विलियमबर्ग में जाने के लिए 5 चीजें नाम दें

Busch गार्डन

टॉट्स और किशोर बुश गार्डन्स का आनंद लेंगे, पांच बड़े यूरोपीय शैली के रोलर कोस्टर के साथ एक थीम पार्क, साथ ही साथ दो बच्चों के जोन भी होंगे। सवारी के अलावा, यह पार्क एक प्रदर्शन-प्रशिक्षित भेड़िया शो और प्रसिद्ध बुडवेइज़र क्लाइडेडेल सहित विभिन्न जानवरों के उच्च स्तरीय शो और प्रदर्शन प्रदान करता है। वयस्क पार्क की सुंदरता की सराहना करेंगे, जिसे संयुक्त राज्य अमेरिका में लगातार 19 वर्षों तक सबसे सुंदर थीम पार्क नामित किया गया था। 200 9 में वयस्कों के लिए टिकट $ 41.95 से शुरू हो गए।

औपनिवेशिक विलियम्सबर्ग

इतिहास बफ के लिए, औपनिवेशिक विलियम्सबर्ग एक आसान समय पर एक कदम पीछे है। आगंतुक पहली अमेरिकी प्रतिष्ठान के अनुकरण के माध्यम से चल सकते हैं जिसमें अभिनेता हमेशा चरित्र में होते हैं। उनसे पूछें कि उन्हें कैसे काम करना है और आप "मेरी कार में" नहीं सुन सकते हैं। इमारतें प्रामाणिक हैं, वेशभूषा सही हैं और कहानी वास्तव में जिंदा है। गवर्नर के हवेली, एक ऐतिहासिक चर्च, एक बगीचे भूलभुलैया और क्षेत्र की सरल सुंदरता की प्रशंसा करने के लिए एक वर्ग पर जाएं। यहां तक ​​कि सबसे क्रूर किशोर भी आश्चर्यचकित होंगे कि आकर्षण कितना दिलचस्प हो सकता है। 200 9 में वयस्कों के लिए टिकटों की कीमत $ 36 थी।

दोपहर के भोजन के दौरान, पियाज़ा मर्कांति में औपनिवेशिक क्षेत्र के बगल में पनीर की दुकान पर जाएं। सैंडविच स्वादिष्ट हैं, और घर की ड्रेसिंग किसी कारण से बहुत लोकप्रिय है। आंगन में खाएं या एक पिकनिक के लिए महल के सामने लॉन पर अपना खाना लें।

Yorktown


जेम्स नदी के किनारे औपनिवेशिक एवेन्यू के साथ कुछ किलोमीटर, यॉर्कटाउन में स्थित है। आप ऐतिहासिक स्थलों और युद्ध के मैदानों पर जा सकते हैं, या आप नदी के किनारे सैर के साथ चल सकते हैं। दुकानें और बुटीक, उत्कृष्ट रेस्तरां और शांत रेतीले समुद्र तट यॉर्कटाउन को जरूरी बनाता है।

विलियम और मैरी का कॉलेज

संयुक्त राज्य अमेरिका में दूसरे विश्वविद्यालय का दौरा, संयुक्त राज्य अमेरिका का सबसे पुराना कानून विद्यालय और ब्रिटिश शाही परिवार के साथ एक अधिक सक्रिय कार्ड रखने वाला एकमात्र विश्वविद्यालय। परिसर सुंदर है, वास्तुशिल्प और ऐतिहासिक इमारतों से भरा है। वेन हॉल जाने वाली सबसे पुरानी इमारत है। कैंपस के दिल में अमेरिकी सनकेन गार्डन विश्वविद्यालय, पढ़ने और खेलने के लिए एक महान जगह प्रदान करता है। कई घटनाएं पूरे साल आयोजित की जाती हैं।

प्राइम आउटलेट मॉल

यदि आप खरीदारी करना चाहते हैं, तो रिचमंड रोड प्राइम आउटलेट की यात्रा करें। कोच, Gymboree, एन टेलर मचान, नाइके, राल्फ लॉरेन, जीवाश्म और 115 अन्य ब्रांड की दुकानों की तरह दुकानों के साथ, मॉल खुला सप्ताह में सातों दिन है। 65 प्रतिशत खुदरा छूट तक कीमतों के साथ ग्रेट डील मिल सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रैंकगुआ में अपने कुत्ते को चलने के लिए सबसे अच्छे स्थानरैंकगुआ में अपने कुत्ते को चलने के लिए सबसे अच्छे स्थान
औपनिवेशिक विलियमबर्ग में सप्ताहांत कैसे व्यतीत करेंऔपनिवेशिक विलियमबर्ग में सप्ताहांत कैसे व्यतीत करें
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
केंटकी फेयर के पास होटलकेंटकी फेयर के पास होटल
छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियांछोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियां
टेक्सास नदी केबिनटेक्सास नदी केबिन
स्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियांस्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियां
केनेडी स्पेस सेंटर के लॉन्च के लिए सबसे अच्छी अवलोकन साइटेंकेनेडी स्पेस सेंटर के लॉन्च के लिए सबसे अच्छी अवलोकन साइटें
लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कलॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
कैलिफोर्निया खाड़ी आकर्षणकैलिफोर्निया खाड़ी आकर्षण
» » विलियमबर्ग में जाने के लिए 5 चीजें नाम दें
© 2022 TonMobis.com