हिल्सबोरो, ओरेगन में बच्चों के साथ जाने के लिए जगहें

कवर खेल का मैदान

टायसन मनोरंजन केंद्र में स्थित हिल्सबोरो सुपरर्ट्स इंडोर प्लेग्राउंड शहर, छोटे स्लाइड, मिनी कार, ब्लॉक और खिलौनों के साथ खिलौने बच्चों के उद्देश्य से एक पूल गेम है। पार्क के लिए एक शुल्क है, और इसे गीले सर्दियों के दौरान पूरा किया जा सकता है। तीन महीने से तीन वर्ष की उम्र के बच्चों का स्वागत है।

छोटे बच्चों के लिए उपयुक्त इनडोर प्ले स्ट्रक्चर के लिए एक अन्य विकल्प पेपर पिज्जा है, जो टेरपेनिंग कॉम्प्लेक्स के उत्तर में है। यदि आप एक खेल का मैदान क्षेत्र ढूंढ रहे हैं जहां आप बाहर खेल सकते हैं, तो बीवरटन और हिल्सबोरो की सीमा पर हॉवर्ड एम। टेरपेनिंग कॉम्प्लेक्स में इनडोर प्ले स्ट्रक्चर देखें।


पुस्तकालयों

हिल्सबोरो जनरल लाइब्रेरी के बच्चों का क्षेत्र किताबों, डीवीडी, सीडी और गेम का विस्तृत चयन प्रदान करता है जो छोटे बच्चों की उम्र के लिए उपयुक्त हैं। लाइब्रेरी बच्चों के लिए अपने फंतासी वन "रीडिंग रूम" में अंग्रेजी और स्पेनिश में नियमित कहानियां भी आयोजित करती है। होटल में एक बार और स्नैक बार, जो मिठाई और अन्य बुनियादी खाद्य पदार्थ प्रदान करता है।




हिल्सबोरो श्यूट पार्क लाइब्रेरी भी एक अच्छा विकल्प है। हालांकि छोटे, यह एक आउटडोर खेल क्षेत्र प्रदान करता है।

एक्वाटिक सेंटर

हिल्सबोरो श्यूट एक्वाटिक सेंटर पार्क में बच्चों के आकार के बच्चों के उद्देश्य से एक छोटी सी स्लाइड वाला एक आउटडोर पूल है, इनडोर पूल में उथले छोर में गिलास पानी का फव्वारा है। जब बच्चा पानी में खेलने से थक जाता है, तो वे केंद्र में बाल देखभाल के केंद्र में जा सकते हैं, जहां आप मनोरंजन केंद्र में कर्मचारियों के साथ खेल, खिलौने और शिल्प का आनंद ले सकते हैं। माता-पिता के पास योग, ताई ची, साइकिल जैसे अभ्यासों की एक कक्षा का आनंद लेने का अवसर होता है, मुफ्त वजन, व्यायाम उपकरण और वज़न मशीनों का प्रयास करें, या जकूज़ी या सौना में विश्राम का एक क्षण का आनंद लें ।

खेतों

हिल्सबोरो में क्लासिक बच्चों का गतिविधि क्षेत्र स्थानीय बेरी फार्म या कद्दू पैच का दौरा करना है, जिसमें आमतौर पर पेटिंग चिड़ियाघर, साइडर स्वाद और एक और मजेदार संबंधित खेत शामिल होता है। हिल्सबोरो क्षेत्र में, स्मिथ बेरी बार्न यू-पिक बेरी फसल प्रदान करता है। या हिल्सबोरो के बाहर रोल्फ़ फार्म में बच्चों की वंडरलैंड पर जाएं। वहां, एफटीए "लिटिल पीपल, बिग वर्ल्ड" के सितारों ने बच्चों के लिए एक फंतासी दुनिया बनाई है, घास की सवारी, एक खेल का मैदान, और निर्देशित ट्रैक्टर अपने समुद्री डाकू जहाज, पुराने पश्चिम और जमीन के एक छोटे से शहर में।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
विस्कॉन्सिन में दिन देखभाल की औसत लागतविस्कॉन्सिन में दिन देखभाल की औसत लागत
तिथियों को खेलने के लिए मजेदार विचारतिथियों को खेलने के लिए मजेदार विचार
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियांछोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियां
बिजनेस किंडरगार्टनबिजनेस किंडरगार्टन
गिल्बर्ट के आसपास और आसपास चीजें, छोटे बच्चों के साथ एजेडगिल्बर्ट के आसपास और आसपास चीजें, छोटे बच्चों के साथ एजेड
भारतीय ट्रेल में और उसके आस-पास के बच्चों के साथ क्या करना है, एनसीभारतीय ट्रेल में और उसके आस-पास के बच्चों के साथ क्या करना है, एनसी
स्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियांस्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियां
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
» » हिल्सबोरो, ओरेगन में बच्चों के साथ जाने के लिए जगहें
© 2022 TonMobis.com