सम्मोहन के साथ सेक्स




सेक्स अक्सर दूसरों से बात करने के लिए बहुत व्यक्तिगत होती है, खासकर जब चीजें गलत होती हैं। हालांकि, सेक्स थेरेपी में सम्मोहन के उपयोग के कुछ महत्वपूर्ण फायदे हैं। कई लोगों के लिए महत्वपूर्ण लाभ यह है कि किसी व्यक्ति के इलाज में जोड़े को उपस्थित होने की आवश्यकता के बिना, या यहां तक ​​कि बिना इसे जानने के लिए सम्मोहन चिकित्सा का उपयोग किया जा सकता है। मदद की मांग करने वाले लोगों के लिए मुख्य बिंदु अक्सर सबसे बड़ी बाधा होती है।

सम्मोहन भी उन कारकों की तेज़ी से पहचान की अनुमति देता है जो चेतना से परे हस्तक्षेप करते हैं, उदाहरण के लिए, प्रारंभिक दर्दनाक यौन अनुभव। एक बार पिछले आघात का खुलासा किया जा सकता है, और सम्मोहन के माध्यम से ठीक हो सकता है।

रोग अक्सर (जैसे एक साथी के नुकसान के डर के रूप में) डर के खिलाफ संरक्षण, के एक साधन के, या अपने साथी की ओर क्रोध की अभिव्यक्ति, या यहाँ तक कि पिछले पापों के लिए स्वयं सजा का एक रूप है। एक तरीका एक मरीज खुद की मदद कर सकता है आत्म-सम्मोहन सीखना है। यह नियंत्रण की भावना प्रदान कर सकता है, और विश्राम शारीरिक और मानसिक थकान को बहुत कम कर सकता है जो अक्सर यौन अक्षमता के लिए एक सहायक कारक होता है।

सोने से पहले जल्दी और आसानी से आराम करने में आपकी सहायता के लिए, बस इन निर्देशों का पालन करें।

1. दो गहरी सांस लें, प्रत्येक को 2 सेकंड के लिए रखें और फिर जितनी जल्दी हो सके अपनी सांस छोड़ दें, तनाव और तनाव महसूस करना आपके शरीर को छोड़ दें।
2. अपने शरीर के माध्यम से अपने पैर के ऊपर से अपने पैर की उंगलियों की नोक तक छूट की लहर की कल्पना करें। फिर कल्पना करें कि पैर से लेकर सिर के शीर्ष तक, आपके शरीर के माध्यम से घूमने की यह नई लहर।
3. अब, विश्राम मंदी की यह लहर। अपने सिर से शुरू करने से आपके शरीर के प्रत्येक भाग धीरे-धीरे और आराम से आराम से आराम करें। हर समय आपको इसकी आवश्यकता है। देखो, चित्र और कल्पना करें कि आपके शरीर में हर मांसपेशी ढीली और आराम से है।
4. एक बार ऐसा करने के बाद, और यदि आप अभी भी जाग रहे हैं, तो अपना ध्यान अपने सांस लेने पर वापस कर दें। किसी भी तरह या रूप में अपनी सांस लेने को न बदलें, लेकिन केवल प्राकृतिक रूप से प्रवाह करने की अनुमति दें। प्रत्येक निकास में अपने आप को धीरे-धीरे शब्द "आराम करें" कहते हैं। प्रत्येक श्वास में वे एक शब्द `आराम` सोचते हैं। आप अपने जीवन शरीर संलयन में तनाव, चिंता और तनाव कैसा महसूस करते हैं।
5. जब तक आपको लगता है कि यह आवश्यक है, तब तक इस अच्छा आराम से, आरामदायक महसूस का आनंद लें।

और यह वास्तव में है। आपको अब इस तकनीक का अभ्यास करना है, और समय के साथ, आप पाएंगे कि आपके शरीर और दिमाग को केवल `सांस लेने` के बारे में सोचने और सोचने पर ध्यान से गहराई से आराम किया जाना चाहिए।

यह न केवल यौन अक्षमता के बारे में चिंता को दूर करने में मदद करने के लिए, बल्कि आपके पूरे जीवन में तनाव से छुटकारा पाने में मदद करने के लिए एक बहुत ही उपयोगी व्यायाम है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ब्रक्सवाद ब्रक्सवाद के लिए उपचारब्रक्सवाद ब्रक्सवाद के लिए उपचार
सम्मोहन विश्राम रोमांच।सम्मोहन विश्राम रोमांच।
खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?
मैं मुक्त सम्मोहन कैसे सीख सकता हूंमैं मुक्त सम्मोहन कैसे सीख सकता हूं
सम्मोहन डाउनलोड आपके नए साल के संकल्प को बनाए रखने में आसान बनाते हैंसम्मोहन डाउनलोड आपके नए साल के संकल्प को बनाए रखने में आसान बनाते हैं
ब्रोन्कियल अस्थमा हमले की दवाएं - अस्थमा के दौरे को खत्म करने के लिए सम्मोहन चिकित्सा निष्पादनब्रोन्कियल अस्थमा हमले की दवाएं - अस्थमा के दौरे को खत्म करने के लिए सम्मोहन चिकित्सा निष्पादन
चिंता के साथ मदद पाने के लिए Hypnotherapyचिंता के साथ मदद पाने के लिए Hypnotherapy
रूट कारण उत्पत्ति hypnotherapy (आरएचसी) की उत्पत्तिरूट कारण उत्पत्ति hypnotherapy (आरएचसी) की उत्पत्ति
कान में बजने के लिए प्राकृतिक उपचार समग्र दवा के माध्यम से उपलब्ध क्यों हैकान में बजने के लिए प्राकृतिक उपचार समग्र दवा के माध्यम से उपलब्ध क्यों है
अपने चिड़चिड़ा आंत्र कम चिड़चिड़ाहट बनाओअपने चिड़चिड़ा आंत्र कम चिड़चिड़ाहट बनाओ
» » सम्मोहन के साथ सेक्स
© 2022 TonMobis.com