस्सा बन सकती है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Arcadia पालतू जानवर राष्ट्रीय उद्यानArcadia पालतू जानवर राष्ट्रीय उद्यान
स्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करेंस्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करें
केंद्रीय खुफिया एजेंसी (सीआईए) के काम का एक सिंहावलोकनकेंद्रीय खुफिया एजेंसी (सीआईए) के काम का एक सिंहावलोकन
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियांछोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियां
ग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्कग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्क
पेरिस में असामान्य स्थानोंपेरिस में असामान्य स्थानों
पर्यटकों की अयोग्यता के कारण बाइसन प्रजनन का त्याग किया जाना चाहिएपर्यटकों की अयोग्यता के कारण बाइसन प्रजनन का त्याग किया जाना चाहिए
टेक्सास नदी केबिनटेक्सास नदी केबिन
दक्षिणी कैलिफ़ोर्निया में कम कीमतें करना हैदक्षिणी कैलिफ़ोर्निया में कम कीमतें करना है
» » एक राष्ट्रीय उद्यान में एक कियोस्क के प्रबंधन का अवलोकन
© 2022 TonMobis.com