Hypnobusters के सम्मोहन के साथ अपने नाखून काटने बंद कैसे करें

कुछ HypnoBusters के लिए एक वेब डेवलपर के रूप में मेरी भूमिका में मैंने हाल ही में लोगों के उपयोग के सम्मोहन में कुछ रुझानों को देखा। कई लोगों के लिए यह सम्मोहन के प्रभाव का अनुभव करने में अधिक आरामदायक लगता है, और एक बार ऐसा करने के बाद वे अक्सर दोहराने वाले ग्राहक बन जाते हैं। दूसरा, हमारी नाखून काटने का सम्मोहन एमपी 3 हमारे कई लोकप्रिय सत्रों में से एक बन गया है - और मुझे लगता है कि मुझे क्यों पता है।

चूंकि मैं एक बच्चा था, मैं एक नाखून बिटर था और यह आत्म सम्मोहन के माध्यम से था कि मैं अंत में कस्टम के ताबूत में नाखून डाल सकता था। यही कारण है कि सम्मोहन उपचार के एक लोकप्रिय रूप बन गया है क्योंकि आपके नाखूनों को काटने के इलाज के लिए वास्तव में काम करता है। कई पुरानी कहानियों के विपरीत जो आपको अपने मुंह में कड़वा स्वाद के साथ छोड़ देते हैं (अक्सर, इस मामले में, शाब्दिक रूप से) सम्मोहन व्यवहार संशोधन का एक प्रभावी तरीका साबित हुआ है।

जिस तरह से सम्मोहन कार्य एक ही समय में सरल और जटिल है। दूसरे शब्दों में, यदि सम्मोहन सचेत मन को आराम करने में मदद करता है ताकि अवचेतन सम्मोहन चिकित्सक द्वारा दिए गए सुझावों को स्वीकार कर सके। इस मामले में, प्रस्ताव ग्राहकों को अपने नाखूनों को काटने से रोकने में मदद करना होगा।

यह सब ठीक है, लेकिन ज़्यादातर लोगों के पास एक बुरी आदत का इलाज करने के लिए एक चिकित्सक को किराए पर लेने के लिए पैसा नहीं है, जैसे कि उनके नाखूनों को काटना, जो स्वस्थ नहीं है, लेकिन यह निश्चित रूप से धूम्रपान या खाने के रूप में घातक नहीं है। अधिक में यही वह जगह है जहां हाइपनोबस्टर जैसी साइटें आती हैं। जबकि मैं चीजों के तकनीकी पक्ष को चलाता हूं, हमारे पास जॉन रोड्स नामक एक चिकित्सकीय प्रशिक्षित चिकित्सक है, जो एमपी 3 प्रारूप में असली सम्मोहन के डिजिटल सत्र में रिकॉर्ड करता है। चूंकि इनमें से एक एमपी 3 फाइलों को कई ग्राहकों को बेचा जा सकता है, यह हमें अधिक किफायती कीमतों पर बेचने की इजाजत देता है। उदाहरण के लिए, हमारे नाखून सम्मोहन एमपी 3 काटने वर्तमान में केवल 9.9 5 डॉलर है।

किसी भी उपकरण की तरह, हालांकि परिणामों को अधिकतम करने के लिए सही तरीके से एमपी 3 सम्मोहन का उपयोग करना महत्वपूर्ण है। हर बार जब आप एक सम्मोहन सत्र सुनते हैं तो आपको एक सुरक्षित वातावरण में होना चाहिए जहां आप गर्म और आरामदायक महसूस करते हैं, और बैठक की अवधि से परेशान नहीं होते हैं। इसके अलावा, आपको बस इतना करना है कि निर्देशों और सम्मोहन चिकित्सक का पालन करें। आपको वह समय मिल जाएगा। जबकि आप सम्मोहन ट्रान्स की स्थिति में हैं, आप सोए या बेहोश नहीं हैं, आप बस जो कहा जा रहा है उस पर बहुत ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। जब सत्र समाप्त हो जाता है तो आप बहुत आराम महसूस करेंगे और शायद जो कहा गया था उसके टुकड़े याद रखें। HypnoBusters पर एक महीने की अवधि के लिए दिन में एक बार हमारे नाखून सम्मोहन एमपी 3 काटने के लिए सलाह दी जाती है। यदि आप कभी भी इस अवधि के बाद पुरानी आदतों में वापस आते हैं तो आपको केवल कार्यक्रम शुरू करना होगा। चूंकि आप एमपी 3 के मालिक हैं, इसके लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं है, आप जितनी चाहें उतनी कम या कम उपयोग कर सकते हैं।




अब आप जानते हैं कि HypnoBusters द्वारा सम्मोहन के साथ अपने नाखूनों को काटने से रोकने के लिए मुझे आशा है कि आप इसे आज़माएं। वास्तव में क्या काम करता है

जैव

HypnoBusters द्वारा इस नाखून सम्मोहन एमपी 3 काटने के साथ एक बार और सभी के लिए अपने नाखून काटने बंद करो। यदि आप सम्मोहन सम्मोहन का प्रयास करने के लिए इस गाइड के बारे में और जानना चाहते हैं जो कि नि: शुल्क और अनुसरण करने में आसान दोनों है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा हैमेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा है
चूंकि क्लिप घर पर एक खरगोश से सुरक्षित रूप से नाखून करते हैंचूंकि क्लिप घर पर एक खरगोश से सुरक्षित रूप से नाखून करते हैं
नाखून कवक केवल विकल्पों के उपयोग से ठीक हो सकता है?नाखून कवक केवल विकल्पों के उपयोग से ठीक हो सकता है?
शुरुआती लोगों के लिए नाखून कलाशुरुआती लोगों के लिए नाखून कला
खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?
मैं मुक्त सम्मोहन कैसे सीख सकता हूंमैं मुक्त सम्मोहन कैसे सीख सकता हूं
सम्मोहन डाउनलोड आपके नए साल के संकल्प को बनाए रखने में आसान बनाते हैंसम्मोहन डाउनलोड आपके नए साल के संकल्प को बनाए रखने में आसान बनाते हैं
ब्रोन्कियल अस्थमा हमले की दवाएं - अस्थमा के दौरे को खत्म करने के लिए सम्मोहन चिकित्सा निष्पादनब्रोन्कियल अस्थमा हमले की दवाएं - अस्थमा के दौरे को खत्म करने के लिए सम्मोहन चिकित्सा निष्पादन
चिंता के साथ मदद पाने के लिए Hypnotherapyचिंता के साथ मदद पाने के लिए Hypnotherapy
अपने चिड़चिड़ा आंत्र कम चिड़चिड़ाहट बनाओअपने चिड़चिड़ा आंत्र कम चिड़चिड़ाहट बनाओ
» » Hypnobusters के सम्मोहन के साथ अपने नाखून काटने बंद कैसे करें
© 2022 TonMobis.com