मैं मुक्त सम्मोहन कैसे सीख सकता हूं




हाल ही में वर्तमान आर्थिक माहौल में तनाव या चिंता से पीड़ित बहुत से लोग, और अपने बहुत सारे समय और धन खर्च किए बिना आराम करने का रास्ता खोजना चाहते हैं। आराम तकनीक, फार्म सम्मोहन इस दुविधा का उत्तर है। इसे बिना किसी कीमत पर आसानी से किया जा सकता है।

सबसे पहले, कम से कम 30 मिनट और अपने समय के एक घंटे तक सेट करना आवश्यक है, जिसमें यह निर्बाध होगा। इसलिए, आराम करने के लिए एक अच्छी और साफ जगह की तलाश करें और जांच करें कि कमरा आरामदायक तापमान पर है या नहीं। आप अपने पसंदीदा इत्र के साथ कुछ मोमबत्तियां प्रकाश डाल सकते हैं। इसलिए, आपके लिए सबसे आरामदायक स्थिति चुनें, या आप सम्मोहन की प्रक्रिया के दौरान बैठ सकते हैं या झूठ बोल सकते हैं। हमेशा सुनिश्चित करें कि आप विश्राम सम्मोहन की प्रक्रिया के दौरान अपने पैरों को पार नहीं करते हैं।

जब आप अपनी आंखें बंद करते हैं, तो आप अब बैठकर झूठ बोल सकते हैं। कुछ धीमी, गहरी, आराम से सांस लें क्योंकि आप अपनी नाक के माध्यम से हवा को सांस लेते हैं और अपने मुंह से बाहर निकलते हैं। मानसिक रूप से, याद रखें कि हर बार जब आप श्वास लेते हैं और निकालेंगे तो आराम करें।

विश्राम प्राप्त करने का एक और तरीका शीर्ष पर एक दरवाजे के साथ सीढ़ियों के नीचे कल्पना करना है। जैसे ही आप सीढ़ियों पर चढ़ते हैं, आप आराम महसूस करेंगे। शुरुआती इस विधि को मुश्किल पाते हैं, लेकिन एक बार जब आप सीखा है, तो वे विश्राम प्राप्त कर सकते हैं।

शीर्ष तक पहुंचने के बाद, दरवाजा खोलें जो विश्राम की जगह की ओर जाता है। यह एक महल, एक बगीचा, एक समुद्र तट या कहीं भी हो सकता है जो आपके लिए आराम कर सकता है। एक बार जब आप अपनी खुशहाली जगह पर पहुंचे, तनाव और चिंता से राहत मिलेगी।

इस प्रक्रिया को हर दिन चलाने की कोई ज़रूरत नहीं है, लेकिन आत्म सम्मोहन के विश्राम के साथ लंबे समय तक आराम करने में सक्षम होने से तनाव और चिंता से छुटकारा पाने के लिए पर्याप्त है।

साथ ही, याद रखें कि यदि आपके पास एक नियोजित विश्राम सत्र है और आप इसे खो नहीं सकते हैं, तो चिंता न करें, इससे आपको केवल अधिक तनाव मिलेगा, इसे भूल जाएंगे और अगले के लिए प्रतीक्षा करेंगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैनुअल स्तन पंप तकनीकमैनुअल स्तन पंप तकनीक
अनुवांशिक ध्यान आपके स्वास्थ्य को एक अलग तरीके से लाभान्वित करता हैअनुवांशिक ध्यान आपके स्वास्थ्य को एक अलग तरीके से लाभान्वित करता है
खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?
एक प्राकृतिक सौंदर्य उपचार के रूप में मुस्कुराते हुएएक प्राकृतिक सौंदर्य उपचार के रूप में मुस्कुराते हुए
आराम से तेजी से सांस लेने के साथ Chiguaguaआराम से तेजी से सांस लेने के साथ Chiguagua
सम्मोहन डाउनलोड आपके नए साल के संकल्प को बनाए रखने में आसान बनाते हैंसम्मोहन डाउनलोड आपके नए साल के संकल्प को बनाए रखने में आसान बनाते हैं
ब्रोन्कियल अस्थमा हमले की दवाएं - अस्थमा के दौरे को खत्म करने के लिए सम्मोहन चिकित्सा निष्पादनब्रोन्कियल अस्थमा हमले की दवाएं - अस्थमा के दौरे को खत्म करने के लिए सम्मोहन चिकित्सा निष्पादन
चिंता के साथ मदद पाने के लिए Hypnotherapyचिंता के साथ मदद पाने के लिए Hypnotherapy
अपने चिड़चिड़ा आंत्र कम चिड़चिड़ाहट बनाओअपने चिड़चिड़ा आंत्र कम चिड़चिड़ाहट बनाओ
समाधान जो योग temporomandibular विकार रजिस्टर को कम करने में मदद करता हैसमाधान जो योग temporomandibular विकार रजिस्टर को कम करने में मदद करता है
» » मैं मुक्त सम्मोहन कैसे सीख सकता हूं
© 2022 TonMobis.com